मनोरंजन

Previous12Next
Date : 11-Nov-2019

फिल्म 83 में रणवीर सिंह दिग्गज भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके लिए उन्होंने न सिर्फ लुक्स को लेकर बल्कि कपिल जैसे शॉट्स लगा सकने के लिए भी जमकर मेहनत की है। इस मेहनत का फल रणवीर के नटराज शॉट के फोटो में देखा जा सकता है जिसमें वह कपिल देव के इस फेमस पोज को परफेक्ट तरीके से करते दिख रहे हैं। इस फोटो को खुद रणवीर ने शेयर किया है। 
यह शॉट कपिल ने उस दौरान लगाया था जब 1983 में हुए वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे का सामना किया था। इस सेमिफाइनल मैच में कपिल ने 175 रन की नाबाद पारी खेली थी। भारत और जिम्बाब्वे के इस मैच को सबसे यादगार मैच कहा जाता है लेकिन इसकी न तो रिकॉर्डिंग हुई थी और न ही इसका प्रसारण किया गया था।  फिल्म 83 में साल 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप और इसमें भारतीय क्रिकेट टीम की कहानी को दिखाया जाएगा। वह समय ऐसा था जब भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने और उसके विजेता बनने की किसी को भी उम्मीद नहीं थी, लेकिन कपिल देव की कप्तानी में भारतीय टीम ने असंभव को भी संभव कर दिखाया था।  रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। मूवी को अगले साल अप्रैल में रिलीज किया जाएगा। 

 


Date : 11-Nov-2019

जान्हवी कपूर इन दिनों अमृतसर में अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। आज उनके पापा बोनी कपूर का जन्मदिन है और इस खास मौके पर ऐक्ट्रेस ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। पापा को बर्थडे विश करते हुए जान्हवी ने उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

जान्हवी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, हैपी बर्थ पापा। आप मुझसे हमेशा पूछते हैं कि मुझमें एनर्जी कहां से आती है? यह आपसे ही है पापा। आपको हर दिन उठकर पूरे पैशन से वह करते देखा है जो करना आपको अच्छा लगता है, आपको गिरते हुए और फिर मजबूत होकर खड़े होते देखा है, आपको टूटा हुआ देखा है हमने लेकिन आप हमें और बाकियों को तब मजबूती देते हैं जब जरूरत होती है। मैं जितनों को जानती हूं उनमें से आप बेस्ट मैन हो। आई लव यू। मैं आपको गर्व का एहसास करान चाहती हूं। आप इस दुनिया की हर खुशियां डिज़र्व करते हैं और मुझे उम्मीद है व मैं कामना करती हूं कि आपको ढेर सारी खुशियां मिले। जान्हवी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक तस्वीर दिवंगत श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर की है, जिसमें दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत दिख रही है। 
यकीनन बाप के नाम एक बेटी का यह लेटर आपके भी दिल को छू गया होगा।  बोनी कपूर आज अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ दोस्ताना 2 के अलावा गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल और रूहीआफजा व करण जौहर की तख्त में भी नजर आएंगी। 


Date : 11-Nov-2019

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा मोस्ट अवेटेड फिल्म है। हाल ही में करीना कपूर खान का फिल्म से फर्स्ट लुक लीक हुआ था। करीना के बाद अब लीड एक्टर आमिर खान का भी फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर छाई इस तस्वीर में आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के लुक में जबरदस्त लग रहे हैं। उन्होंने लाइट पर्पल कलर की शर्ट-ग्रे पैंट पहनी है। आमिर खान ने पर्पल कलर की पगड़ी भी बांधी है। सरदार लुक में नजर आ रहे आमिर खान को पहचानना थोड़ा मुश्किल है। इन दिनों चंडीगढ़ में मूवी की शूटिंग चल रही है।
लाल सिंह चड्ढा में कैसा है करीना कपूर का लुक?
करीना कपूर खान की जो तस्वीर लीक हुई है उसमें एक्ट्रेस देसी लुक में नजर आ रही हैं। करीना कपूर ने सलवार सूट पहना है। मालूम हो इससे पहले करीना कपूर और आमिर खान थ्री इडियट्स और तलाश में काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्मों में आमिर-करीना की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई।
पर्दे पर 2020 में आएगी लाल सिंह चड्ढा
लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान 2 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करेंगे। उनकी पिछली रिलीज ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी, जो कि 2018 में रिलीज हुई थी। लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी। लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक स्टारर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। मूवी का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है।


