मनोरंजन

Previous12Next
Date : 21-Sep-2019

मुंबई, 21 सितंबर । लोकप्रिय बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सोनू निगम को लंदन में ब्रिटेन के वार्षिक 21वीं सदी के आइकन अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस पुरस्कार समारोह में दुनिया भर से चुने गए सैकड़ों नामांकन में कई श्रेणियों के विजेताओं के बीच में सोनू निगम का नाम भी था।
निगम ने समारोह में अपने भाषण में कहा कि ‘इस पुरस्कार के लिए मुझे चुने जाने के लिए आपका आभारी हू&। नामांकन 22 विभिन्न देशों से थे और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि मुझे इस सम्मान के लिए चुना गया।’ 
21वीं सेंचुरी आइकन अवार्ड्स ब्रिटेन के भारतीय मूल के उद्यमी और स्क्वॉयर वाटरमेलन लिमिटेड के सह-संस्थापक तरुण गुलाटी और प्रीति राणा का विचार हैं। (अमर उजाला)
 

 


Date : 21-Sep-2019

नई दिल्ली, 21 सितंबर। फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा कौन बनेगा करोड़पति में 11 वें सीजन में नजर आईद्य इस मौके पर बिग बी ने सोनाक्षी सिन्हा और उसके सह-प्रतियोगी से पूछा रामायण के अनुसार, हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लेकर आए थे? इस सवाल का जवाब सोनाक्षी सिन्हा नहीं दे सकीं। जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

सोनाक्षी खेल में दिए गए चार विकल्पों में उलझन में थी। विकल्प थे, ए- सुग्रीव, बी- लक्ष्मण, सी- सीता और डी- राम। सोनाक्षी के सवाल का जवाब नहीं आने के कारण उन्हें एक लाइफ लाइन का उपयोग करना पड़ा और इसी के लिए सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 
एक ट्रोलर ने लिखा, ‘पिता का नाम शत्रुघ्न, चाचा का नाम राम, लक्ष्मण, भरत, भाइयों का नाम लव और कुश, बंगले का नाम रामायण यह महिला शिक्षा और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की ध्वजवाहक हैं लेकिन इन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि हनुमानजी किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे।’(जागरण)

 


Date : 21-Sep-2019

मुम्बई, 21 सितंबर । द कपिल शर्मा शो पर इस बार बॉलिवुड के दो टैलंटेड ऐक्टर्स मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। उनके साथ कवि कुमार विश्वास भी दिखेंगे। शो में दोनों ऐक्टर्स ने अपने जीवन से जुड़ी कुछ कहानियां बताईं। 
शो का जो प्रोमो रिलीज हुआ है, उसमें मनोज बाजपेयी यह बताते दिख रहे हैं कि कैसे पंकज त्रिपाठी ने उनके चप्पल ले लिए थे। इसके बाद पंकज बताते हैं कि एक बार मनोजजी अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान पटना के मौर्य होटल में मौजूद थे और वह (पंकज) होटल के किचन सुपरवाइजर थे। जब उन्हें पता चला कि मनोजजी आए हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
पंकज ने आगे बताया कि अगले दिन सुबह मनोज बाजपेयी होटल से रवाना हुए और अपनी चप्पल होटल के कमरे में भूल गए। जब होटल के लोगों ने उन्हें यह बात बताई तो पंकज ने कह दिया कि चप्पल जमा करके मत रखो, उन्हें दे दो। यह कहानी बताते हुए स्त्री फेम ऐक्टर भावुक हो गए। 
पंकज त्रिपाठी ने शो का प्रोमो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, जिंदगी बहुत सारे उपहार रखती है मनोज भैया। एकलव्य की तरह अगर मैं खड़ाऊं में अपना पैर डाल लूंगा। 
इसके जवाब में मनोज बाजपेयी ने लिखा, पंकजजी, आपकी सफलता और विनम्रता हमें बहुत कुछ सिखा जाती है। सदैव प्रसन्न रहें और चमकते रहें। धन्यवाद बाबू मेरे! (नवभारत टाईम्स)

 


