रायपुर

लोकल ट्रेनों को फिर शुरू करने की मांग
22-Jan-2021 5:09 PM 29
लोकल ट्रेनों को फिर  शुरू करने की मांग

डीआरएम से मिले आप नेता

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायपुर, 22 जनवरी।
आप पार्टी ने डीआरएम से मिलकर कोरोना काल में बंद लोकल ट्रेनों को फिर से शुरू करने की मांग की। पार्टी के नेताओं का कहना है कि लोकल ट्रेनें बंद होने से लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों की रोजी-रोटी भी प्रभावित है। दूसरी तरफ डीआरएम ने उन्हें उनकी मांग पर जल्द विचार करने का आश्वासन दिया है। 

आप पार्टी प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, अजीम खान, गजानंद लहरे समेत कई पदाधिकारी बीती शाम डीआरएम से मिलने पहुंचे। इस दौरान आप नेताओं ने लोगों की दिक्कतों को देखते हुए बंद लोकल ट्रेनों को फिर से शुरू करने की मांग की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में तमाम लोकल ट्रेनों का संचालन सुरक्षा को देखते हुए रोक दिया गया है। लोकल ट्रेनों में जहां प्रदेश के सरकारी कर्मचारी, प्राइवेट संस्थान के कर्मचारी, मजदूर वर्ग व आम जनता सफर कर अपनी रोजी-रोटी चलाते थे। वे सभी परेशान हंै। 

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार कोरोना मामलों में काफी गिरावट देखी जा रही है एवं इस महामारी की वैक्सीन भी आ गई है। ऐसे में बंद लोकल ट्रेनों का परिचालन फिर से चालू किया जाए। डीआरएम एवं सहायक वाणिज्य मंडल प्रबंधक शंभु साह ने कहा कि आम जनता की सुविधा पर विचार किया जाएगा। हम गंभीरता से काम करेंगे। जल्द बंद लोकल ट्रेनों को पुन: शुरू किया जाएगा। 
 

अन्य पोस्ट

Comments