Date : 11-Nov-2019

नई दिल्ली, 11 नवंबर । बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, की तैयारी में लगे हुए हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह अलगे साल तक सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए भी तैयार हो जाएगी। लेकिन हाल ही में, लाल सिंह चड्ढा, से जुड़ा आमिर खान का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस लुक में आमिर खान सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं। सिर पर पगड़ी और लंबी दाढ़ी में आमिर खान काफी जबरदस्त लग रहे हैं। आमिर खान का यह लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, साथ ही लोग इस पर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।
आमिर खान की यह फोटो उनके फैनपेज से लेकर हर न्यूज वेबसाइट पर छाई हुई है। उनकी इस फोटो को देखकर लग रहा है कि लाल सिंह चड्ढा में उनका किरदार जबरदस्त और दिलचस्प होने वाला है। इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर का भी, लाल सिंह चड्ढा, से जुड़ा लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें करीना कपूर एक साधारण लडक़ी के रूप में नजर आ रही थीं। इस लुक में करीना कपूर पिंक और व्हाइट सलवार कमीज में दिखाई दीं। लाल सिंह चड्ढा के दोनों लीड कलाकारों की यह फोटो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है। 
फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, के जरिए आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर कई सालों बाद एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले दोनों कलाकार 3 इडियट्स में साथ दिखाई दिए थे, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान की, लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म टॉम हैंक्स की रीमेक है।  यह फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में धमाल मचाती दिखाई देगी। हालांकि, अभी तक इसकी कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है। लाल सिंह चड्ढा के अलावा करीना कपूर, गुड न्यूज, और, अंग्रेजी मीडियम, में भी नजर आने वाली हैं। (एनडीटीवी)
 


Date : 10-Nov-2019

नई दिल्ली, 10 नवंबर । हिंदी फिल्मों के अभिनेता अमिताभ बच्चन को नियमित जांच के लिए हाल ही में उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक ना होने की वजह से उन्हें अपने काम से छुट्टी लेनी पड़ी थी। इतना ही नहीं वह सेहत ठीक नहीं होने की वजह से वह कई फेस्टिवल भी सेलिब्रेट नहीं किया था। अब उनकी सेहत से संबंधित एक और खबर सामने आई है। खबर है लगातार सेहत खराब रहने की वजह से  अमिताभ बच्चन 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नहीं जा पाए। अमिताभ ने आखिरी वक्त पर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल केआईएफएफ में जाना कैंसिल करना कर दिया। 
इस बात की जानकारी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन करते हुए दी। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में आने वाले थे। हालांकि, खराब स्वास्थय के कारण उन्होंने अपना शेड्यूल कैंसिल कर दिया है। ममता बनर्जी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन कल रात से काफी ज्यादा बीमार चल रहे हैं। डॉक्टर ने उनसे ज्यादा चलने-फिरने से मना किया है। उन्होंने और जयाजी ने मुझे फोन किया है। मैं उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थय की दुआ करती हूं।
वहीं अमिताभ बच्चन ने भी केआईएफएफ में ना पहुंचने पर अपने फैंस और ममता बनर्जी से माफी मांगी है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, मुझे केआईएफएफ अटेंड करने कोलकाता में होना था लेकिन खराब मेडिकल कंडीशन की वजह से जा नहीं सका। केआईएफएफ और कोलोकाता के लोगों से माफी चाहता हूं। मैं फिर कभी आने की कोशिश करूंगा। 
अमिताभ बच्चन की गैरहाजिरी में शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया है। इस मौके पर ममता बनर्जी ने कहा कि- भले ही आज वह नहीं आ पाए हैं, मुझे विश्वास है कि अमितजी के दिमाग में ये फिल्म फेस्टिवल ही होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान के अवाला सौरभ गांगुली सहित कई सेलिब्रिटीज कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन पर पहुंचे थे। शाहरुख खान की वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें वह बॉलीवुड की महान अदाकारा राखी के साथ बंगाली बोलने की कोशिश कर रहे हैं। (लाइव हिन्दुस्तान)


Date : 10-Nov-2019

नई दिल्ली, 10 नवंबर । बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने वर्क फ्रंट के अलावा अपनी रियल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सारा अपनी फिटनेस पर खास फोकस रखती हैं और रूटीन से अपनी वर्कआउट क्लासेज जाती हैं। हाल ही में जब वह अपनी पिलाटे क्लासेज से निकल रही थीं तो फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे। तभी कुछ ऐसा हुआ जो काफी क्यूट था।

