रायपुर

भोपालपटनम के व्यापारी की पुलिसिया पिटाई, भाजपा ने की निंदा
14-Apr-2021 5:35 PM 41
भोपालपटनम के व्यापारी की  पुलिसिया पिटाई, भाजपा ने की निंदा

रायपुर, 14 अप्रैल। भाजपा के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने बस्तर संभाग में बीजापुर जि़ले के भोपालपट्टनम के एक व्यापारी की पुलिस द्वारा की गई बेदम पिटाई को निर्ममता की पराकाष्ठा बताकर प्रदेश सरकार के कामकाज के तौर-तरीक़ों पर तीखा हमला बोला है। श्री संजय ने कहा कि पुलिस प्रशासन का यह रवैया भ्रष्टाचार मुक्त छत्तीसगढ़ का ढिंढोरा पीटने वाली प्रदेश सरकार के कलंकित कार्यकाल का जीता-जागता नमूना है।

श्रीवास्तव ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आई है, आम आदमी का सम्मानपूर्वक सुरक्षित जीवनयापन दुश्वार हो गया है। रेत माफिया, शराब माफिया, ज़मीन माफिया, आपराधी तत्वों ने अपराधों को अंजाम देकर नागरिक सुरक्षा और महिलाओं की अस्मत से खिलवाड़ कर रहे हैं। इन अपराधों पर अंकुश लगाने के बजाय पुलिस जब ख़ुद ही मारपीट करने पर उतर आई है तो ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश सरकार सियासी ठिठोलियाँ करने और अराजकता का उत्सव मनाने के लिए ही सत्ता में बैठी है!

श्री संजय ने कहा कि एक पुलिस अधिकारी जब एक छोटे-से नगर में एक व्यापारी से हजारों रुपए का सामान और हज़ारों रुपए की नगद वसूली पर आमादा है, तो इस बात का अंदेशा गहराने लगता है कि इस लूट को बिना सत्तापक्ष के राजनीतिक संरक्षण के इस तरह अंजाम नहीं दिया जा सकता। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर अपनी विफलता के अपराध-बोध को ढोने के लिए विवश है, बावज़ूद इसके वह अपने कामकाज के तौर-तरीकों में सुधार नहीं ला रही है।

कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार किस हद तक व्याप्त है, इसके कई नमूने प्रदेश के अमूमन हर सरकारी महकमे ने पेश किए हैं। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश सरकार भोपालपट्टनम के उक्त व्यापारी के ऑडियो-वीडियो को संज्ञान में लेकर दोषी पुलिस अधिकारियों पर हत्या के प्रयास के मामले का जुर्म दर्ज कर तत्काल कार्रवाई की मांग की है और उक्त व्यापारी से अब तक ऐंठी गई नगद राशि वापस लौटाकर उससे लिए गए सामानों की क़ीमत अदा कराने की मांग की है।

 

अन्य पोस्ट

Comments