कोण्डागांव

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टीम गठित कर प्रत्येक ब्लॉक में होगी बैठक
24-Sep-2021 8:48 PM (52)
 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टीम गठित कर प्रत्येक ब्लॉक में होगी बैठक

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

केशकाल, 24 सितंबर। छत्तीसगढ़ में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेसी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेसी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। जिसके तहत शुक्रवार को केशकाल विधायक संतराम नेताम के निवास में कांग्रेस पार्टी का विधानसभा स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया था।

इस बैठक में मुख्य रूप से विधायक संतराम नेताम, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व केशकाल विधानसभा प्रभारी बीरेश ठाकुर, राज्य योजना आयोग के सदस्य धन्नूराम मरकाम, नगर पंचायत अध्यक्ष रोशन जमीर खान समेत विधानसभा क्षेत्र के तीनों विकासखंडों के कांग्रेसी पदाधिकारी व बूथ, सेक्टर एवं जोन प्रभारी शामिल हुए। बैठक में मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने व आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेसी प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से जीत दिलवाने के सम्बंध में चर्चा की गई।

इस दौरान क्षेत्रीय विधायक संतराम नेताम ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व केशकाल विधानसभा कांग्रेस के प्रभारी बीरेश ठाकुर जी की उपस्थिति में आयोजित किये गए इस महत्वपूर्ण बैठक में तीनों विकासखंड केशकाल, बडेराजपुर व फरसगांव में प्रत्येक बूथ, सेक्टर व जोन प्रभारियों का गठन किया गया है।

साथ ही आगामी समय मे हम प्रत्येक बूथ स्तर पर बैठक रख कर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सिपाही पूरी निष्ठा से कांग्रेस पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर काम करते हुए कांग्रेसी प्रत्याशियों को जीत दिलाना सुनिश्चित करेंगे।प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व केशकाल विधानसभा के प्रभारी बीरेश ठाकुर ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों  के साथ हमारी यह प्रथम बैठक थी।

इस बैठक में मुख्य रूप से पार्टी के कार्यकर्ताओं को किस प्रकार से से एकजुट कर के ग्रामीण क्षेत्रों में संगठन की विचारधारा को अधिक से अधिक प्रचार प्रसार किया जाए इस सम्बंध में चर्चा की गई। वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में हम जिस रणनीति के साथ मैदान में उतरे थे और एकतरफा जीत हासिल किया था। ठीक उसी रणनीति के साथ हम आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयारी कर रहे है, निश्चित रूप से पुन: छत्तीसगढ़ में माननीय भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी। इस बैठक में प्रमुख रूप धन्नू मरकाम, विजय लाँगड़े , सगीर कुरैशी,प्रवीण अग्निहोत्री, धर्मेंद्र ठाकुर, राजेश नेताम, हीरा नेताम,महेंद्र राम, रोशन जमीर, जेठू मंडावी, दिनेश जयसवाल,रंगी मरकाम, विशाल शर्मा, धर्मेंद्र ठाकुर, मनसुख भूरट, कपिल नाग, श्रीपाल कटारिया, गिरधारी सिन्हा, संतोषी नेताम,राखी नानवानी, शिव मंडावी, रति मरकाम समेत केशकाल विधानसभा क्षेत्र के समस्त कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी गण उपस्थित थे ।

अन्य पोस्ट

Comments