घरों की रेलिंग्स और छतों पर खड़े सारा अली खान के नन्हें फैन्स उन्हें पुकार रहे थे और ये देखकर सारा अली खान अपनी मुस्कान नहीं रोक पाईं।
सारा अली खान को बच्चे सारा दीदी कहकर पुकार रहे थे और सारा उनकी तरफ वेव कर रही थीं। सारा का ये अंदाज काफी क्यूट था।
फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान ने ब्लैक टॉप पहना हुआ था जिसपर सफेद रंग के डॉट्स थे और ब्लैक एंड व्हाइट कलर की लोअर।
सारा ने सिल्वर कलर का एक बैग कैरी किया हुआ था जो देखने में काफी अट्रैक्टिव लग रहा था। उन्होंने लो पोनी टेल के साथ हेयर बैंड लगाया हुआ था। सारा अली खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन और लव आज कल में नजर आएंगी।(आज तक)


Date : 10-Nov-2019

मुम्बई, 10 नवंबर । बिग बॉस 13 में लड़ाई-झगड़े की वजह से हर बार कोई ना कोई कंटेस्टेंट ट्रोल होता है। इस बार शो के होस्ट सलमान खान यूजर्स के निशाने पर हैं। दरअसल, एक टास्क में सलमान ने माहिरा शर्मा को सिद्धार्थ शुक्ला की तुलना में शारीरिक रूप से कमजोर कह दिया। इस वजह से लोग सलमान को बायस्ड होस्ट कहकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, पिछले दिनों बिग बॉस के घर में हुए ट्रक ट्रांसपोर्ट टास्क में माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला पर उन्हें धक्का मारने का आरोप लगाया था। इसी बात पर सलमान ने माहिरा से कहा कि सिद्धार्थ शारीरिक रूप से इस टास्क के लिए सक्षम हैं। उन्होंने माहिरा से कहा कि अगर वो अपने डिब्बे और बोरियां फेंकने में शारीरिक रूप से कमजोर थीं तो उन्हें बोरी छोड़ देनी चाहिए थी। 
इस पर माहिरा ने आपत्ति जताते हुए सलमान से कहा कि यह बिग बॉस के घर का टास्क था जिसे सभी कंटेस्टेंट को करना था। ऐसे में वह अपना टास्क पूरा कर रही थीं। वह बीच में अपना टास्क फिजिकल कैपेबिलिटी के आधार पर नहीं छोड़ सकती थीं। 
माहिरा के साथ इस तरह बिहेव करने के कारण यूजर्स सलमान को ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं। लोग उन्हें बायस्ड होस्ट कह रहे हैं। कुछ यूजर्स ने सलमान को ही बिग बॉस के घर में एंट्री लेने को कह दिया। 
एक यूजर ने कहा, सलमान सही नहीं हैं। शुक्ला बहुत गुस्सैल हैं और सलमान उसे हीरो बनाने की कोशिश कर रहे हैं। बिग बॉस पर धिक्कार है, इस सीजन में आप शुक्ला को हीरो बनाना चाहते हैं।
एक यूजर ने कहा, यह हमारे लिए शेम की बात है जिसमें होस्ट बेवकूफी की, हिंसा की, गुस्से की तारीफ कर रहे हैं। विकटिम को न्याय देने के बचाज उसके साथ गलत तरीके से बिहेव कर रहे हैं। 
एक यूजर ने लिखा, मैं माहिरा की फैन नहीं हूं, आज जब वो रो रही थी तो मैं भी रो पड़ी। एक महिला होने के नाते जिस तरह से होस्ट ने उसके साथ बर्ताव किया उसके लिए मुझे बहुत बुरा लगा। क्या आज भी समाज की सोच यही है कि लडक़ी ही गलत है, पंगा नहीं लेना चाहिए। आज एक बार फिर हारी है एक औरत
एक यूजर ने लिखा, इस लडक़ी को बेवजह परेशान किया जा रहा है बस इसलिए क्योंकि वह होस्ट के फेवरेट कंटेस्टेंट के अपोजिट है। वो गलत नहीं है। एक बुली के ख?िलाफ हिम्मत से खड़े होने के लिए हम उसे सपोर्ट करते हैं
एक यूजर ने लिखा, मैं हर साल बिग बॉस शो देखती हूं लेकिन मैंने कभी भी इस तरह का कन्फ्यूजन नहीं देखा। क्या इन्होंने पहले से विनर सेलेक्ट कर लिया?  क्योंकि जिस तरह से मिस्टर शुक्ला को होस्ट का सपोर्ट मिल रहा है उससे किसी और विनर के बारे में मैं सोच भी नहीं सकती। यह तो अलग ही लेवल का बायस्ड होना है।
एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि खुद सलमान को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में आ जाना चाहिए। वीकेंड्स पर शुक्ला को सपोर्ट करने के बजाय वह हर रोज उसका साथ दे सकते हैं।
एक यूजर ने लिखा, भाई, मैं आपको मेरे मेडिकल स्टोर में आने का निमंत्रण देता हूं। मेरे पास कुछ दवाइयां हैं जिससे आपकी बीमारी ठीक हो सकती है। बायस्डनेस की बीमारी।(आज तक)

 


Date : 10-Nov-2019

नई दिल्ली, 10 नवंबर । टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में कुछ दिनों पहले बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विस टास्क हुआ था। इस टास्क के दौरान शेफाली जरीवाला ने शहनाज़ गिल को कहा था कि कभी कभी तुम पंजाब की राखी सावंत लगती हो। आखिर अपना नाम शो में सुनकर ड्रामा क्वीन राखी सावंत कब तक शांत रह पाती। शो में अपना नाम सुनकर राखी सावंत ने अपने नाम की धज्जियां उड़ाने पर सलमान खान से न्याय मांगा है। 

हाल ही में राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ  वीडियोज शेयर की हैं जिनमें राखी सावंत कह रही हैं, आप लोग मुझे क्या समझते हैं, ये शहनाज गिल, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला के खिलाफ मैंने कम्प्लेंट कर दी है, मैं इतनी बिजी रहती हूं, लंदन, चायना, जापान और भूटान के पीएम मुझे जानते हैं, मेरा नाम इतना ऊंचा है और ये आप लोग बिग बॉस में मेरा नाम खराब कर रहे हो, शर्म नहीं आती।
आगे राखी कहती हैं, बिग बॉस सलमान तुम कहां हो, सलमान तो हमेशा मेरा पक्ष लेते हैं, सलमान खान देखो ये लोग मेरा नाम कितना खराब कर रहे हैं, सलमान मुझे न्याय चाहिए।(जागरण)

 

 


Date : 10-Nov-2019

नई दिल्ली, 10 नवंबर। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट हीरो कहे जाते हैं। उनकी फिटनेस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 52 साल की उम्र में भी वो सुबह सूरज उगने से पहले उठकर वर्कआउट शुरू कर देते हैं। साल में जितनी अक्षय की फिल्में रिलीज होती हैं शायद उतनी दूसरे किसी सुपरस्टार की नहीं होती। 

अक्षय अपने काम के प्रति बेहद गंभीर रहते हैं। हाल में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई लेकिन इसके बाद भी उन्होंने काम जारी रखा।अक्षय इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। यह शूटिंग मुंबई में चल रही है। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक एक सीन के दौरान उनकी बांह में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद उन्हें फिजियोथैरेपिस्ट ने ब्लैक टेप बांध दिया।  चोट के बावजूद भी उन्होंने शूटिंग को नहीं रोका। अक्षय ने हाल ही में सूर्यवंशी के सेट से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। 
इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनके हाथ में टेप लगी हुई है। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी उनके साथ नजर आ रहीं हैं। इस फिल्म के जरिए अक्षय और कटरीना 9वीं बार एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। बता दें कि इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे।  (अमर उजाला)


Date : 09-Nov-2019

मुम्बई, 9 नवंबर । टीवी का सबसे धमाकेदार और विवादित शो बिग बॉस 13 लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। बिग बॉस 13 में होने वाले नए टास्क या गतिविधियां दर्शकों को मनोरंजित करने के साथ-साथ उन्हें कई बार खूब हंसाते भी हैं। लेकिन हाल ही में बिग बॉस  की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस राखी सावंत शो के कुछ सदस्यों पर भडक़ीं नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है। दरअसल, एक टास्क के दौरान शहनाज गिल का व्यवहार देखकर कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ने उन्हें पंजाब की राखी सावंत कहा था, जिसे सुनकर राखी सावंत काफी भडक़ीं नजर आईं।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर कर शेफाली जरीवालाऔर शहनाज गिल पर अपना गुस्सा जताया। उन्होंने वीडियो में कहा, आप लोग मुझे क्या समझते हैं। मैंने शेफाली जरीवाला और शहनाज गिल जैसे कंटेस्टेंट के खिलाफ कंप्लेन कर दी है। मैं इतनी बिजी रहती हूं और आप लोग बिग बॉस में मेरा नाम खराब कर रहे हो। आप लोगों को शर्म नहीं आती। सलमान खान, ये लोग मेरा नाम खराब कर रहे हैं बिग बॉस में। अपने एक वीडियो में राखी सावंत ने कहा, ये सब लोग मेरे पीछे हाथ धोकर क्यों पड़े हुए हैं। शर्म नहीं आती मुझे इतना ट्रोल करते हुए।  राखी सावंत के यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, इनमें एक्ट्रेस काफी भडक़ी हुई भी नजर आ रही हैं।(एनडीटीवी)


