बस्तर

वाहन चालकों पर जुर्माना, यातायात नियम पालन की समझाईश
03-Mar-2021 9:25 PM 38
 वाहन चालकों पर जुर्माना, यातायात नियम पालन की समझाईश

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 3 मार्च। शहर में यातायात नियमों का पालन न कर बिना सीट बेल्ट, बिना हेलमेट एव बिना लायसेंस के वाहन चलाने वाले वाहन चालकों पर कुल 120 प्रकरण पर 39,000 रूपये वसूल किया गया।

पुलिस अधीक्षक दीपक झा एवं अति पुलिस अधीक्षक ओपी शर्मा, के मार्गदर्शन में यातायात प्रभारी कौशलेश देवांगन एवं स्टाफ द्वारा 1 से 3 मार्च तक विशेष अभियान के तहत शहर में बिना सीट बेल्ट, बिना हेलमेट एव बिना लायसेंस के वाहन चलाने वाले वाहन चालकों पर सख्ती से कार्रवाई कर कुल 120 प्रकरण पर 39,000 रूपये समन शुल्क वसूल किया गया। जिसमें से ओवर स्पीड 13, सिग्नल जम्प 9, मोबाईल से बात करते 7 वाहनों को चालान कर वाहन चालकों का लायसेंस जब्त कर कुल 29 प्रकरण निलंबन हेतु परिवहन विभाग को भेजा गया, एवं चालानी कार्रवाई के साथ-साथ आम नागरिकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक एवं समझाईश भी दिया गया।

यातायात विभाग ने शहर के नागरिकों से अपील भी की कि यातायात नियमों का पालन कर वाहन चलाये यातायात नियमों का पालन कर वाहन चलाने से जिले में हो रहे सडक़ दुर्घटना से बचा जा सकता है एवं शहर के सभी आम जनता से अपील की जाती है कि अपने आस पास जो भी अपने वाहन से उत्पात मचा रहे हो या स्टंटबाजी कर रहे हो, उसका वाहन नंबर यातायात थाना में दर्ज करावें जिससे उत्पाती लोगों पर शिकंजा भी कसा जा सके।

अन्य पोस्ट

Comments