मनोरंजन

Previous12Next
Date : 25-Jan-2020

जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म 31 को होगी रिलीज

भिलाई नगर, 25 जनवरी। आर जे इंटरटेनमेंट वल्ड के बैनर तले देवेन्द्र जांगड़े द्वारा निर्देशित ठेठ छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ 31 जनवरी को छत्तीसगढ़ के चन्द्रा टॉकीज भिलाई, श्याम टाकिज रायपुर, सहित कई सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित होने जा रही है।

फिल्म के निर्माता राज साहू ने पत्रकारवार्ता में बताया कि छत्तीसगढ़ महतारी के अस्मिता पर क्रांतिकारी अंदाज में बनने वाली यह पहली फिल्म है। इस फिल्म के हिरो एक्शन हिरो देवेन्द्र जांगड़े, राज साहू एवं हिरोईन शिखा चिताम्बरे, सोनाली सहारे, खलनायक अनिल शर्मा, पुष्पेन्द्र सिंह, क्रांति दीक्षित किशोर मंडल, ललित उपाध्याय, हेमलाल कौशल, उपासना वैष्णव,शमशीर सिवानी, विक्रम राज, सलीम अंसारी, अमर दास, निशांत उपाध्याय, पुष्पांजलि शर्मा, किशोर मंडल, दिवाना पटेल, रौशन, अमित शर्मा, मलिंगा सहित अन्य कई कलाकार हैं।

इस अवसर पर फिल्म के शमशीर सिवानी ने बताया कि फिल्म के माध्यम से यह भी बताने की कोशिश की गई है कि जात पात की करो बिदाई, मानव मानव भाई भाई। फिल्म में एक शोषणकर्ता मुख्ममंत्री के रोल में मोर छंइहा भुइंहा के प्रिंसिपल एवं टूरा रिक्शावाला के विधायक अनिल शर्मा ने बहुत जबर्दस्त रोल अदा किया है, जहां पुष्पेन्द्र सिंह तथा क्रांति दीक्षित ने जमकर इसमें अपने खलनायकी करते हुए क्रुरता दिखाई है तो वहीं पहली बार विक्रम राज दबंग इंस्पेक्टर के रोल में दर्शकों को दिखेंगे।

 

 

 

 


Date : 25-Jan-2020

नई दिल्ली, 25 जनवरी। कंगना रनौत की फिल्म पंगा और वरुण धवन, श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्में अलग जॉनर की है। इसके साथ ही दोनों फिल्मों को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन अब दोनों की कमाई की बात करें तो स्ट्रीट डांसर, पंगा से आगे निकल गई है। ट्ऱेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक पंगा ने जहां पहले दिन 2.5 करोड़ की कमाई की, वहीं  स्ट्रीट डांसर 3डी ने 11 करोड़ कमाए हैं। 
दोनों फिल्मों के बजट की बात करें तो पंगा जहां 25 करोड़ में बनी है, वहीं स्ट्रीट डांसर 3डी 95 करोड़ में बनी है। स्ट्रीट डांसर 3डी को मुंबई में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
ट्रेड एनालिस्ट्स ने अनुमान लगाया था कि पंगा पहले दिन 5 करोड़ कमाई कर सकती है। वहीं स्ट्रीट डांसर 3डी 15 करोड़। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म पंगा लाइट फ्लेवर के साथ इमोशनल है। तो स्ट्रीट डांसर 3डी यूथ को ज्यादा टारगेट करती है। यह एक टिपिकल मसाला पॉपकॉर्न फिल्म है। (लाइव हिन्दुस्तान)

 

 


Date : 25-Jan-2020

मुंबई, 25 जनवरी । टेलीविजन ऐक्टर सेजल शर्मा ने शुक्रवार (24 जनवरी 2020) अपने मुंबई में मीरा रोड स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को सेजल का सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। हालांकि पुलिस इस मामले पर हर संभव ऐंगल से जांच कर रही है। काशीमारा पुलिस ने मामले में ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है और सेजल के दोस्तों और रूममेट से भी पूछताछ की जा रही है। 
टीवी के फेमस सीरियल, दिल तो हैपी है जी, में काम कर चुकीं सेजल मीरा रोड की एक सोसायटी में किराए के फ्लैट में रहती थीं। उनका शो पिछले साल जनवरी में शुरू हुआ था जो अचानक बीच में ही अगस्त में बंद हो गया। सीरियल में उन्होंने सिम्मी खोसला का रोल किया था जो लीड ऐक्टर की गोद ली हुई बहन होती है। 
टीवी सीरियल, दिल तो हैपी है जी, में काम करने वाली यंग ऐक्ट्रेस सेजल शर्मा ने 24 जनवरी को आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी उनकी आत्महत्या के कारण सामने नहीं आ सके हैं लेकिन माना जा रही है कि उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ परेशानियों के कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। आइए, नजर डालते हैं कुछ ऐसे टीवी सितारों पर जिन्होंने कम उम्र में अपनी जान दे दी।
सेजल के सूइसाइड पर पुलिस ने बताया कि सुबह 5 बजे सेजल अपने बेडरूम में पंखे से लटकी मिलीं। उनके कमरे में एक सूइसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया है। नाम न छापने की शर्त पर सेजल के दोस्तों ने बताया है कि सेजल डिप्रेशन से जूझ रही थीं क्योंकि उनका टीवी शो बीच में ही बंद हो गया था और कोई दूसरा काम नहीं मिल रहा था। हालांकि पुलिस इस मामले पर लव ऐंगल से भी जांच कर रही है क्योंकि कुछ दोस्तों ने बताया है कि सेजल किसी के साथ रिलेशनशिप में भी थीं। 
सेजल ने यह तस्वीर 1 जनवरी 2020 को पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, हैपी 2020। सीरियल, दिल तो हैपी है जी, की लीड ऐक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट किया है यकीन नहीं होता है वह इस दुनिया में नहीं। उन्होंने लिखा, सिर्फ तुम ही जानती हो कि तुम पर क्या गुजर रही थी जो तुमने जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया।
सेजल शर्मा की यह तस्वीर 23 दिसंबर 2019 की है। यह किसी फंक्शन की तस्वीर लग रही है इसमें वह खुश दिख रही हैं साथ ही कैप्शन भी दिया है, वो मुस्कुराता चेहरा।
3 दिसंबर 2019 की इस तस्वीर में सेजल ने दिसंबर का भी खुशी से स्वागत किया है। इसमे उन्होंने यह भी लिखा है, हेलो दिसंबर, फिर से ममा की साड़ी पहन रही हूं।
सेजल के ऑफिशल अकाउंट पर पोस्ट इस तस्वीर में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने कैप्शन दिया है, ये दीवाली घर से दूर वाली।
इस तस्वीर के साथ सेजल ने जो कैप्शन दिया है उसे देखकर लग रहा है कि उनमें फाइटर स्पिरिट थी हालांकि यह किसी प्रॉब्लम की ओर इशारा भी दिख रहा है। उन्होंने लिखा है, आप भले जल्दी फैसला लेना चाहते हैं। आप एक खतरनाक दुनिया में रहते हैं, अगर आपको खुश रहने का एक मौका दिखता है तो आपको इसके लिए लडऩा पड़ता है ताकि बाद में पछताना न पड़े।
सेजल के को-स्टार टीवी ऐक्टर अरु का कहना है कि वह उनसे 10 दिन पहले मिले थे और वह एकदम ठीक थीं।
सेजल शर्मा का यह पहला सीरियल था और उनका परिवार उदयपुर में रहता है। उनकी फैमिली डेडबॉडी उदरपुर ले जा चुकी है।
मूल रूप से राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली सेजल साल 2017 में मुंबई आई थीं। उन्होंने अभी तक केवल एक सीरियल में काम किया था। इससे पहले वह कुछ टीवी कमर्शल में आमिर खान और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा के साथ नजर आई थीं। (नवभारतटाईम्स)
 


Date : 23-Jan-2020

नई दिल्ली, 23 जनवरी। बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र  इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र नियमित अंतराल पर फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी मां को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। धर्मेंद्र ने इस ट्वीट में लिखा है-मेरी मां हमारे घर को तब तक चलाती रही, जब तक वो जिंदा रही। वह हमेशा चाहती थी कि मैं महीने के खर्च को जानूं, लेकिन मैं इग्नोर करता रहा। जानते हुए भी, वह कुछ जरूरतमंद लोगों को पैसे भेजा करती थी। हमारे चेहरे पर प्यार भरी खुशी सारी कहानी बयां करती हैं। वह एक महान इंसान थीं।

धर्मेंद्र ने इस तरह अपनी मां को लेकर यह ट्वीट किया, जो खूब सुर्खियों में है। उनके इस ट्वीट में मां के लिए उनका प्यार झलकता है। इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन भी देने लगे हैं। इससे पहले भी उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था दिल से जुदा हूं...दोस्तों, कह देता हूं, छोटा था। मां से कह बैठा। तू कभी छोड़ के न जाएगी मुझे...तू हमेशा जिंदगा रहेगी। सीने से लिपटा लिया मां ने। कहने लगी। तेरे नाना नानी जिंदा हैं क्या? मैं भी तो, उन बिन जिंदा हूं... धर्मेंद्र ने ट्वीट करते समय अपनी मां की फोटो भी शेयर की है।
दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से 1960 में डेब्यू किया। धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था। धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं। खुद एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने सिंगिंग शो के दौरान कहा था कि धर्मेंद्र उनके क्रश हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी जोरदार अंदाज में एक्टिव रहते हैं। (आजतक)

 

 


Date : 23-Jan-2020

नई दिल्ली, 23 जनवरी । फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान  ट्विटर पर अपने फैन्स के सभी सवालों का जवाब दे रहे हैं. ट्विटर पर हैशटैग आस्क एसआरके सेशन ट्रेंड कर रहा है. इस सेशन के जरिए किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान फैन्स की जिज्ञासा भरे सवालों का उत्तर देकर शांत करने की कोशिश कर रहे हैं. एक फैन ने तो शाहरुख खान से उनके घर मन्नत  में किराए पर कमरा लेने का सवाल ही कर दिया. फैन ने शाहरुख से कमरे का किराया भी पूछा।  हाजिरजवाब शाहरुख खान ने भी फैन  का जवाब बेहद ही मजेदार ढंग से दिया। 

इस सवाल- जवाब सेशन के दौरान फैन ने शाहरुख खान  से पूछा, सर मन्नत पर एक रूम रेंट पर चाहिए, कितने का पड़ेगा। फैन के इस सवाल पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा, 30 साल की मेहनत में पड़ेगा।  शाहरुख खान का ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। (एनडीटीवी)

 

 


Date : 23-Jan-2020

नयी दिल्ली, 23 जनवरी । बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने शुक्रवार को ए वेडनसडे के अपने सह अभिनेता नसीरुद्दीन शाह द्वारा उन्हें जोकर कहे जाने की टिप्पणी का जवाब दिया। नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को जोकर बताते हुए कहा था कि उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। अनुपम खेर भाजपा नीत केंद्र सरकार के मुखर समर्थक रहे हैं।
नसीरुद्दीन शाह ने द वायर को दिए एक साक्षात्कार में कहा था, अनुपम खेर जैसे लोग काफी मुखर रहे हैं। और मुझे नहीं लगता है कि उन्हें गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है। वह जोकर हैं और एनएसडी और एफटीआईआई का कोई भी उनका समकालीन यह बात कह सकता है कि उनका बर्ताव साइकोपैथिक है। यह उनके खून में है और वह इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं।
इस पर अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश के जरिए प्रतिक्रिया दी। अनुपम खेर ने कहा, हालांकि मैंने कभी भी आपके बारे में कुछ बुरा नहीं कहा था लेकिन अब बोलूंगा। इतना कुछ हासिल करने के बाद आपने अपनी पूरी जिंदगी हताशा में गुजारी। अगर आप दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं तो मेरा विश्वास है कि मैं फिर सही कंपनी में हूं।
अनुपम खेर ने कहा, इनमें से किसी ने भी आपके बयान को गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वर्षों से जिन पदार्थों का सेवन आप कर रहे हैं यह उसकी नतीजा है। आप सही और गलत के बीच अंतर नहीं जानते हैं। उन्होंने कहा, और आपको पता है क्या कि मेरे खून में क्या है? हिंदुस्तान है। इसे समझें।(भाषा)
 


Date : 22-Jan-2020

मुम्बई, 22 जनवरी । सैफ अली खान ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि अंग्रेजों के भारत आने से पहले शायद कॉन्सेप्ट ऑफ इंडिया था ही नहीं। सैफ के इस बयान पर उनकी काफी आलोचना की जा रही है और अब उनके इस बयान पर कंगना ने भी अपना रिऐक्शन दिया है। कंगना ने सैफ की इस मामले पर आलोचना करते हुए उनके बयान को गलत बताया है।
अपनी आने वाली फिल्म पंगा के प्रमोशन के दौरान कंगना ने कहा, अगर सैफ के मुताबिक कोई भारत था ही नहीं तो महाभारत क्या था? और वेद व्यास ने क्या लिखा था? कंगना ने आगे कहा कि कुछ लोग अपने वही विचार रखते हैं जो उन्हें सही लगते हैं लेकिन महाभारत में श्रीकृष्ण ने साफ तौर पर जिक्र किया है कि भारत उस समय भी मौजूद था। उन्होंने कहा कि पुराने दौर में भी अलग-अलग राजा एक समान पहचान के लिए लड़े हैं जिसे भारत कहा जाता था। 
एक बार फिर पंगा से सिल्वर स्क्रीन पर आने को तैयार कंगना ने कहा कि कुछ लोग अभी भी अलगाव की बात करते हैं जो गलत है। उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन एक ऐसी घटना थी जो हुई बहुत पहले थी लेकिन उस घटना से लोग अभी तक जूझ रहे हैं। 
अपनी आने वाली फिल्म पंगा में कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं। अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कंगना के साथ रिचा चड्ढा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी। (नवभारत टाईम्स)

 


Date : 22-Jan-2020


नई दिल्ली, 22 जनवरी । अजय देवगन और काजोल की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं । इसी फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण कीछपाक भी रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्म में बॉलीवुड के  टॉप सितारे हैं । 
ऐसे में माना जा रहा था कि ये दोनों फिल्में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी । लेकिन तानाजी, छपाक से कहीं ज्यादा कलेक्शन कर चुकी है। जानते हैं 12वें दिन छपाक और तानाजी का कलेक्शन कितना रहा। दीपिका की फिल्म छपाक की कमाई सुस्त पड़ती जा रही है। अभी 12वें दिन का कलेक्शन नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार करने में नाकाम रही है। 
12 दिन में छपाक ने अमूमन 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म की कुल कमाई अब तक 35 करोड़ रुपये के आसपास पहुंची है। छपाक ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 95 लाख, शनिवार को 1.40 करोड़ और रविवार को 1.75 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं सोमवार को 33.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की मुख्य भूमिका है। मेघना गुलजार ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज, दीपिका और मेघना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।
फिल्म की लागत 35 करोड़ है जबकि इसके प्रचार और प्रिंट्स पर 10 करोड़ खर्च हुए हैं। इस तरह इसका कुल बजट 45 करोड़ है। छपाक को भारत में 1,700 स्क्रीन्स और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले हैं। अब बात करते हैं तानाजी की। ये फिल्म साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म बनी। अब 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के करीब है । फिल्म ने 12वें दिन यानी मंगलवार को करीब 7 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 182 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है। तानाजी ने दूसरे शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 22.12 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं सोमवार का कलेक्शन 8 करोड़ रुपये था।दूसरे हफ्ते में तानाजी 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। 
अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की मुख्य भूमिका से सजी तानाजी का कुल बजट 125 करोड़ है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है जबकि अजय देवगन और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। बता दें कि तानाजी को करीब 3500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। (अमर उजाला)

 


Date : 21-Jan-2020

शाहरुख खान को पर्दे पर नजर आए एक साल हो गया है। पिछली बार वो फिल्म जीरो में नजर आए थे। अभी तक शाहरुख ने किसी नई फिल्म की अनाउंसमेंट भी नहीं की है। खैर, शाहरुख खान बड़े पर्दे पर ना सही पर छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। शाहरुख ने रियलिटी शो डांस प्लस के लिए शूटिंग की है। सोशल मीडिया पर उनकी शूटिंग की तस्वीरें वायरल हैं। शो के लिए उन्होंने लगभग 6 घंटे शूट किया। शो में शाहरुख ने कई बातों का खुलासा किया।

कैसी रही शाहरुख की पहली ताजमहल  विजिट?
मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, शाहरुख ने अपनी  पहली ताजमहल  विजिट के बारे में भी बताया। दरअसल, जब शाहरुख को अपनी पहली सैलरी मिली, जो कि 50 रुपये थी तो वो ताजमहल देखने गए थे। इस दौरान उनका सारा पैसा ट्रेन की टिकट में खर्च हो गया था। सिर्फ पिंक लस्सी के लिए उनके पास पैसे बचे थे। शाहरुख ने बताया मैंने एक लस्सी ली। उसमें मधुमक्खी गिर गई थी, लेकिन मैंने फिर भी उसे पिया। और रिटर्न जर्नी में पूरे रास्ते उल्टी करते आया।
इसके अलावा शो में शाहरुख खान ने बताया- जब मैं 95 साल का होंगा तब भी छैंया-छैया गाने पर डांस करूंगा, ट्रेन की छत पर व्हीलचेयर पर बैठकर और हां मैं रेमो को भी अपने साथ लेकर जाऊंगा। बता दें कि छैंया- छैंया सॉन्ग शाहरुख की फिल्म दिल से का है। इस गाने में मलाइका अरोड़ा ने परफॉर्म किया था। गाने को ट्रेन की छत पर शूट किया गया। इस गाने को बहुत पसंद किया गया।


Date : 20-Jan-2020

नई दिल्ली, 20 जनवरी । करण जौहर आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन करण को लगता है कि साल 2001 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम उनके चेहरे पर तमाचा है।
करण ने कहा, मैंने सोचा था कि मैं मुगल-ए-आजम के बाद से आमिर खान की फिल्म लगान और फरहान अख्तर की फिल्म दिल चाहता है तक हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बना रहा हूं। करण जौहर का पहला और मुख्य लक्ष्य फिल्म में एक बड़ी स्टार कास्ट को शामिल करना था।
उन्होंने कहा, कभी खुशी कभी गम मेरे चेहरे पर एकमात्र सबसे बड़ा तमाचा था और वास्तविकता से मेरा सामना भी था। यह फिल्म पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर जैसे बड़े सितारे मुख्य भूमिकाओं में थे और इनके साथ ही रानी मुखर्जी ने भी इसमें एक छोटा सा किरदार निभाया था।
करण ने एक खास शो में फिल्म के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि समीक्षा और पुरस्कारों के मामले में फिल्म को मिली खराब प्रतिक्रिया से वह हैरान हो गए थे।
पिछले दिनों नेटफ्लिक्स पर रिलीज हॉरर ड्रामा घोस्ट स्टोरीज दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। दर्शकों ने फिल्म को नेगेटिव रिव्यूज दिए। यह नेटफ्लिक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज बनाने वाले निर्देशकों जोया अख्तर, करण जौहर, दिवाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप का ही प्रोजेक्ट था। हालांकि घोस्ट स्टोरीज, लस्ट स्टोरीज जितनी सफल नहीं हो पाई। अब घोस्ट स्टोरीज पर डायरेक्टर करण जौहर ने अपना रिएक्शन दिया है।
करण जौहर ने अपने इस असफल अनुभव को साझा करते हुए कहा कि वे अब फिर कभी हॉरर मूवी नहीं बनाएंगे। करण ने कहा कि वे हॉरर से कनेक्ट नहीं हो पाते हैं और इसलिए इन तरह के जॉनर की फिल्में वे डायरेक्ट नहीं करेंगे। करण ने आगे कहा कि घोस्ट स्टोरीज उनकी पहली और आख?िरी हॉरर मूवी है जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।(आजतक)

 


Date : 20-Jan-2020

नई दिल्ली, 20 जनवरी। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी  अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं। दरअसल, उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। दिशा पटानी अपनी इस फोटो में बीच पर नजर आ रही हैं। इस फोटो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते धमाल मचाकर रख दिया है। खास बात तो यह है कि दिशा पटानी की इस फोटो पर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

