बीजापुर

विधायक ने बंजारा समाज के सामाजिक भवन का किया लोकार्पण
26-Sep-2021 9:42 PM (69)
 विधायक ने बंजारा समाज के सामाजिक भवन का किया लोकार्पण

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बीजापुर, 26 सितंबर। रविवार को भैरमगढ़ के लंकापारा में बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी ने जिले में निवासरत बंजारा समाज के लोगों को सामाजिक भवन की सौग़ात देते हुए लोकार्पण किया एवं संत सेवालाल महाराज का आशीर्वाद लेकर क्षेत्र की सुख समृद्धि की कामना की।

लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान विधायक विक्रम मंडावी ने समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस समाज के लोग पिछले कई वर्षों से एक समाजिक भवन की माँग शासन-प्रशासन से कर रहे थे। समाज के लोग भैरमगढ़ सहित जिले के विभिन्न गावों में निवासरत है। बंजारा समाज का समाजिक भवन बनने से समाज के समाजिक कार्यक्रमों को गति मिलेगी। वहीं विधायक विक्रम ने कहा कि बंजारा समाज के लोग परिश्रमी होते हैं और विपरीत परिस्थिति में भी इस समाज के लोग मिलकर एक दूसरे के सहयोगी बनते हैं।

इस दौरान जिला पंचायत बीजापुर के अध्यक्ष शंकर कुडिय़म, छत्तीसगढ़ युवा आयोग के सदस्य अजय सिंह, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालू राठौर, जिला पंचायत सदस्य संतकुमारी मंडावी, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ज्योति  कुमार, मोहित चौहान, ब्लांक कांग्रेस कमेटी भैरमगढ़ के अध्यक्ष लच्छु राम मौर्य, नगर पंचायत भैरमगढ़ लव कुमार रायडू, वरिष्ठ पार्षद जागेंद्र देवांगन, सांसद प्रतिनिधि सीतारम माँझी, विधायक प्रतिनिधि सुखदेव नाग, एल्डरमेन विरेंद्र यादव, भुपेंद्र पटेल, आल इंडिया बंजारा सेवा समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार नायक, बंजारा समाज के जिला चमराराम नायक, अनिल नायक सहित समाज के लोग बड़ी संख्या उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments