सरगुजा

चोरी के तीन बाइक सहित आरोपी गिरफ्तार
15-Apr-2021 8:48 PM 53
 चोरी के तीन बाइक सहित आरोपी गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

लखनपुर, 15 अप्रैल। लखनपुर पुलिस ने चोरी के तीन मोटरसाइकिल के साथ युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार आरोपी आदतन बदमाश है,वह अलग-अलग क्षेत्रों से मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के नगर पंचायत लखनपुर वार्ड क्रमांक 1 निवासी बृजेश साहू उम्र 32 वर्ष ने मोटरसाइकिल चोरी होने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना के दौरान आरोपी के मेमोरेंडम पर प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए मोटरसाइकिल चोरी से मुतालिक लखनपुर थाना में विशेष टीम गठित किया गया। मोटर साइकिल चोरी के संबंध में पतासाजी करना प्रारंभ किया गया जिससे मुखबिर की सूचना पर पता चला कि आदतन चोर आरोपी रामेश्वर उर्फ अता दास उम्र 22 वर्ष निवासी सेलरा कोटबर्रा पुलिस चौकी कुन्नी थाना लखनपुर हाल मुकाम ग्राम हर्रा टिकरा थाना जयनगर जिला सूरजपुर के पास चोरी का मोटरसाइकिल होने की साक्ष्य पर आरोपी को दबिश दी गई।

पुलिस को आरोपी के पास से चोरी के तीन मोटरसाइकिल जिसमें एक लखनपुर झिनपुरीपारा निवासी बृजेश साहू का बताया गया वहीं दूसरा मोटरसाइकिल सीजी 15 सीएम 7444 उमदा थाना जयनगर जिला सूरजपुर का एवं तीसरा मोटरसाइकिल सीजी 15 सी एच 0360 जीवन ज्योति हॉस्पिटल अंबिकापुर से चोरी करना बताया।तीनों मोटरसाइकिल को लखनपुर- पुलिस ने आरोपी रामेश्वर उर्फ अता दास से बरामद किया है।

आरोपी आदतन मोटरसाइकिल चोर है तथा कई मामले थानो में दर्ज है । इकबाले जुर्म पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

अन्य पोस्ट

Comments