Date : 21-Sep-2019

मुम्बई, 21 सितंबर । सोनम कपूर और दुलकर सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ रिलीज हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों का तगड़ा क्लैश देखने को मिला है। एक ही दिन में  संजय दत्त की प्रस्थानम और सनी देओल के बेटे करण देओल की पल पल दिल के पास भी रिलीज हो रही है लेकिन ‘द जोया फैक्टर’ को सोशल मीडिया पर मिल रहे रिएक्शन को देखकर मालूम होता है कि ये फिल्म सारी फिल्मों पर भारी पडऩे वाली है। इस फिल्म में भारत के लोगों का जबरदस्त क्रिकेट प्रेम दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है। जानें सोनम कपूर और दुलकर सलमान की कॉमेडी, प्यार और रोमांस से भरी फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में क्या कुछ खास है।

फिल्म की कहानी जोया नाम की एक लडक़ी के इर्द-गिर्द है, जिसका जन्म उस दिन हुआ था, जब इंडिया ने 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था। इसी वजह से पूरा परिवार जोया को क्रिकेट के लिए लकी मानता है। इस फिल्म को देखकर आए लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए इसे शानदार रिव्यूज दिए हैं।
एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- ये एक सिंपल और स्वीट फिल्म है जिसे देखने के बाद आप थिएटर से निकलते वक्त चेहरे पर एक स्माइल के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में कुछ कमियां तो हैं लेकिन इस फिल्म को एक शानदार प्रयास मान सकते हैं, जो इसे ईमानदार, अच्छी और साफ सुथरी फिल्म बनाता है। ये भले ही ‘द जोया फैक्टर’ हो सकती है लेकिन इस फिल्म में दुलकर सलमान अलादीन का चिराग साबित हुए हैं।(न्यूज 18)

 

 

 


Date : 20-Sep-2019

मुम्बई, 20 सितंबर । आलिया भट्ट उन स्टार्स में से एक हैं जो हर वक्त सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी अपने स्टाइल तो कभी रणबीर कपूर की वजह से खबरों में रहने वाली आलिया इस बार अपने बर्ताव की वजह से लाइम लाइट में है। दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया अपने बॉडी गार्ड से थोड़ा रूड (असभ्य) तरीके से बात करती नजर आ रही हैं। आलिया के इस तेवर का वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।
इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में आप देखेंगे कि आलिया गाड़ी से उतरती हैं। वहां उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपपाजी और फैन्स मौजूद थे। गाड़ी से निकलते ही उनके सिक्योरिटी गार्ड भीड़ से बचाने के लिए आगे निकलते हैं। इस पर आलिया चलते-चलते रुकती हैं और सिक्योरिटी गार्ड से कहती हैं कि वह आगे चले। आलिया कहती हैं, आप लोग जाइए आगे, आप लोग चलिए। आलिया के चेहरे से लग रहा है कि वह ये कहते हुए अच्छे मूड में नहीं थीं।
अब आलिया का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें तरह-तरह के कमेंट आ रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स आलिया को उनके बर्ताव का ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं। अजय ने लिखा, रणबीर कपूर का असर है। वो भी मीडिया और फैन्स के साथ बद्तमीजी से बात करता है। फातिमा ने लिखा, इनकी बॉडी को जो गार्ड करते हैं उनसे तो तमीज से बात करती नहीं और कैमरा के सामने अच्छे होने वाला चेहरा लेकर आ जाते हैं। कहते हैं सबको रिस्पेक्ट देनी चाहिए। बॉलीवुड के भाई बहनों खुद तो समझ लो कि रिस्पेक्ट क्या है? एक यूजर ने लिखा, इस ऐटिट्यूड का मतलब क्या है? वह आपके बॉडी गार्ड हैं। उनकी इज्जत करिए।(न्यूज 18)

 


