कोण्डागांव

जोन बूथ के पदाधिकारी कांग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी-अनुराग
30-Jul-2021 9:08 PM (74)
  जोन बूथ के पदाधिकारी कांग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी-अनुराग

   समस्याएं सुनीं, आगामी रणनीति पर चर्चा    

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 30 जुलाई। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के बूथ जोन पदाधिकारियों की बैठक कोण्डागांव के कांग्रेस भवन में सम्पन्न हुई। यहां शासन की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने व आमजन की समस्याओं के निराकरण की जिम्मेदारी जोन बूथ की मजबूती के लिए पदाधिकारियों को दिशानिर्देश दिया गया। साथ ही स्थानीय स्तर की समस्याओं को मौजूदा नेताओं ने सुन पदाधिकारियों के साथ आगामी रणनीति पर चर्चा भी हुई।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भारत देवांगन ने कहा, शासन की योजनाओं के सफल क्रियान्वयन में कहीं कोई दिक्कत हो तो ब्लॉक जिला स्तर के नेताओं को सूचित करें। जिला कांग्रेस अध्यक्ष झुमुकलाल दिवान ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आमजन की सरकार है। वास्तव में किसान मजदूर की आवाज उठाने वाले छत्तीसगढ़ीया मुख्यमंत्री होने की वजह से आमजन के हितों को ध्यान में रहकर शासन स्तर पर योजनाएं बनाई जा रही है।

 शाकम्भरी बोर्ड के सदस्य अनुराग पटेल ने कहा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पार्टी है जोन बूथ के पदाधिकारी काँग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं। कांग्रेस सदैव कार्यकर्ताओं की आवाज को सुनती है, शासन की योजनाओं का अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना और आमजन की परेशानियों को नेताओं तक पहुंचाना जोन बूथ के पदाधिकारियों की जिम्मेदारी है।

 बैठक में विधायक प्रतिनिधि बुधराम नेताम, सांसद प्रतिनिधि दशरथ नेताम, भंगी पटेल, धनसिंह मरकाम, लोकमन दिवान, लक्ष्मण पांडे, बुधराम कश्यप, भंवर कौशल, जीवन नाग, मंछा भारती, लखमू कोर्राम, रमेश सिन्हा, गोकुल मानिकपुरी, गोकुल भारती, कार्तिक पोयाम, वकील मानिकपुरी, शोभा बघेल, छेदन बघेल, सुकलचंद नेताम, पिलाराम कोर्राम, घसिया पोयाम, दीपक हलधर, रमेश कोर्राम, बुधराम मरकाम सहित कांग्रेस पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

Comments