दिशा पटानी का यह बीच लुक फिल्म मलंग के एक सीन का है, जिसमें एक्ट्रेस समुद्र किनारे खड़ी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैंस नाइस, शानदार और फायर इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में दिशा पटानी की मलंग का गाना काफिरा रिलीज हुआ था, जो फैंस को काफी पसंद आया था। जहां मलंग के ट्रेलर ने फैंस के मन में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी तो वहीं इसके सॉन्ग ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।  (एनडीटीवी)

 


Date : 20-Jan-2020

बॉलीवुड की हिट मशीन के नाम से मशहूर आयुष्मान खुराना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। लगातार एक के बाद एक हिट देने के बाद अभिनेता को बॉलीवुड के नए हिट मशीन के तौर पर देखा जा रहा है। फिल्मों के चुनाव को लेकर आयुष्मान की तारीफ की जाती है कि वह जिस फिल्म में एक्टिंग कर देते हैं उस फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है।

फिल्मों को चुनने के फॉर्मुला को लेकर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में एक बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि वह अपनी फिल्मों का किस तरह से चुनाव करते हैं। आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह हमेशा ऐसी फिल्में चुनते हैं, जिसे थिएटर में बैठकर पूरा परिवार साथ में देख सके। आयुष्मान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तैयारियों में जुटे हुए हैं। एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने कहा, एक एंटरटेनर होने के नाते मैं अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना और उनको एंटरटेन करना पसंद करूंगा। मैं ऐसी फिल्में चुनता हूं, जिसे पूरा परिवार थिएटर में साथ में बैठकर देख सके। एक कलाकार के तौर पर उन्हें आपकी फिल्मों का आंनद लेते और विचार-विमर्श और अमल करने लायक एक संदेश अपने साथ घर ले जाते हुए देखने से बेहतर आनंद कुछ और हो ही नहीं सकता है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान एक समलैंगिक शख्स की भूमिका में नजर आएंगे और उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

 


