सरगुजा

महिला से गैंगरेप- हत्या, 4 बंदी
27-Feb-2021 8:21 PM 36
 महिला से गैंगरेप- हत्या, 4 बंदी

छत्तीसगढ़ संवाददाता

अंबिकापुर, 27 फरवरी। गैंगरेप के बाद महिला की हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला की लाश नहर किनारे खेत में मिली थी, महिला के शरीर में चोट के निशान मिले थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई थी।

 मामला दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम का है, जहां नहर किनारे खेत में महिला की लाश मिली थी। महिला के शरीर में कई खरोच के निशान थे। महिला डॉक्टरों के द्वारा परीक्षण में पुष्टि हुई थी कि रेप से महिला की मौत हुई थी। आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मृतिका अत्यधिक शराब पीने व घूमने की आदी थी। घटना 22 फरवरी की शाम केंदा के साथ महिला सुमत राम केवट के यहां शराब पी रही थी। जहां घर के भीतर दिलीप गोंड, गुठू उर्फ उदेश, राजेश्वर भी शराब पी रहे थे। यहां केंदा का महिला से मारपीट झगड़ा हो गया था। हल्ला सुनकर सभी लोग व मोहल्ले के भी लोग वहां पहुंचे। खनिहार के पास केंदा को राजेश्वर ने झापड़ मारा और वहां से महिला को ले जाने को कहा। केंदा महिला को खींचकर सडक़ के दूसरी तरफ अरहर के खेत में ले गया एवं छोडक़र अपने साइकिल को खोजने निकला। उसी दौरान दिलीप, उदेश, राजेश्वर तीनों ने महिला के पास पहुंच कर उसे र्इंटा भ_ा के पास ले गए और रेप किया। बाद में केंदा वहां पहुंचा और महिला को मारपीट कर ले जाने लगा। मारपीट में महिला को काफी चोट आई थी, जिससे उसकी मौत हो गई। गैंगरेप और हत्या के इस बड़े मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य पोस्ट

Comments