Date : 20-Sep-2019

नई दिल्ली, 20 सितंबर। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धडक़’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है। जान्हवी कपूर पर अक्सर पपराज़ी की नजर रहती है और वह उन्हें कई जगह स्पॉट करते हैं। हाल ही में एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बाहर स्पॉट किया गया, जहां शटरबग उनकी कार तक उनका पीछा कर रहे थे। जिस पर पपराजी ने उन्हें मना कर दियाद्य पपराजी को, नो मैम, थैंक यू कहते सुना जा सकता है। जान्हवी इस मौके पर एक मजाकिया मूड में लग रही थीं। इस मौके पर जान्हवी ने एक लंबी सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। इसके अलावा उन्होंने एक जोड़ी कूल स्नीकर्स के साथ भी स्पॉट किया गया। जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में दिखाई देंगी। इसमें वह एक अहम भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा उनके पास हार्दिक मेहता की हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूहीअफजा और करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 और तख्त भी हैं।
जान्हवी कपूर ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी एक फैन फॉलोइंग भी बनाई हैं। जान्हवी कपूर का बॉलीवुड में उज्जवल भविष्य माना जा रहा हैं। जान्हवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। जान्हवी कपूर की फिल्म धडक़ मराठी फिल्म सैराट की रीमेक थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में साइन की हैं। जान्हवी कपूर अपने फिटनेस पर भी बहुत ध्यान देती है। उनकी जिम की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।
जान्हवी कपूर का यह अंदाज सभी फोटोग्राफर्स को भी भाया और वह अक्सर जान्हवी कपूर के अच्छे बर्ताव की सराहना करते हैं। फिल्म तख्त में उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर की भी अहम भूमिका है।(जागरण)

 

 


Date : 20-Sep-2019

नई दिल्ली, 20 सितंबर । अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी ने भारतीय सिनेमा जगत को एक बड़ी खुशखबरी दी है। वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स जिसमें नवाजुद्दीन अहम किरदार में थे को एमी अवॉर्ड के लिए नोमिनेटिड किया गया है। यह एक इंटरनेशनल अवार्ड है और एंटरटेनमेंट जगत का एक प्रतिष्ठित अवार्ड है। 
नवाजुद्दीन ने ट्वीट कर लिखा, अनुराग कश्यप, सिनेमा में नए प्रयोग करने और आपके शानदार योगदान के लिए आप पर गर्व किया जाना चाहिए। पूरी दुनिया आपका लोहा मानती है। आपकी बनाई वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स एकमात्र ऐसी भारतीय एंट्री है, जिसे इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नोमिनेटिड किया गया है। साथ ही उन्होंने विक्रमादित्य मोटवानी, नीरज घेवन और टीम को भी बधाई दी।
अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस खबर को शेयर किया। उन्होंने जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर के साथ लस्ट स्टोरीज को भी डायरेक्ट किया है। 
उन्होंने इंटरनेशनल एमी, नेटफ्लिक्स को टैग करते हुए लिखा, ‘क्या दिन है! तीन एमी नामांकन। पहला लस्ट स्टोरीज (बेस्ट मिनी सीरीज), दूसरा सेक्रेड गेम्स (बेस्ट ड्रामा) तीसरा राधिका आप्टे (बेस्ट एक्ट्रेस-लस्ट स्टोरीज)।’(लाइव हिन्दुस्तान)

 


Date : 20-Sep-2019

नई दिल्ली, 20 सितंबर । सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये जोया सोलंकी नाम की लडक़ी के भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बनने और फिर देशभर में अंधविश्वास के चलते देवी का तमगा पाकर मुश्किलों से निपटने की कहानी है। सोनम कपूर और दुलकर सलमान की इस फिल्म का इंतजार लम्बे समय से फैंस को था।
फिल्म में सोनम और दुलकर के अलावा संजय कपूर, सिकंदर खेर और अंगद बेदी हैं। इसके अलावा फिल्म में क्रिकेट टीम के रूप में बढिय़ा स्टारकास्ट है। इस मजेदार फिल्म को जनता खूब पसंद कर रही है। जहां फिल्म के ट्रेलर और गानों को पहले से ही हिट बता दिया गया है। अब जनता ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म को देखने के बाद इसके बारे में अपनी राय बताना शुरू कर दिया है।(आज तक)

 


Date : 19-Sep-2019

पिछले काफी समय से संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह चर्चा में रही थी। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान और आलिया भट्ट को कास्ट किया था लेकिन किसी वजह से यह फिल्म बनने से पहली बंद हो गई। बताया जा रहा है कि अब भंसाली इस फिल्म को सलमान के बजाय किसी और ऐक्टर के साथ बना सकते हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो भंसाली एक और फिल्म के लिए आलिया भट्ट से बात कर रहे हैं जिसका नाम 'गंगूबाई' बताया जा रहा है। इस फिल्म के लिए भंसाली ने पहले प्रियंका चोपड़ा से बात की थी लेकिन उके पास डेट्स नहीं होने के कारण वह इस फिल्म को नहीं कर सकी थीं। अब इस फिल्म पर भंसाली आलिया के साथ काम कर रहे हैं।
बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों में आलिया ने भंसाली के ऑफिस के कई चक्कर भी लगाए हैं और दोनों एक नई फिल्म में काम किए जाने की बातचीत कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में कोठा चलाने वाली एक महिला के ऊपर आधारित होगी। यह भी बताया जा रहा है कि यह फिल्म एस हुसैन जैदी की लिखी किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर आधारित होगी। 

 

 


Date : 19-Sep-2019

हालिया रिलीज हुई फिल्म सेक्शन 375 में मीरा चोपड़ा एक ऐसे कॉस्ट्यूम डिजाइनर के किरदार में नजर आईं, जो अपने डायरेक्टर पर रेप केस का झूठा आरोप लगाती हैं। फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों का भी प्यार मिल रहा है। वहीं फिल्म देखने के बाद कई लोगों ने यह भी आरोप लगाया है कि मीरा का किरदार रेप के झूठे आरोपों पर होने वाले हादसों को बढ़ावा दे रहा है, जिसका खामियाजा असल पीडि़तों को भुगतना पड़ेगा। इस वजह से मीरा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। 

मीरा ने  सफाई देते हुए कहती हैं कि उनका या फिल्म का इरादा झूठे रेप केसेज वाले किस्सों को प्रमोट करना कतई नहीं है। वह खुद इसका विरोध करती हैं। बकौल मीरा, 'मेरे किरदार को यहां गलत समझा जा रहा है। वह लडक़ी जो रोजाना अपने वर्कप्लेस में मोलेस्ट होती है आगे चलकर उस डायरेक्टर को सबक सिखाने के लिए झूठे रेप आरोप का सहारा लेती है। मैं मानती हूं कि मेरे किरदार का तरीका जरूर गलत है, लेकिन साथ ही मेरा किरदार यह मेसेज भी दे रहा है कि आपके साथ होने वाले मोलेस्टेशन को मत सहो और उसके खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करो।

 