Date : 09-Nov-2019

नई दिल्ली, 9 नवंबर । बिग बॉस सीजन 13 में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच काफी तीखी बहस होती रही है। सिद्धार्थ ने हाल ही में शो के दौरान रश्मि को कहा था कि बहुत एहसान है मेरे आप पर। कई फैंस समझ नहीं पाए थे कि सिद्धार्थ ने ऐसा क्यों कहा है। हालांकि एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है।
स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और रश्मि के दोस्तों ने दोनों के बारे में एक घटना को शेयर किया था। दरअसल सीरियल दिल से दिल तक में सिद्धार्थ और रश्मि ने साथ काम किया था। इस शो से अचानक सिद्धार्थ बाहर हो गए थे और उस समय कई ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि सिद्धार्थ को इस शो से निकाल दिया गया था लेकिन ये बात सही नहीं थी। बता दें कि सिद्धार्थ और रश्मि ने कुछ सीरियल्स में साथ काम किया है और दोनों के बीच केमिस्ट्री बहुत अच्छी नहीं रही है।
रश्मि के लिए छोड़ा था सिद्धार्थ ने शो
दरअसल इस शो के दौरान रश्मि और सिद्धार्थ के बीच तनाव काफी ज्यादा था और दोनों ने ही शो के मेकर्स से बात की थी। उस समय तक शो के मेकर्स रश्मि को शो से बाहर निकालने को लेकर इच्छुक थे लेकिन सिद्धार्थ का किरदार शो को काफी टीआरपी दे रहा था हालांकि रश्मि भी इस शो में काफी लोकप्रिय थीं।  इस मीटिंग के बाद सिद्धार्थ ने एक स्टैंड लिया था और कहा था कि इस शो को अगर किसी को छोडऩा ही होगा तो वो शख्स मैं हूं और रश्मि चाहे तो इस शो के साथ रह सकती हैं। सिद्धार्थ ने फिर शो छोड़ दिया था और उन्होंने रश्मि के लिए ये त्याग किया था। उस दौर में रश्मि के आर्थिक हालात भी ठीक नहीं थे।
गौरतलब है कि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच बिग बॉस में काफी बहस और विवाद हो चुके हैं। शो में रश्मि देसाई के कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान भी हैं। अरहान के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई हो चुकी है।(आज तक)

 


Date : 09-Nov-2019

नई दिल्ली, 9 नवंबर। लता मंगेश्कर का गाना गाकर रातों रात इंटरनेट पर वायरल होने वालीं रानू मंडल फिर एक बार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार रानू के वायरल होने का कारण उनका कोई नया गाना नहीं बल्कि उनका हाई लेवल एटीट्यूड है जिसे देख सोशल मीडिया में लोगों का गुस्सा फूट रहा है। हाल ही में रानू मंडल की एक और वीडियो सामने आई है जिसमें वो मीडिया के सामने काफी अजीब बर्ताव कर रही हैं।
वीडियो में एक रिपोर्टर द्वारा पूछा जाता है, क्या आपको यकीन हो गया कि सपने सच होते हैं, आपको इतने बड़े पैमाने में कुछ मिला है जिंदगी में। इस सवाल के पूछे जाने के समय रानू मंडल पॉपकोर्न खा रही थीं फिर जवाब पूछने पर रानू ने अजीब शक्ल बनाकर कहा कि कुछ सुनाई नहीं दिया। रानू मंडल की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। लोग रानू का ये बदला हुआ एटीट्यूड देखकर काफी हैरान हो गए हैं जिससे बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।
एक यूजऱ ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ऐसा ही होता है जब किसी को रोड से उठाकर स्टार बनाएंगे। एक दूसरे यूजऱ ने लिखा, भीख मांगते हुए ही बेस्ट थी ये। एक यूजर ने एडवाइज देते हुए लिखा, अपनी औकात कभी भूलनी नहीं चाहिए। (जागरण)

 

 

 


Date : 09-Nov-2019

आयुष्मान खुराना की इस साल की तीसरी फिल्म बाला रिलीज हो गई है। बाला से पहले आयुष्मान की आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था। ऐसे में आयुष्मान की बाला से दर्शकों की बहुत उम्मीदें थीं। 
फिल्म बाला का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है। इस कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि पहले दिन ही बाला ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत कर ली है। फिल्म समीक्षक सुमित कदेल ने बाला फिल्म को लेकर ट्वीट किया। इस ट्वीट के मुताबिक पहले दिन सिनेमाघरों में ऑक्यूपेसी 25 से 30 फीसदी रही। हालांकि मैटिनी शोज में इसकी ऑक्यूपेसी 50-60 फीसदी होने का दावा किया। बिजनेस टुडे अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक फिल्म समीक्षकों ने बाला के पहले दिन 10 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद जताई है। 

 


