कारोबार

जय व्यापार पैनल चुनाव कार्यालय उद्घाटित, व्यापारी साथी बदलने जा रहे 60 वर्षों का इतिहास-पारवानी
27-Feb-2021 2:10 PM 38
जय व्यापार पैनल चुनाव कार्यालय उद्घाटित, व्यापारी साथी बदलने जा रहे 60 वर्षों का इतिहास-पारवानी

रायपुर, 27 फरवरी। जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड, चुनाव सह संचालक गारगी शंकर मिश्रा, चुनाव सह संचालक जितेन्द्र दोशी एवं चुनाव सह संचालक विक्रम सिंहदेव ने बताया कि जय व्यापार पैनल के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन सिंधु भवन के समीप, देवेंद्र नगर में किया गया। 

इस अवसर पर पैनल के प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी, महामंत्री प्रत्याशी अजय भसीन, कोषाध्यक्ष प्रत्याशी उत्तम गोलछा, चुनाव संचालक मंडल सहित विभिन्न व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में व्यापारीगण शामिल हुए। 

जय व्यापार पैनल के प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 में इस बार जय व्यापार पैनल अपना दबदबा कायम रखे हुए है। चुनाव घोषणा के बाद से ही पैनल को प्रदेशभर के व्यापारियों का जोरदार समर्थन मिल रहा है।  विधिवत रूप से कार्यालय का उद्घाटन किया गया। 

श्री दुग्गड़ ने हमारे प्रत्याशियों द्वारा लगातार व्यापारी हित में किये गये कार्यों के कारण आज पूरा व्यापारी वर्ग हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हुआ है। इसी का परिणाम है कि प्रदेश के सभी जिलों में हमारे सभी प्रत्याशियों को जोरदार समर्थन मिल रहा है। 

श्री पारवानी ने बताया कि हमने सदैव व्यापारी हित को सर्वोपरि माना है और लगातार उनके लिए प्रयासरत हैं। आपके स्नेह और व्यापारी हित में किये गये कार्यों को लेकर आज हम चुनाव में आपके सामने खड़े हैं। हम बगैर स्वार्थ के चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव का परिणाम जो भी हो लेकिन हम प्रदेश के हर व्यापारी के साथ खड़े हुए हैं। हमारा काम चेम्बर के पंजीकृत 16 हजार व्यापारी साथियों के लिए कार्य करना नहीं है। 

अन्य पोस्ट

Comments