कारोबार

जय व्यापार पैनल के सम्पर्क अभियान में व्यापारियों ने दिखाया उत्साह
28-Feb-2021 6:30 PM 35
जय व्यापार पैनल के सम्पर्क अभियान में व्यापारियों ने दिखाया उत्साह

रायपुर, 28 फरवरी। जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड, चुनाव सह संचालक गारगी शंकर मिश्रा, चुनाव सह संचालक जितेन्द्र दोशी एवं चुनाव सह संचालक विक्रम सिंहदेव ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 की तैयारियों के क्रम में जय व्यापार पैनल की टीम बिलासपुर का दौरा कर व्यापारी से मुलाकात किया।

जय व्यापार पैनल के टीम में प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी, महामंत्री प्रत्याशी अजय भसीन, कोषाध्यक्ष प्रत्याशी उत्तम गोलछा सहित चुनाव संचालक मंडल के सदस्य शामिल थे। जय व्यापार पैनल के प्रत्याशी व सदस्य चकरभाठा में व्यापारियों के साथ बैठक कर जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की। पैनल के प्रत्याशी व सदस्य संत साई जी से मुलाकात कर आशीर्वाद प्राप्त किया। संत साई जी ने जीत की शुभकामनाओं के संग सभी को बधाई दी।

पैनल से प्रदेश चुनाव संचालक नरेंद्र दुग्गड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि नामांकन प्रक्रिया के साथ ही अब जय व्यापार पैनल के संपर्क अभियान ने तेजी पकड़ ली है। जिसके तहत आज हमारी टीम बिलासपुर जिले में व्यापारियों से भेंट करते हुए जय व्यापार पैनल के लिए समर्थन मांगा।

आनंद इंपीरियल व्यापार विहार बिलासपुर में आयोजित व्यापारिक मिलन समारोह में शामिल होकर उपस्थित व्यापारियों को भी संबोधित किया। जहां बड़ी संख्या में उपस्थित व्यापारी साथियों ने जय व्यापार पैनल के पक्ष में अपना वोट देने का वादा किया। व्यापारियों ने यह स्वीकारा कि लॉकडाउन के दौर में जब पूरा व्यापार जगत मुश्किलों का सामना कर रहा था, उस वक्त श्री पारवानी एवं उनकी टीम ने व्यापारी हित में लगातार प्रयास जारी रखा।

जिसके चलते व्यापारियों को व्यापार करने में बहुत मदद मिली।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी ने कहा कि प्रदेश के व्यापारी साथी हमें अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं। व्यापारियों का यह समर्थन इस बात का प्रतीक है कि सभी चेम्बर में परिवर्तन चाहते हैं। सभी व्यापारी साथी व्यापारी हित में कार्य करने करने वाले प्रत्याशियों को चेम्बर की कमान सौंपना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जय व्यापार पैनल के साथियों ने कोरोनाकाल व लॉकडाउन के समय में  24 घंटे व्यापारियों की समस्याओं के समाधान में जुटा रहा। हम नि:स्वार्थ भाव से चुनाव लड़ रहे हैं।

अन्य पोस्ट

Comments