कोण्डागांव

पूर्व विधायक ने की पुलिस पर कार्रवाई की मांग
22-Sep-2021 12:24 AM (65)
पूर्व विधायक ने की पुलिस पर कार्रवाई की मांग

  पत्रकार से फोन पर अभद्रता का मामला   

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

केशकाल, 21 सितंबर। केशकाल विधानसभा के पूर्व विधायक केके ध्रुव ने पुलिस थाना केशकाल के एक उप निरीक्षक द्वारा एक वरिष्ठ पत्रकार को मोबाईल पर संपर्क करके अभद्रतापूर्वक बोलते हुए धमकी देने पर गहरी आपत्ति व्यक्त करते संबंधित दोषी पर अविलंब सख्त कार्रवाई की मांग की है। पूर्व विधायक ने मामले की जानकारी मिलने पर स्वत:पत्रकारों तक पहुंचकर अपनी भावना को व्यक्त करते हुए घटना पर दुख एवं क्षोभ जाहिर किया है।

श्री ध्रुव का कहना है कि एक तरफ देश का सर्वोच्च न्यायालय आम आदमी को पुलिसिया ज्यादती से बचाने हेतु बिना अपराध दर्ज हुए थाना में बुलाने पर रोक लगाती है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस की सुधरती हुई छवि को नष्ट  करने के आमादा ऐसे पुलिस अधिकारी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं और समय समय पर अनापेक्षित व्यवहार करके अपने विभाग की प्रतिष्ठा को कलंकित कर अपने विभागीय लोगों को भी शर्मसार करते रहते हैं।

पूर्व विधायक का कहना है कि पुलिस किस मामले की तहकीकात कर रही है उससे हमें कोई लेना देना नहीं और न हम उसमें कोई दखलंदाजी देना चाहते हैं पर यह जान लेने के बाद की आगे वाला एक वरिष्ठ पत्रकार है, फिर भी उसके बाद जिस अमर्यादित ढंग अभद्र भाषा शैली से बात करते रौब झाड़ते धमकी दिया गया। यदि पत्रकार के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है तो जनसामान्य के साथ कैसा व्यवहार होता होगा ? पुलिस  प्रशासन को ऐसे  दोषी अधिकारी पर तत्काल कार्रवाई करना चाहिए। उपरोक्त मांग कृष्ण कुमार ध्रुव पूर्व विधायक केशकाल ने की है।

अन्य पोस्ट

Comments