Date : 09-Nov-2019

नई दिल्ली, 9 नवंबर (आजतक)। कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जो कि आमतौर पर इस शो में देखने को नहीं मिलता है। अमिताभ बच्चन ने प्यार भरी नाराजगी दिखाते हुए कंप्यूटर जी से कहा कि तमीज नहीं है आपको? दरअसल हॉटसीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी तंवर और समाजसेवक श्याम सुंदर पालीवाल बैठे हुए थे। दोनों ने तीसरे सवाल का सही जवाब देकर 3000 रुपये की धनराशि जीत ली थी और उन्हें चौथे सवाल का जवाब देना था।
अमिताभ बच्चन जब 5000 रुपये के लिए अगला सवाल पूछने जा रहे थे तब कंप्यूटर स्क्रीन पर उनकी ही फिल्म से जुड़ा एक सवाल आ गया। ये सवाल था- गाने के इस हिस्से में किस तरह की बीवी के बारे में बताया जा रहा है? ये सवाल पढ़ते ही जो पहली बात अमिताभ के मुंह से निकली वो थी- हे भगवान। अमिताभ ने कंप्यूटर जी से जब गाना सुनाने का अनुरोध किया तो साथ ही ये भी कह दिया कि मुझे बहुत डर लग रहा है।
कंप्यूटरजी ने अमिताभ की फिल्म, लावारिस, का गाना, जिसकी बीवी लंबी, चलाया जिसके बाद अमिताभ ने कहा, काहे हमको शर्मिंदा कर रहे हैं। तमीज नहीं है आपको? इसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस गाने के बनने के पीछे की कहानी भी शो के सेट पर सुनाई जो कि शायद तमाम लोगों को नहीं मालूम होगी।
अमिताभ ने बताया, दरअसल हम इलाहबाद के हैं और ये गाना शादी ब्याह में इस तरह के गाने होते हैं जब संगीत होता है। हमने ये गाना बाबूजी के मुंह से सुना था। जब होली का त्यौहार होता था तो बाबूजी ढोलक वगैरह लेकर ये गाना गाया करते थे और हम भी जब मुंबई आए तो यहां पर होली मनाने के दौरान अपने दोस्तों के साथ खेलते थे। प्रकाश मेहरा जी, जो कि हमारी तमाम फिल्मों के निर्देशक रहे हैं, उन्हें हमने एक बार होली पर अपने यहां बुलाया हुआ था। उन्होंने ये गाना हमारे मुंह से सुना तो उन्होंने कहा कि हमें ये गाना चाहिए।
बिग बी ने बताया कि हमने मेहरा साब को ये गाना ले जाने को कहा तो उन्होंने कहा कि सिर्फ गाना देने की बात नहीं है, आपको ये गाना गाना भी पड़ेगा। अमिताभ ने कहा कि हमने किसी तरह ये गाना गा दिया था।
 


Date : 08-Nov-2019

नई दिल्ली, 8 नवंबर । दिवाली वीकेंड में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फि़ल्म हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ़्तों का सफऱ पूरा कर लिया है। फिल्म 14 दिनों में 200 करोड़ क्लब के बेहद नजदीक पहुंच गई है। फिलहाल 2019 की टॉप 10 फिल्मों में हाउसफुल 4 छठे पायदान पर है।
ट्रेड जानकारों के मुताबिक, फरहाद सामजी निर्देशित हाउसफुल 4 ने बुधवार  को 4 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, जिसके साथ फिल्म का 13 दिनों का कलेक्शन 187.50 करोड़ हो गया है। अनुमान है कि गुरुवार को फिल्म के कलेक्शंस 3 करोड़ के आसपास रहे होंगे, जिसे मिलाकर हाउसफुल 4 का 14 दिनों का कलेक्शन 190 करोड़ के पार निकल जाएगा। यानि फि़ल्म अब 200 करोड़ से महज 10 करोड़ दूर है। फिल्म आज (शुक्रवार) तीसरे हफ़्ते में दाख़िल हो गयी है। माना जा रहा है कि तीसरे वीकेंड में हाउसफुल 4, 200 करोड़ के पड़ाव को पार कर लेगी। 
अगर पिछले 2 हफ्तों में हाउसफुल 4 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस देखें तो 25 अक्टूबर को धनतेरस के दिन रिलीज़ हुई फिल्म ने 19.08 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 53.22 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, पहले हफ्ते में फिल्म ने 141.31 करोड़ जमा किये थे। 
हाउसफुल 4 इस साल की टॉप 10 फि़ल्मों की लिस्ट में शामिल हो गयी है, पर टॉप 5 में जगह बनाने के लिए हाउसफुल 4 को अक्षय कुमार की ही फिल्म मिशन मंगल को पीछे छोडऩा होगा, जिसने 200.16 करोड़ का कलेक्शन किया था।(जागरण)

 

 