Date : 20-Jan-2020

मुंबई, 20 जनवरी । जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान ने, तानाजी : द अनसंग वॉरियर, जैसी फिल्मों में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ को खतरनाक बताया है। फिल्म कैंपेनियन के लिए पत्रकार अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा है कि उन्हें उदयभान राठौर का किरदार बहुत आकर्षक लगा था इसलिए छोड़ नहीं पाए लेकिन इसमें पॉलिटिकल नैरेटिव बदला गया है और वो खतरनाक है।
तानाजी : द अनसंग वॉरियर, में सैफ के अलावा अजय देवगन ने भी अभिनय किया है।
सैफ ने इस इंटरव्यू में कहा है, कुछ वजहों से मैं कोई स्टैंड नहीं ले पाया... शायद अगली बार ऐसा करूं। मैं इस किरदार को लेकर बहुत उत्साहित था क्योंकि मुझे बहुत ही आकर्षक लगा था। लेकिन यह कोई इतिहास नहीं है। इतिहास क्या है इसके बारे में मुझे बख़ूबी पता है।
सैफ ने कहा, मेरा मानना है कि इंडिया की अवधारणा अंग्रेजों ने दी और शायद इससे पहले नहीं थी। इस फिल्म में कोई ऐतिहासिक तथ्य नहीं है। हम इसे लेकर कोई तर्क नहीं दे सकते। यह दुर्भाग्य ही है कि कलाकार उदारवादी विचार की वकालत करते हैं लेकिन वो लोकप्रियतावाद से बाज नहीं आते। यह अच्छी स्थिति नहीं है लेकिन सच्चाई यही है।
सैफ ने इस बात को स्वीकार किया है कि तानाजी में इतिहास की गलत व्याख्या की गई है। उन्होंने कहा कि किसी भी फिल्म की व्यावसायिक सफलता में इतिहास की गलत व्याख्या को उपकरण के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है।
सैफ अली खान से बातचीत में अनुपमा चोपड़ा ने फिल्मकार कबीर खान से हुई एक बातचीत का हवाला दिया। कबीर खान ने कहा था कि वो खराब अभिनय और ढीली स्क्रिप्ट को बर्दाश्त कर लेंगे लेकिन उन्हें राजनीतिक नैरेटिव में व्यावसायिक सफलता के लिए छूट बर्दाश्त नहीं हैं।
अनुपमा ने सैफ से पूछा कि तानाजी में जो पॉलिटिक्स दिखाई गई है वो सवालों के घेरे में है। क्या आप तानाजी की पॉलिटिक्स से इत्तेफाक रखते हैं?
इस पर सैफ ने कहा, ये सही बात है कि इसकी पॉलिटिक्स का तथ्यों से कोई मेल नहीं है। इसे लेकर मैं केवल एक अभिनेता के तौर पर ही सहमत नहीं हूं बल्कि एक भारतीय के तौर पर भी नहीं हूं। मैंने ऐसी राजनीति पर पहले भी सवाल खड़े किए हैं। शायद मैं अगली बार से ऐसी कहानियों को लेकर सतर्क रहूं। ये रोल मुझे आकर्षक लगा इसलिए कर लिया। मुझे पता है कि यह इतिहास नहीं है लेकिन फिर सवाल उठता है कि मैंने यह रोल किया क्यों? लोगों को लगता है कि ऐसी फिल्में चलती हैं लेकिन ये ख़तरनाक है। एक तरफ हम उदारता और विवेक की बात करते हैं लेकिन दूसरी तरफ पॉपुलिस्ट तरीके को अपनाते हैं।
क्या इंडस्ट्री के भीतर भी धु्रवीकरण बढ़ा है? इस पर सैफ ने कहा, हां, ऐसा है। देश विभाजन के बाद मेरे परिवार के जो लोग भारत छोडक़र चले गए, उन्हें लगा था कि बँटवारे के बाद वो यहां सुरक्षित नहीं रहेंगे। दूसरी तरफ मेरे परिवार के कुछ लोगों ने भारत में ही रहने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उन्हें लगा कि यह सेक्युलर देश है और कोई दिक्कत नहीं होगी।
सैफ ने कहा, लेकिन अभी जिस दिशा में चीजें बढ़ रही हैं, उनसे लगता है कि शायद सेक्युलर ना रहे। अगर मैं अपनी और परिवार की बात करूं तो सारी खुशियां हैं। अच्छे डॉक्टर हैं, बच्चों के पढ़ाई बेहतरीन तरीके से हो रही है। बढिय़ा निवेश है और रिटर्निंग भी अच्छी है। लेकिन देश में धर्मनिरपेक्षता और बाकी चीजों पर जो बातें हो रही हैं, उनमें हम शामिल नहीं हैं। हमलोग इसके लिए नहीं लड़ रहे हैं। हां, स्टूडेंट्स लड़ रहे हैं। जब हम किसी मुद्दे पर स्टैंड लेते हैं या टिप्पणी करते हैं तो फिल्में बैन कर दी जाती हैं। लोगों को नुकसान पहुंचाया जाता है। ऐसे में लोग ऐसा करने से बचते हैं। ज्य़ादातर लोग इन मामलों में अपने परिवार और पेशा को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं।
इस फिल्म में मुगलों को विदेशी दिखाया गया है। मुगल भारत में पीढिय़ों से रहे थे लेकिन उन्हें पूरी तरह से विदेशी दिखाया गया है। मुगल-ए-आजम (1960) में अकबर को भारतीय की तरह दिखाया गया था। जोधा अकबर (2008) में अकबर को ऐतिहासिक तथ्य से बिल्कुल उलट दिखाया गया।
जाने-माने इतिहासकार हरबंस मुखिया ने बीबीसी से कहा था कि जोधा-अकबर फिल्म में जिस जोधा बाई को अकबर की पत्नी के तौर पर दिखाया गया, वो जोधा बाई नाम की कोई महिला थी ही नहीं। पद्मावत में भी अलाउद्दीन खिलजी को एक अय्याश मुस्लिम शासक के तौर पर दिखाया गया। तानाजी में मुगलों का संदर्भ बिल्कुल हवा-हवाई है। यहां मुगल कमांडर खुद को ही मौकापरस्त कहता है। फि़ल्म में मुग़ल और मुसलमान किरदारों को हरे कपड़े में रखा गया है। यह एक स्टीरियोटाइप है।
फिल्म की शुरुआत में ही नैरेटर दावा करता है कि हिन्दू (राजपूत) के खिलाफ हिन्दू (मराठा) को लड़ाना औरंगजेब का सबसे बड़ा धोखा था। हालांकि ऐतिहासिक तथ्य यह है कि मुगलों की मनसबदारी में राजपूतों की भी निर्णायक भागीदारी थी लेकिन फिल्म की ये लाइनें साफ कर देती हैं कि वो क्या दिखाने जा रहे हैं।
इसमें मराठाओं की राजनीतिक महत्वाकांक्षा को कीमती बताया गया है जबकि मुगलों और राजपूतों की महत्वकांक्षा का बहुत ही सरलीकरण किया गया है। सैफ अली खान के उदयभान राठौर के किरदार को निगेटिव दिखाया गया है क्योंकि उसे औरंगजेब का वफादार बताया गया है।(बीबीसी)
 


Date : 19-Jan-2020

छत्तीसगढ़ संवाददाता

भिलाई नगर, 19 जनवरी। इस्पात नगरी की श्रेया भगत को स्टार भारत में प्रसारित होने वाले सावधान इण्डिया के तहत सब-इंसपेक्टर के रोल में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला है। भिलाई में पली-बढ़ी श्रेया बचपन से ही अभिनय के प्रति रूचि रखती थीं। स्टॉर भारत में प्रति गुरूवार रात्रि 10 बजे प्रसारित होने वाले सीरियल सावधान इंडिया में अभिनय करते हुए श्रेया को देखा जा सकता है। सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-10 की छात्रा रही श्रेया को वर्ष 2017 में क्वीन छत्तीसगढ़ के खिताब से भी नवाजा जा चुका है। उसने खैरागढ़ विश्वविद्यालय से संगीत विशारद की डिग्री हासिल की है। श्रेया के पिता एसकेएन भगत भिलाई इस्पात संयंत्र के फोर्ज एवं स्टील स्ट्रक्चरल शॉप में प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं, जबकि माता श्रीमती कविता भगत छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य विभाग में नेत्र सहायक अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।