Date : 19-Sep-2019

मुंबई, 19 सितंबर । बॉलीवुड यानी ग्लैमर और चकाचौंध से भरी इंडस्ट्री... हर इवेंट में चार चांद लगा देती है फिल्मी सितारों की चमक। वहीं बात जब आईफा अवॉर्ड्स की हो तो बात ही क्या है। ये इवेंट मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता। आईफा में जितनी चर्चा बेस्ट एक्टर और फिल्म के अवॉर्ड को लेकर होती है, उससे ज्यादा सुर्खियों में रहता है इस अवॉर्ड नाइट में सितारों का लुक। इस बार आईफा अवॉर्ड्स 2019 की शाम भी कुछ कम नहीं रही। फिल्मी सितारों ने एक से बढक़र एक कॉस्ट्यूम में रेड कार्पेट पर धमाकेदार एंट्री ली। कैटरीना कैफ ने अपनी रिवीलिंग ड्रेस में तो ऐसी धमाकेदार एंट्री ली कि लोग दिल थाम कर देखते रह गए। 
गोल्डन ड्रेस में आलिया भट्ट किसी प्रिंसेस से कम नहीं दिखीं। आलिया को आईफा अवॉर्ड 2019 में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। ये अवॉर्ड उन्हें फिल्म राजी के लिए मिला। 
रेड ड्रेस ने माधुरी दीक्षित ने सारी लाइम लाइट बटोर ली। माधुरी के इस लुक ने अच्छे-अच्छों को मात दे दी।  रेड ड्रेस ने माधुरी दीक्षित ने सारी लाइम लाइट बटोर ली। माधुरी के इस लुक ने अच्छे-अच्छों को मात दे दी।
दीपिका पादुकोण पर्पल ड्रेस में किसी रॉयल ब्राइड से कम नहीं दिखीं। दीपिका के इस लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 
कैटरीना कैफ ने आईफा अवॉर्ड 2019 में मरून रंग की इस ड्रेस के साथ जैसे ही एंट्री ली, हर कोई उन्हें दिल थाम कर देखता रह गया। ट्विटर पर देखें तो कैटरीना के इस लुक से फैंस इतने इंप्रेस्ड हुए हैं कि उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 
रणवीर सिंह तो हर इवेंट पर हिट ही लगते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने अतरंगी आउटफिट से सारी लाइम लाइट अपने नाम कर ली।  
नीले सूट में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान का अंदाज देखने लायक था। डैशिंग लुक में सलमान ने लाखों दिलों को जीत लिया।  
बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा का साड़ी लुक को कहर ही ढा रहा था। उन्होंन पिंक ब्लाउज के साथ पैरेट ग्रीन साड़ी को पेयर किया था। हैवी ज्वैलरी में भी रेखा इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि लोग उन्हें देखते ही रह गए।  
अभिनेता आयुष्मान खुराना ने इस बार आईफा अवॉर्ड 2019 को होस्ट किया है। इस इवेंट पर आयुष्मान ब्लैक पैंट और व्हाइट रंग के कोट और बो टाई लगा रखी थी। आयुष्मान का ये शानदार लुक भी खूब पसंद किया गया। 
बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान ने आईफा अवॉर्ड 2019 में व्हाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस में कुछ यूं कहर ढाया। सारा को फिल्म केदारनाथ के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला। (न्यूज18)
 


Date : 19-Sep-2019

नई दिल्ली, 19 सितंबर। मुंबई में बीती रात आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स 2019 में सभी बॉलीवुड कलाकारों ने समां बांध दिया। सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना विक्की कौशल रणवीर, माधुरी दीक्षित और रेखा जैसे कई दिग्गज सितारों ने इवेंट में बढ़-चढक़र हिस्सा लिया। इन सितारों ने आईफा अवॉर्ड्स के दौरान जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी। लेकिन शो में असली मजा तब आया, जब कई बॉलीवुड कलाकारों को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए अवॉर्ड्स से नवाजा गया। आइफा अवॉर्ड्स के दौरान जहां बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रणवीर सिंह के हिस्से में रहा, तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट को अवॉर्ड से नवाजा गया। 
आईफा अवॉर्ड्स के ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। वहीं, फिल्म, राजी, में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। सितारों के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजी ने अपने बेस्ट कंटेंट और कलाकारों के बल पर बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड हासिल किया। इसके अलावा बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल ने संजू के लिए और अदिति राव हैदरी ने पदमावत में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड अपने नाम किया। 
एक्टर और एक्ट्रेस से इतर बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड आयुष्मान खुराना की अंधाधुन के डायरेक्टर श्रीराम राघवन को मिला। इन सबमें सबसे खास बात रही कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को फिल्म केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं, दूसरी और बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड धडक़ एक्टर ईशान खट्टर ने अपने नाम किया। (एनडीटीवी)
 


