सरगुजा

आजाद सेवा संघ ने पोस्टर के माध्यम से चलाया बचाओ अभियान
17-Apr-2021 8:21 PM 24
 आजाद सेवा संघ ने पोस्टर के माध्यम से चलाया बचाओ अभियान

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 17 अप्रैल। आजाद सेवा संघ के द्वारा कोरोना से बचने के लिए बचाओ अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत आजाद सेवा संघ के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा पोस्टर बनाकर तरह-तरह के कोरोना के गाइडलाइंस और सुझाव और उससे बचने के तरीका लिखकर अभियान चलाया। जैसे हर 2 घंटे में हाथ धोएं, सैनिटाइजर का उपयोग करें,घर से निकले तो मास्क का उपयोग करें,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सरगुजावासियों, प्रदेशवासियों और देशवासियों से अपील की कि पूर्ण रूप से कोरोना के गाइडलाइंस का पालन करें और अनावश्यक रूप से घर से ना निकले।

प्रदेश सचिव रचित मिश्रा ने बताया कि हम इस अभियान को हर तरीके के सोशल मीडिया में अपलोड करेंगे, जिससे यह हमारा अभियान हर जगह पहुंच सके और सभी लोग और भी ज्यादा सतर्क हो जाएं क्योंकि कोरोना ने अब भयानक रूप ले लिया है जिससे लोगों की जान भी जाने लगी है। सरगुजा जिला प्रशासन के द्वारा कोरोना को लेकर जो भी गाइडलाइंस लागू है उन सभी का पालन करें और जल्द से जल्द भयानक महामारी से बाहर आएं.

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष रणवीर सिंह, जिला महासचिव प्रतीक गुप्ता, जिला सचिव यीशु शर्मा, गल्र्स विंग अध्यक्ष मिताली जायसवाल,गल्र्स विंग उपाध्यक्ष हिमांशु अग्रवाल, आशुतोष यादव, तानिष गर्ग,सूरजपुर का ब्लॉक अध्यक्ष उत्तम यादव, आकृति गुप्ता, रिया, रूबी अंसारी, दीपा सोनी, शिव शंकर सिंह, दिनेश सिंह, आनंद पटेल, संगीता, सोहेब अली,चमन केशरी आदि शामिल रहे।

अन्य पोस्ट

Comments