Date : 08-Nov-2019

नई दिल्ली, 8 नवंबर। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का कार्यक्रम टीवी पर धमाल मचाने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाता है। इस हफ्ते कॉमेडी किंग के शो में मरजावां के कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह फिल्म का प्रमोशन करने आएंगे। इससे जुड़ा द कपिल शर्मा शो का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि वीडियो में रकुल प्रीत सिंह कपिल शर्मा से कह रही हैं कि उन्होंने स्कूल में बहुत से लडक़ों को पीटा है, जो सही से व्यवहार नहीं करते, बिल्कुल कपिल शर्मा की तरह। द कपिल शर्मा शो का यह वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है। 
द कपिल शर्मा शो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि जहां खूबसूरत लड़कियां होती हैं, वहां लड़ाइयां होती हैं। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस रकुल प्रीत से पूछा कि क्या आपके वजह से कभी स्कूल में लड़ाइयां हुई हैं। इस पर रकुल प्रीत ने कहा, लड़ाइयां नहीं हुई थीं, लेकिन मैने कुछ लडक़ों जरूर पीटा है, जो ढंग से बिहेव नहीं करते, बिल्कुल आपकी तरह। रकुल प्रीत की बातें सुनकर कपिल शर्मा के एक्सप्रेशंस देखने लायक होते हैं। वहीं, शो में मौजूद बाकी लोग एक्ट्रेस की बातें सुनकर हंसने लगते हैं। 
सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की मरजावां इसी महीने 22 तारीख को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ और रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया और रकुल प्रीत भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में रितेश देशमुख विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। एक विलेन के बाद सिद्धार्थ और रितेश देशमुख दूसरी बार पर्दे पर साथ नजर दिखाई देंगे। वहीं, द कपिल शर्मा शो की बात करें तो शो अपने किरदारों और जोक्स से हमेशा दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। (एनडीटीवी)
 


Date : 08-Nov-2019


मुम्बई, 8 नवंबर । बॉलीवुड के प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने बृहस्पतिवार को अभिनय की दुनिया में 50 साल पूरे कर लिये। इस मौके पर बिग बी ने प्रशंसकों को बताया कि डॉक्टर उन्हें अब काम से छुट्टी लेकर आराम करने की सलाह दे रहे हैं लेकिन वह अपने चाहने वालों के प्यार से अभिभूत हैं और बहुत जल्द काम पर वापस लौटेंगे। 
अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी। अमिताभ बच्चन ने अपने अधिकारिक ब्लॉग पर लिखा कि धरती पर सफेद लिबास में देवदूत यानी डॉक्टर उन्हें काम से छुट्टी लेकर घर बैठने और आराम फरमाने की हिदायत दे रहे हैं। मगर वह जल्द वापस लौटकर काम शुरू करना चाहते हैं। अमिताभ ने अपने घर जलसा में डॉक्टरों के बीच की अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य का अपडेट दिया।
झंझावातों से घिरा पर मैं आगे बढूंगा
अमिताभ ने लिखा, बढ़ते उम्र के साथ झंझावातों से घिरा हूं, सेहत के इस फेर में हर तरह से एक नली गुजर रही है। किसी में सलाइन वॉटर, किसी से इंजेक्शन तो कहीं एक ओर सोनोग्राफ मीटर है। शरीर को इस वक्त कई तरह की सुरंगों से होकर गुजरना पड़ रहा है। इंजेक्शन से शरीर में दवा पहुंचाई जा रही है और सफेद लिबाज में धरती के देवदूत कह रहे हैं कि अब रुको, आराम करो लेकिन मैं उठूंगा, काम पर लौटूंगा और अपने तमाम प्रशंसकों के बीच पूरी ऊर्जा के साथ उनके मनोरंजन के लिए लौटूंगा।
ये चार फिल्में कतार में
अमिताभ बच्चन की चार फिल्में कतार में हैं, इनमें झुंड, चेहरे, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र शामिल हैं। इसके अलावा कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन अभी चल रहा है। (अमर उजाला)   

 

 


Date : 08-Nov-2019

नई दिल्ली, 8 नवंबर (एनडीटीवी)। कलर्स  टीवी के सबसे धमाकेदार शो बिग बॉस-13 में इन दिनों घमासान जारी है। बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क में माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झड़प हो गई थी, जिसमें माहिरा शर्मा ने 40 साल का बुड्ढा बताया था। माहिरा ने कहा था कि मेरी मम्मी भी इससे दो या तीन साल छोटी है। माहिरा शर्मा के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस-7 की विनर गौहर खान भी भडक़ीं नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्वीट कर उम्र की अवधारणा पर आपत्ति जताई है, साथ ही गौहर खान ने कहा कि उनकी मानसिकता पर शर्म आती है।

गौहर खान ने बिग बॉस-13 में उम्र पर सवाल उठाने को लेकर अपना ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला द्वारा दिये बयान पर भी गुस्सा निकाला है, जिसमें कांटा लगा गर्ल ने कहा था कि घर में कुछ सदस्य जनानियों वाली हरकत करते हैं। गौहर खान ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, मैं सच में लडक़ी वाली हरकत, जनानी और बाकी चीजें सुनकर थक गई हूं। और मैं यह भी बता दूं कि मुझे 40 साल का बुड्ढा या बुड्ढी वाले कॉन्सेप्ट से सख्त नफरत है। उम्र केवल एक नंबर होता है। लोग 75 वर्ष की उम्र में भी सुपरस्टार हैं। ऐसी मानसिकता पर शर्म आती है। गौहर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। 


Date : 08-Nov-2019

मुंबई, 8 नवंबर । भारतीय पॉप संगीत को अलग पहचान देने वाली ऊषा उत्थुप आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं। ऊषा उत्थुप ने पॉप म्यूजिक के अलावा भी बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई और भाषा में अपनी बेहतरीन सॉग्स को अपनी शानदार और जानदार अवाज दी है। ऊषा उत्थुप का जहां भी नाम आ जाता है लोगों के जहन में उनकी छली उभर आती हैं। ऊषा उत्थुप हमेशा कांजीवरम की साड़ी, बड़ी सी गोल बिंदी और बालों में फूल के साथ ही नजर आती हैं। उनके गानों के साथ-साथ उनका ये लुक भी उनकी अलग ही पहचान दर्शकों के सामने पेश करता है। 

समय के साथ ऊषा उत्थुप के लुक और गानों के अंदाज में काफी बदलाव आया है। ऊषा उत्थुप का जन्म 7 नवंबर 1947 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम वैद्यनाथ सोमेश्वर सामी है। वह तमिलनाडु के चेन्नई से ताल्लुकात रखते हैं। ऊषा उत्थुप ने अपनी शुरुआती पढ़ाई सेंट एग्नेस हाईस्कूल से पूरी की। बताया जाता है कि उनकी भारी अवाज के चलते उनको अक्सर ही संगीत क्लास से बाहर निकाल दिया जाता था, उस वक्त कौन जानता था कि आगे चलकर यही भारी आवाज इतना बड़ा आसमान छू लेगी।
ऊषा उत्थुप ने महज 9 साल की उम्र में अपना स्टेज शो परफॉर्म किया था। इसके बाद ऊषा उत्थुप को रेडियो सिंगिंग शो में गाने का मौका मिला। उस दौरान ऊषा उत्थुप ने मॉकिंगबर्ड हिल गाना गाया, जो दर्शकों को बेहद पसंद आया, उसके बाद उनका रेडियो शो में गाने का दौर जारी रहा। ऊषा उत्थुप ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 70 के दशक में की थी और उनको पहचान फिल्म शालीमार के गाने एक दो तीन च चा से मिली थी। इसके अलावा ऊषा उत्थुप ने 70 के दशक के दौरान हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन गाने गाये। इतना ही नहीं ऊषा उत्थुप ने उस दौरान हिंदी सिनेमा के दिग्गज संगीत निर्देशक आर.डी. बर्मन और बप्पी लहरी साबह के साथ भी काफी हिट गाने गाये थे, जो दर्शकों द्वारा आज भी काफी पसंद किए जाते हैं।(इन खबर)


Date : 08-Nov-2019

नई दिल्ली, 8 नवंबर। बिग बॉस 13 के सबसे मजबूत खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला शो में सभी घरवालों के निशाने पर हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस हाउस में पारस छाबड़ा के ग्रुप से नहीं पटती है। कैप्टेंनसी टास्क के दौरान पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र पर कमेंट करते देखा गया था। दोनों उन्हें 40 साल का बूढ़ा कहकर तंज कसते नजर आए थे।
पारस और माहिरा की इन बातों पर सिद्धार्थ रिएक्ट नहीं कर रहे हैं। लेकिन बाहरी दुनिया में ऐसा नहीं है। पारस और माहिरा को सोशल मीडिया पर किसी की उम्र पर कमेंट करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। अब बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट रहे मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने बिना नाम लिए पारस छाबड़ा पर हमला किया है।
विकास गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा- बस इसलिए कि कोई आपसे बड़ा या छोटा है। शायद अभी दूसरे शख्स की तरह सफल ना हो। लेकिन वो आपके साथ बिग बॉस के प्लेटफॉर्म पर कम्पीट कर रहा है। कृपया बिग बॉस हाउस में रहने या खुद को दूसरे से बेहतर दिखाने के लिए किसी के स्टेट्स या उम्र को मापदंड ना बनाए। कुछ भी बोलना है बस। (आज तक)

 

 


Previous12Next