राजनांदगांव

तीन सौ नाईट्रोटेन गोली के साथ एक गिरफ्तार
18-Oct-2021 2:37 PM (41)
तीन सौ नाईट्रोटेन गोली के साथ एक गिरफ्तार

 

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजनांदगांव, 18 अक्टूबर। नशे की गोलियां व शराब कोचियों पर पुलिस ने कार्रवाई अभियान शुरू कर दी है। पुलिस ने नाईट्रोटेन गोली बेचने वालों व उनके स्रोतों पर नजर रखते सूचना पर 300 नग नाईट्रोटेन गोली के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक ड्राईवर महाराष्ट्र से लाकर नशे की गोलियां राजनांदगांव में खपाता है। इस सूचना पर पुलिस द्वारा भेष बदलकर ग्राहक बनकर मुखबिर के बताए अनुसार नाईट्रोटेन का सौदा करने की बात आरोपी विशाल बिरहा अछोली थाना डोंगरगढ़ से की गई। आरोपी जैसे ही पुराना दुर्गा टॉकीज दुर्गा चौक के पास पहुंचा बसंतपुर थाना स्टॉफ द्वाररा घेराबंदी करर आरोपी को पकड़ा गया। उसके कब्जे से 300 नग नाईट्रोटेन नामक गोली जब्त की गई।

आरोपी के विरुद्ध  धारा 21 बी एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत विधिवत जब्ती व गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई और आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। नाईट्रोटेन गोली की अवैध बिक्री की शिकायत आने पर ट्रैप की तैयारी बसंतपुर थाना प्रभारी निरीक्षक आशीर्वाद रहटगांवकर, उप निरीक्षक भोला सिंह, आरक्षक विभाष राजपूत द्वारा कर इस पर कार्रवाई की गई।

अन्य पोस्ट

Comments