Date : 18-Sep-2019

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली भी पीएम मोदी की जिंदगी पर एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘मन बैरागी’। 17 सिंतंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया। 
इस फिल्म में मोदी का किरदार अभय वर्मा निभाएंगे। फिल्म का पोस्टर आने के बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर अभय वर्मा हैं कौन?
अभय ‘नैना दा क्या कसूर’ गाने में नजर आ चुके हैं, इसके अलावा वह कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं। हालांकि अभय सिनेमा में नए स्टार हैं और अपने करियर की शुरुआत में ही भंसाली का साथ मिलना और पीएम मोदी जैसा किरदार निभाने का मौका मिलना काफी बड़ी बात है। 
इस फिल्म में मोदी के 13 साल की उम्र से लेकर 20 साल की जिंदगी पर ही फोकस होगा। अभय वर्मा पीएम मोदी का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
अभय डेयरी मिल्क के एक ऐड में भी नजर आ चुके हैं। अभय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के साथ भी अपनी तस्वीर शेयर की है।
सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म में पीएम के राजनीति जीवन का जिक्र नहीं होगा, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का फोकस ये होगा कि कैसे मोदी खुद की तलाश में घर छोडक़र हिमालय पर चले गए थे। संजय लीला भंसाली ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि इस कहानी में यूनीवर्सल अपील है। इसमें वही चीजें दिखाई जाएंगीं, जो अनकही हैं।
विवेक ओबेरॉय भी बन 
चुके हैं ‘पीएम मोदी’
इसी साल फिल्म आई थी ‘नरेंद्र मोदी’, जिसमें बॉलीवुड़ एक्टर विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में पीएम मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया। चुनाव के दौरान इस फिल्म को लेकर खूब विवाद हुआ यहां तक कि इस फिल्म की रिलीज तक रोकनी पड़ी और चुनाव के नतीजे आने के बाद ये फिल्म रिलीज हो पाई। (द प्रिंट)

 


Date : 18-Sep-2019

बीते 11 सितंबर को वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 के सेट पर आग लग गई थी। जिस वक्?त यह हादसा हुआ, उस समय कास्?ट या कोई भी क्रू मेंबर वहां मौजूद नहीं था लेकिन आग के कारण सेट का काफी हिस्सा नष्ट हो गया।

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, प्रड्यूसर्स ने लगभग 2 से 2.5 करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है। हालांकि, कहा जा रहा है कि पूरा अमाउंट 125 करोड़ के इंश्?योरेंस में कवर हो जाएगा। एक सूत्र ने बताया, बड़ा नुकसान थर्ड पार्टी का हुआ है जिसने मटीरियल की सप्?लाई की जो आग में नष्ट हो गई। प्रड्यूसर्स ने लगभग 2 से 2.5 करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है। इंश्?योरेंस डिपार्टमेंट के सर्वेयर ने हाल ही में सेट पर विजिट किया था। वह अपनी रिपोर्ट फाइल करेगा और फिर क्?लेम प्रोसेस शुरू होगा। आग लगने के बाद प्रड्यूसर जैकी भगनानी ने ट्वीट कर फायरफाइटर्स और पुलिस को धन्यवाद कहा था जिन्होंने तुरंत ऐक्शन लिया।  कुली नं 1की बात करें तो यह डेविड धवन की 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर कुली नं 1 का ही रीमेक है। फिल्म में पहली बार वरुण और सारा एकसाथ नजर आएंगे।


Date : 18-Sep-2019

दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट रामायण काफी समय से चर्चा में है। फिल्म की कास्टिंग को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। रिपोर्ट्स हैं कि ऋतिक रोशन को राम और दीपिका पादुकोण को सीता के रोल में कास्ट करने की प्लानिंग है। इस बीच खबरें हैं कि साउथ सुपरस्टार प्रभास को रावण का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। नितेश तिवारी ने कहा था- छिछोरे के बाद मैं रामायण बनाने जा रहा हूं। ये एक ट्राइलॉजी होगी। हम इस प्रोजेक्ट को बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। जब नितेश से दीपिका और ऋतिक रोशन को कास्ट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हम अभी कॉन्सेप्ट लेवल पर हैं। हमने अभी कास्टिंग के बारे में सोचा तक नहीं है।

मगर प्रोड्क्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि रामायण में पहली बार ऋतिक-दीपिका स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा एक पॉपुलर सुपरस्टार रावण का रोल प्ले करेगा। सूत्र ने खुलासा किया कि मेकर्स ने रामायण के लिए 600 करोड़ का बजट रखा है। ये किसी भी इंडियन फिल्म के लिए साइन किया जाने वाला बड़ा बजट है। ये पूरे भारत में रिलीज होगी। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।

