कोण्डागांव

विवाहिता की मौत, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप
17-Oct-2021 10:57 PM (54)
 विवाहिता की मौत, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 17 अक्टूबर। माकडी़ थाना अतंर्गत हीरापुर में 10 अक्टूबर को कमल बघेल की पत्नी की मौत हो गई। मृतका के मायके वालों का आरोप है कि कमल बघेल व उनके परिवार के सभी सदस्य ने मिलकर गला दबाकर हत्या की। मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौंपते हुए पुलिस अधीक्षक व एसडीओपी को निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है। 

मायके वालों का आरोप है कि मृतका लीलावती से हादसे के कुछ घंटे पहले अपनी मां पाकली बाई से फोन पर आखिरी बार बात हुई थी। लीलावती के कहे अनुसार वह पाकली बाई को लेने आने के बारे में बात कही थी। बताया था कि झगड़ा को लेकर मारना चाहते हैैं तथा लीलावती का पुत्र लंक्षास उम्र 9 वर्ष ने भी पुन: फोन करके रोते हुए लेने आने की बात कही थी। लीलावती के माता-पिता व भाई के परिवार के पहुंचने से पहले हत्या कर उसकी लाश को पलंग पर लेटा दिया गया था।

मृतका लीलावती के चचेरे भाई बुधराम कश्यप तथा माता पाकली बाई कश्यप ने उक्त आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौंपते हुए पुलिस अधीक्षक व एसडीओपी को निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है। 

मीडिया को मृतका के परिवार द्वारा दी गयी जानकारी अनुसार पुलिस के द्वारा किसी भी प्रकार का जांच एवं पूछताछ आरोपी परिवारों से नहीं किया गया। थाना माकड़ी में 15 अक्टूबर को मृतका के माता-पिता रिपोर्ट दर्ज कराने गए थे, किन्तु पुलिस के द्वारा रिपोर्ट नहीं लिखा गया। इस संबंध में एसडीओपी निमेतेस सिंह परिहार ने बताया कि केस के अध्ययन के बाद ही अवगत कराया जाएगा।

अन्य पोस्ट

Comments