Date : 19-Jan-2020

शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। साल 2018 के बाद वह एक बार फिर से कमबैक की तैयारी में है। बीते कुछ समय से जहां उनकी फिल्में बस ठीक-ठाक ही जा रही थीं। ऐसे में इस बार उम्मीद है कि वह किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा होंगे। बहरहाल  जिस फिल्म के लिए शाहरुख खान को लेकर चर्चा हो रही है उसका नाम अभी तक जाहिर नहीं किया गया है। खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म राजकुमार हिरानी की होगी। साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान होंगी।

राजकुमार हिरानी की इस फिल्म से शाहरुख खान और करीना कपूर खान अरसे बाद एक साथ नजर आएंगे। फिल्मफेयर की इस रिपोर्ट के बाद फैंस खासे उत्साहित हैं। सभी को इंतजार है तो बस फिल्म के बनने का। करीना कपूर खान जहां गुड न्यूज के बाद इस फिल्म का हिस्सा होंगी। वहीं साल 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद शाहरुख इस फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म रा. वन में एक साथ नजर आए शाहरुख खान और करीना कपूर खान की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। हालांकि इसके अलावा भी दोनों एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। मसलन अशोका,  कभी खुशी कभी गम और लक बाई चांस सहित अन्य फिल्में।

खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान और भारत फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर जल्द ही एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर दोनों के बीच बातचीत चल रही है।  हाल ही में अली अब्बास जफर के 38वें जन्मदिन के मौके पर आयोजित आलीशान पार्टी में किंग शाहरुख खान बेहद खास मेहमान थे। वह रात को 1 बजे अली की पार्टी में पहुंचे और सुबह 3.30 बजे तक रुके रहे। फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा है कि अली अब्बास की अगली फिल्म एक्शन बेस्ड होगी और इसमें शाहरुख लीड किरदार में होंगे।


Date : 19-Jan-2020

फिल्म स्टार्स को लेकर फैंस का जुनून किस हद तक जा सकता है, यह हाल ही में उस वक्त फिर देखने को मिला जब एक फैन ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े से मिलने के लिए 5 दिनों तक इंतजार करता रहा और उसे फुटपाथ पर सोना पड़ा। फैन का ऐसा प्यार देख पूजा हेगड़े भावुक हो गईं और उन्हें इस बात का बड़ा दुख हुआ कि उनसे मिलने के चक्कर में उनके फैन को 5 रातें फुटपाथ पर गुजारनी पड़ीं।

पूजा को जैसे ही अपने उस फैन की खबर मिली, वह तुरंत ही उससे मिलने पहुंची। उसका नाम भास्कर राव है और वह पूजा के लिए चॉकलेट लेकर पहुंचा था। पूजा, भास्कर से मिलकर बहुत खुश हुईं और एक विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उसका शुक्रिया अदा किया। साथ ही पूजा ने लिखा, भास्कर राव मुंबई आने और मुझसे मिलने के लिए 5 दिन तक इंतजार करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। यह बात मेरे दिल को छू गई लेकिन मुझे इस बात का भी बहुत दुख है कि मुझसे मिलने के लिए मेरे फैंस को इतनी तकलीफों से गुजरना पड़ा। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि आप सब मुझसे मिलने के लिए फुटपाथ पर सोएं। आप सभी मेरी हिम्मत हैं। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।

पूजा हेगड़े के इस विडियो को 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। पूजा ने अपने इस फैन के लिए जो कदम उठाया, उसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी भी तारीफ की। वहीं, एक फैन ने पूजा के उस फैन को लकी बताया। एक यूजर ने पूजा से यह भी पूछा कि अगर वह भी ऐसा ही करेगा तो क्या वह उससे भी मिलेंगी? बात करें पूजा के प्रफेशनल फ्रंट की, तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आई थीं। फिलहाल उनके पास दो तेलुगु फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग चल रही है।

 


Date : 19-Jan-2020

बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास की पिछली फिल्म साहो भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखाने में नाकाम रही हो, लेकिन उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है। फिलहाल खबर आई है कि प्रभास ने अपनी अगली फिल्म जान की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्हें कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग करनी थी, लेकिन प्रभास के बाद वह कुछ समय का ब्रेक लेना चाहते थे।

अब उन्होंने फिल्म जान की टीम को जॉइन कर लिया है। उनकी इस फिल्म को राधा कृष्णा कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, आपसे यह जानकारी साझा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग पर ढेर सारे मजे की उम्मीद करता हूं। बताया जा रहा है कि यह शूटिंग हैदराबाद में हो रही है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रभास को इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में ही शुरू करनी थी, लेकिन कुछ वजहों से प्रभास ने शूटिंग नहीं की। इस दौरान वह साहो की असफलता से भी उबरना चाहते थे। प्रभास की इस फिल्म के लिए हैदराबाद की रामोजी राव फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट लगाया गया है। जान एक पीरियड लव स्टोरी होगी, जिसमें प्रभास एक ज्योतिष की भूमिका निभा रहे हैं। बकौल सूत्र, यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ शूट होगी। इसके अलावा अन्य कई भाषाओं में इसे डब किया जाएगा।


