गरियाबंद

नगर विकास में नहीं होगी कोई कमी-पालिकाध्यक्ष
28-Sep-2021 4:35 PM (47)
नगर विकास में नहीं होगी  कोई कमी-पालिकाध्यक्ष

रंगमंच निर्माण के लिए भूमिपूजन 

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
नवापारा-राजिम, 28 सितंबर।
वार्ड- 16 के पार्षद मंगराज ने सोमवार को फिर अपने वार्ड  श्री राम जानकी पारा के लिए पुराने जर्जर रंगमंच का जीर्णोद्धार करते हुए 5 लाख की राशि से नवीन रंगमंच निर्माण हेतु भूमिपूजन किया। इस अवसर पर नगर पालिकाध्यक्ष धनराज मध्यानी, उपाध्यक्ष चतुर जगत, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सौरभ शर्मा, पार्षद हेमंत साहनी, एल्डरमेन मेघनाथ साहू सहित वार्डवासी उपस्थित थे। 

मंगराज सोनकर ने बताया कि उक्त भवन से मोहल्ले वासियों को शादी विवाह एवं अन्य सुख दुख के कार्यक्रमों सहित विभिन्न कार्यक्रम संपादित कर सकते है। इस कार्य को बिना विलंब के अतिशीघ्र पूर्ण करने का निर्देश संबंधित ठेकेदार को दिया ताकि लोग इस भवन का लाभ उठा सके। उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं बिजली, पानी, सडक़, साफ-सफाई की व्यवस्था के लिए कांग्रेस सरकार पूरी तरह सजग है और उपलब्ध भी करा रही है। कांग्रेस सरकार लगातार विकास कार्यों के गति दे रही है। 

पालिकाध्यक्ष धनराज मध्यानी ने कहा कि नगर विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं की जाएगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक धनेन्द्र साहू के नेतृत्व में लगातार विकास कार्यों की सौगात दी जा रही है। कोरोना काल में भी नगर में विकास कार्यों की सौगात मिली है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments