दुर्ग

भट्टी थाने के दो आरक्षक लाइन अटैच, टीआई को नोटिस
28-Sep-2021 4:11 PM (54)
भट्टी थाने के दो आरक्षक लाइन अटैच, टीआई को नोटिस

'छत्तीसगढ़' संवाददाता
भिलाई नगर, 28 सितंबर।
दुर्ग जिले के एसएसपी बद्रीनारायण मीणा ने भिलाई भट्टी थाना पेट्रोलिंग टीम के दो आरक्षकों को कार्य के दौरान घोर लापरवाही बरतने के कारण लाइन अटैच कर दिया है। भट्टी थाने के प्रभारी बृजेश कुशवाहा को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है।

विदित हो कि दो दिन पूर्व बीएसपी टाउनशिप के सेक्टर-1 में एक धर्म समुदाय के लोगों के साथ एक महिला के द्वारा वाद विवाद करते हुए मारपीट की गई थी। इस दौरान उक्त स्थल पर भिलाई भट्टी थाने की पेट्रोलिंग टीम में शामिल आरक्षक शफीक अहमद व आरक्षक संजय सोनी मौजूद थे। वाद विवाद के दौरान दोनों ही आरक्षक के द्वारा किसी भी प्रकार से हस्तक्षेप नहीं किया गया। महिला द्वारा थप्पड़ मारे जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो शिकायत स्वरूप जब एसएसपी तक पहुँचा तो इस मामले का अवलोकन जिले के पुलिस अधिकारियों ने भी किया। घटना स्थल पर आरक्षकों की मौजूद होने के बावजूद कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए विवाद को किसी भी प्रकार से रोकने का प्रयास नहीं किया गया। 

पुलिस के अधिकारियों ने दोनों आरक्षक के इस कृत्य को घोर लापरवाही मानते हुए आज दोनों आरक्षक शफीक अहमद व संजय सोनी को लाइन अटैच करने का आदेश जारी कर दिया है। थाना प्रभारी भिलाई भट्टी को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
 

 

अन्य पोस्ट

Comments