टीम चाहती हैं कि बाहुबली स्टार प्रभास रावण का रोल प्ले करे। उनका मानना है कि प्रभास की पर्सनैलिटी इस कैरेक्टर को सूट करेगी। उनकी फिजीक रावण के रोल के लिए एकदम फिट है। लेकिन अभी डील लॉक नहीं हुई है। अभी प्रभास ने कुछ फैसला नहीं लिया है। सूत्र के मुताबिक, अल्लू अरविंद, नमित मल्होत्रा और मधु मंटेना ने पहली बार नितेश तिवारी के इस प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है।


Date : 18-Sep-2019

ऐक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी जिंदगी के बेस्ट फेज में हैं। हाल ही में उन्होंने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ अपने पहले बेबी का वेलकम किया जिसका नाम उन्होंने अरिक रखा है।

अर्जुन जो कि आखिरी बार डायरेक्टर जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में नजर आए थे, अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। फिल्म का नाम अनजान- द अननोन है जो कि एक सुपरनैचरल थ्रिलर होगी। फिल्म में अर्जुन पुलिसवाले के रोल में दिखेंगे जो कि एक सीरियल किलर का पीछा करता है। फिल्म को राहुल मित्रा और राजू चड्ढा को-प्रड्यूस करेंगे। इससे पहले फिल्म डैडी के लिए राहुल और अर्जुन एकसाथ आए थे।

राहुल ने स्क्रिप्ट के बारे में बताया कि फिल्म एक हिल स्टेशन पर फिल्माई जाएगी। इसकी कहानी तीन लड़कियों के इर्द-गिर्द है जिनका संदिग्ध परिस्थितियों में मर्डर हो जाता है। रामपाल इसकी जांच करते हैं और सभी के बीच के एक कॉमन लिंक का पता लगाते हैं। फिल्म जनवरी में फ्लोर पर जाएगी और इसका डायरेक्शन अमितेंद्र वत्स कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग के लिए फाइनल लोकेशन तय करने से पहले टीम स्कॉटलैंड और उत्तराखंड की रेकी करेगी। टीम इस वक्त बाकी की स्टारकास्ट को फाइनल कर रही है।


Date : 17-Sep-2019

ऐक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी जिंदगी के बेस्ट फेज में हैं। हाल ही में उन्होंने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ अपने पहले बेबी का वेलकम किया जिसका नाम उन्होंने अरिक रखा है। 
अर्जुन जो कि आखिरी बार डायरेक्टर जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में नजर आए थे, अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। फिल्म का नाम अनजान- द अननोन है जो कि एक सुपरनैचरल थ्रिलर होगी। फिल्म में अर्जुन पुलिसवाले के रोल में दिखेंगे जो कि एक सीरियल किलर का पीछा करता है। फिल्म को राहुल मित्रा और राजू चड्ढा को-प्रड्यूस करेंगे। इससे पहले फिल्म डैडी के लिए राहुल और अर्जुन एकसाथ आए थे। 
राहुल ने स्क्रिप्ट के बारे में बताया कि फिल्म एक हिल स्टेशन पर फिल्माई जाएगी। इसकी कहानी तीन लड़कियों के इर्द-गिर्द है जिनका संदिग्ध परिस्थितियों में मर्डर हो जाता है। रामपाल इसकी जांच करते हैं और सभी के बीच के एक कॉमन लिंक का पता लगाते हैं। फिल्म जनवरी में फ्लोर पर जाएगी और इसका डायरेक्शन अमितेंद्र वत्स कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग के लिए फाइनल लोकेशन तय करने से पहले टीम स्कॉटलैंड और उत्तराखंड की रेकी करेगी। टीम इस वक्त बाकी की स्टारकास्ट को फाइनल कर रही है। 

 


Date : 17-Sep-2019

कंगना रनौत अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसी के साथ वह अपने फैशन के लिए भी खास पहचान रखती हैं। इस बार जब वह बैंकॉक में एक अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने पहुंची तो वहां के लिए उन्होंने जो लुक चुना वह ट्रडिशनल तो था लेकिन उसका जो स्टाइल था वह उन्हें बेहद हॉट ऐंड सेक्सी लुक दे रहा था। कंगना ने तरुण तहलानी की डिजाइन की हुई गोल्डन शिमरी साड़ी पहनी थी। इसे उन्होंने कॉर्सेट स्टाइल के स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लैक ब्लाउज के साथ पहना था। कंगना के बालों को इस तरह स्टाइल किया गया था कि उनकी नेक और शोल्डर हाइलाइट हो रहे थे।
गोल्डन साड़ी के साथ सेक्सी ब्लाउज का कॉम्बिनेशन कंगना को सुपर हॉट लुक दे रहा था। साड़ी का रंग और स्वीटहार्ट नेक वाला ब्लैक लेस ब्लाज विद गोल्डन बोर्डर उनके स्किन पर परफेक्ट लग रहा था। वैसे बता दें कि कंगना बैंकॉक में मिलेनियम ब्रिल्यन्स अवॉर्ड 2019 में बतौर चीफ गेस्ट बनकर पहुंची थीं। उनके इस शानदार लुक के फोटोज को टीम कंगना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म पंगा और जयललिता पर बन रही बायॉपिक फिल्म में नजर आएंगी। पंगा में उनके साथ रिचा चड्ढा स्क्रिन शेयर करेंगी। यह मूवी 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इसके साथ ही वह फिल्म धाकड़ में भी लीड रोल निभाती दिखेंगी। 

 


Date : 17-Sep-2019

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का योग के प्रति प्यार जगजाहिर है। हाल ही में शिल्पा ने वृश्चिकासन कर लोगों को नया फिटनेस गोल दिया है। अभिनेत्री ने सोमवार की सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह वृश्चिकासन करते हुए दिख रही हैं।
वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, 42 की अवस्था में एडवांस योग मुद्रा सीखते हुए, थोड़ी देर कर दी है, लेकिन कभी न करने से बेहतर देर से शुरू करना है। मैं हमेशा से वृश्चिकासन करना चाहती थी। मेरा मानना है कि कुछ भी नया सीखने के लिए कभी देर नहीं होती है। उम्र से भले ही त्वचा पर झुर्रिया आ जाएं (जिससे मुझे कोई परेशान नहीं है), लेकिन हार मान लेने से मेरी आत्मा पर झुर्रियां पड़ जाएंगी, जिसके साथ मैं नहीं रह सकती।
वहीं, अगर शिल्पा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही शबीर खान निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी एक्शन फिल्म निकम्मा से फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं। वह 13 साल के बाद वापसी कर रही हैं। शिल्पा आखिरी बार धर्मेन्द्र, सनी देओल, बॉबी देओल और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म अपने में नजर आई थीं। 

 


Date : 16-Sep-2019

आलिया भट्ट ने फाइनली करण जौहर की फिल्म तख्त पर काम शुरू कर दिया है। वह हाल ही में करण जौहर के ऑफिस गई थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट फिल्म पर चर्चा करने के लिए करण जौहर के ऑफिस गई थीं, इससे यही लग रहा है कि फिल्म जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। 

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया, जिसमें एक लाल रंग कप रखा हुआ है और उस पर तख्त लिखा हुआ है। कप के साथ करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही धर्मा प्रॉडक्शन्स के ऑफिस में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह भी थे। करण जौहर की इस पीरियड ड्रामा में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा अनिल कपूर, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ऐसा कहा जा रहा कि फिल्म की शूटिंग जनवरी, 2020 में शुरू होगी और साल के आखिरी में फिल्म रिलीज होगी। 
कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक विडियो सामने आया जिसमें ऑफिस के अंदर एक बोर्ड दिखाई दे रहै है, जिस पर पूरी लीड स्टार कास्ट नजर आ रही है। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर सामने आए कई संशय के बाद आलिया भट्ट ने फिल्म तख्त पर काम शुरू कर दिया है। 


Previous12Next