Date : 18-Jan-2020

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर लव आज कल मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग इसे सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की कॉपी बता रहे हैं। लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं आ रहा है। अब सारा के पापा और ओरिजनल फिल्म के एक्टर सैफ अली खान का भी रिएक्शन सामने आ गया है। 
सैफ ने सारा-कार्तिक स्टारर लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले कमजोर बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें 2009 में दीपिका पादुकोण संग आई ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी। हालांकि, सैफ ने निर्देशक इम्तियाज अली के इस एक्सपेरिमेंट को भी सराहा है। उन्होंने सारा को उनके रोल के लिए शुभकामनाएं दी है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने उदयभान राठौड़ नाम का नेगेचिव किरदार निभाया है। हालांकि, फिल्म के हीरो तानाजी यानी अजय देवगन हैं लेकिन लोगों को सैफ की एक्टिंग ज्यादा इंप्रेसिव लगी। इस फिल्म में लोगों ने सैफ की बेहतरीन एक्टिंग का अनुभव किया और उनके स्ट्रॉन्ग कमबैक की उम्मीद कर रहे हैं।
वहीं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव आज कल की बात करें तो फिल्म में दो दौर की कहानी दिखाई गई है। जहां 90 के दशक वाले पार्ट में आरुषि शर्मा नजर आ रही हैं वहीं मॉर्डन कहानी में सारा अली खान हैं। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। बता दें इम्तियाज ने ही सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण संग लव आज कल बनाई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। अब सारा-कार्तिक की लव आज कल कितना कमाल कर पाती है, यह देखना दिलचस्प होगा।

 


Date : 18-Jan-2020

नई दिल्ली, 18 जनवरी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां एक तरफ कुछ स्टार किड्स लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूरी बनाए रहते हैं। अभिनेत्री जूही चावला के बेटे अर्जुन ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ से प्रयास कर रहे हैं। अर्जुन ने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड ऑस्ट्रेलियाई राहत कोष में दान किए हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग से अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं देश की वन संपदा को इस आग से काफी नुकसान पहुंचा है। अनुमान है कि इस घटना से कई अरब डॉलर्स की संपत्ति नष्ट हुई है।
अपने बेटे की पहल के बारे में बताते हुए जूही ने कहा, 'मुझे याद है कि उसने मुझसे कहा था कि ऑस्ट्रेलिया में लगी आग के कारण 50 करोड़ जानवरों की मौत हो चुकी है और उसने मुझसे पूछा कि इस बारे में आप क्या कर रही हैं? मैंने कहा कि मैं अपने देश में कावेरी कॉलिंग प्रोजेक्ट के माध्यम से पौधरोपण करने में मदद कर रही हूं।
अभिनेत्री ने आगे कहा, एक दिन बाद उसने मुझसे कहा, मैंने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड्स वहां भेज दिए हैं। मुझे आशा है कि वह सही जगह पर पहुंच जाएगा, मुझे सच में काफी खुश हुई और भगवान का शुक्रिया अदा किया। मुझे यह सोचकर खुशी हुई कि उसका दिल सही स्थान पर है। जूही के बेटे अर्जुन फिलहाल ब्रिटेन में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं जूही की बात करें तो वे फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं मगर वे विज्ञापनों में नजर आती रहती हैं।  (आजतक)

 

 


Date : 17-Jan-2020

बॉलिवुड के चार्मिंग स्टार वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दिनों तो बॉलिवुड के लगभग हर इवेंट में दोनों साथ नजर आते हैं। पिछले दिनों वरुण अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की इच्छा भी जता चुके हैं और काफी वक्त से इनकी शादी की चर्चा चल रही है। 
सूत्रों के मुताबिक इस साल की गर्मियों में दोनों शादी की प्लानिंग बना रहे हैं। एक सोर्स ने बताया, वरुण और नताशा इस साल मई में शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं। यह एक ग्रैंड वेडिंग होगी जो कि पूरे सप्ताह चलेगी। इसमें मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन शामिल होगा। जहां तक संभावनाएं हैं, यह शादी गोवा के किसी बीच रिसॉर्ट या आलीशान होटल में होगी। कुछ बड़े सितारों को भी इन दोनों की शादी में शरीक होने के लिए अपनी डेट्स रिजर्व करने के लिए कहा गया है।
हालांकि वरुण और नताशा का परिवार इन डेट्स को काफी सीक्रेट रख रहे हैं। हालांकि इसमें बॉलिवुड की शादियों की तरह काफी बैंड-बाजा और धूम धड़ाका शामिल होगा। उम्मीद जताई जा रही है कि वरुण की शादी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, जॉन अब्राहम, करण जौहर, अनिल कपूर, बोनी कपूर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, सलमान खान सहित तमाम अन्य सितारे शामिल हो सकते हैं। हालांकि 1 मई को ही वरुण धवन की कुली नंबर 1 भी रिलीज होगी, लेकिन इसके बाद उनके पास शादी करने का काफी वक्त बचेगा। 
सूत्रों के मुताबिक 24 अप्रैल को वरुण का जन्मदिन है और शायद उसी दिन परिवार वरुण की शादी की तारीख अनाउंस करेगा। मार्च में वरुण फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन वरुण शादी के लिए छुट्टियां ले सकते हैं। 

 

 


Previous12Next