दन्तेवाड़ा

फुटओवर ब्रिज को होगा निर्माण, डीआरम विशाखापट्टनम ने मांगी सर्वे रिपोर्ट
25-Sep-2021 8:50 PM (44)
  फुटओवर ब्रिज को होगा निर्माण, डीआरम विशाखापट्टनम ने मांगी सर्वे रिपोर्ट

एमएमडब्ल्यूयू किरंदुल ने की थी मांग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बचेली /किरंदुल, 25 सितंबर। किरंदुल नगर के मुख्य बाजार, गजराज कैंप से रेल्वे की ओर जाने वालों की समस्या अब समाप्त होने वाली है। जल्द ही इस क्षेत्र में फुटओवर ब्रिज का निर्माण होगा, जिसके लिए विशाखापटनम डीआरम ने संयुक्त सर्वे कर रिपोर्ट मांगी है।

गौरतलब है कि गत दिनों डीआरएम के किरंदुल प्रवास के दौरान एमएमडब्ल्यू यूनियन किरंदुल ने उनसे मुलाकात कर रेल्वे सुविधाओं का उन्नयन करने मांग पत्र दिया गया था। यूनियन के प्रतिनिधि एके सिंह ने बताया कि किरंदुल नगर वासियाों की कई वर्षों की मंाग अब पूरी होने वाली है। मुख्य बाजार से गजराज कैंप आने जाने वाले लोगों के लिए स्टील ब्रिज बनवाने की मांग एमएमडब्ल्यू यूनियन द्वारा किया गया था, इस मांग पर डीआरआम द्वारा त्वरित निर्णय करते हुए रेल्वे विभाग के अधिकारियों किरण कुमार व रमेश कुमार सिंह को सर्वेक्षण के लिए स्थल पर भेजा गया। निरीक्षण के दौरान यूनियन के पदाधिकारी व सदस्य भी मौजूद रहे।

गजराज कैंप से रेल्वे स्टेशन की ओर 200 मीटर का ब्रिज बनेगा, जिससे नगरवासियों को लाभ होगा। इस ओर आने-जाने वाले हमेशा खतरों के बीच पटरी को पार करते थे। सुरक्षा एवं सुगमता के दृष्टिकोण से वार्ड 3, 4 से वार्ड 17, 18 के मध्य ब्रिज बनेगा।

अन्य पोस्ट

Comments