रायपुर

चेम्बर चुनाव, दोनों ही पैनल के प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत
04-Mar-2021 6:14 PM 30
चेम्बर चुनाव, दोनों ही पैनल के प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 4 मार्च। चेम्बर ऑफ कॉमर्स के चुनाव में प्रचार तेजी से चल रहा है। दोनों ही पैनल के प्रत्याशियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। दोनों ही पैनल के रणनीतिकारों ने एक-दूसरे के समर्थकों को अपने पाले में करने की भरसक कोशिश कर रहे हैं।

बताया गया कि बेेमेतरा के दो प्रत्याशियों ने पहले जय व्यापार पैनल को अपना समर्थन देने की घोषणा की थी। बाद में वे वीडियो जारी कर एकता पैनल को अपना समर्थन देने की अपील करने लगे। कुल मिलाकर   दोनों ही पैनल के रणनीतिकार एक-एक वोट को अपने पाले में करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं।

जय व्यापार पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी को भाजपा के बड़े नेताओं का साथ मिल रहा है। वे खुद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक से मिलने भी गए थे। दूसरी तरफ, एकता पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल के लिए भाजपा के अलावा कुछ कांग्रेस के व्यापारी नेता भी वोट मांग रहे हैं। कांग्रेस के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, योगेश के पक्ष में हैं, तो व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, अमर पारवानी के चुनाव संचालकों में से एक हैं।

दूसरी तरफ, पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी के साथ योगेश अग्रवाल एकता पैनल के चुनाव प्रचार में बंजारी रोड व्यापारिक संघ, तेलीपारा गोलबाजार के व्यापारियों से जन सम्पर्क किया। वहां के व्यापारियों ने सभी को कलश वितरित किया। इस कार्यक्रम में राजेश वासवानी, नितेश बरडिया, हरचरण शाहनी, गुरजीत सिंग संधु, सुखदेव सिंह सिद्दू और अन्य लोग मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments