मनोरंजन

Previous1234Next
Posted Date : 15-Jul-2018
  • क्रिकेटर मोहम्मद शमी का नाम आते ही पिछले दिनों की वे सब बातें सामने आ जाती हैं, जो उनके साथ निजी जीवन में हुईं। जिस तरह शमी की पत्नी हसीन जहां ने मीडिया के सामने आकर खुलेआम उनपर गंभीर से गंभीर आरोप लगाए, उसने सबको चौंका दिया था। मीडिया, सोशल मीडिया पर शमी पर रोज नए खुलासे करने के बाद अब हसीन अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। पिछले 4 महीनों में शमी ने जितना झेला, उनकी पत्नी हसीन ने अपने आपको उतना ही मजबूत किया। इतने वक्त में हसीन अबला नारी से बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बनने तक का सफर तय कर चुकी हैं। 
    दो शॉर्ट फिल्मों (सॉरी, स्क्रिप्ट) में काम करने के बाद अब हसीन फतवा नाम की फिल्म में दिखाई देंगी। इसमें वह एक पत्रकार का रोल निभा रही हैं। हाल में उनकी मॉडलिंग की कुछ फोटोज भी सामने आई थीं। हसीन फिलहाल कोलकाता में ही रह रही हैं। उनका कहना है कि अभी उनकी बच्ची वहीं के स्कूल में पढ़ती है, ऐसे में उसकी पढ़ाई खराब करके मुंबई रहने का कोई मतलब नहीं। 
    इतना सबकुछ हो जाने के बावजूद हसीन पति शमी को तलाक देने के बारे में नहीं सोच रहीं। इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई। हसीन कहती हैं, एक बार तलाक ले चुकी हूं। यह दोबारा नहीं करूंगी। समाज में मुझे भी मुंह दिखाना है। दरअसल, हसीन ने शमी से दूसरी शादी की थी। इससे पहले 15 साल की उम्र में उन्होंने अपने पड़ोस के एक लड़के से भागकर शादी की थी, लेकिन वह रिश्ता ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चला। उस पति से तलाक के बाद हसीन और शमी की शादी हुई। 
    हसीन ने यह भी कहा कि शमी उन्हें घर से निकलने नहीं देते थे, जिसकी वजह से घर बैठे-बैठे वह 80 किलो की हो गई थीं। फिलहाल बच्ची को पालने की जिम्मेदारी का हवाला देते हुए हसीन ने कहा, मेरे पास आय का कोई साधन नहीं है, मं तलाक क्यों दूं?
    हसीन जहां की शमी के मुलाकात आईपीएल के दौरान हुई थी, वहां हसीन चियरलीडर थीं। उस वक्त को याद करते हुए हसीन कहती हैं, जब मैं उनसे पहली बार मिली तो वह एक पूरा वाक्य ठीक से नहीं बोल पाते थे, मैंने उन्हें इस काबिल बनाया। 
    हसीन ने आगे कहा कि 5 साल तक उनका शोषण हुआ, लेकिन वह अबला नारी की तरह चुप रही जो कि उनकी गलती थी। वह बोलीं, मैंने अब एक चीज सीख ली है, जब आपको दबाया जाना शुरू किया जाए तब ही आवाज उठा देनी चाहिए। खामोशी ठीक नहीं।
    हसीन ने कहा था कि शमी दुबई में पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मिले थे। हसीन के आरोपों के मुताबिक, अलिश्बा ने शमी को मोहम्मद भाई नाम के किसी शख्स से लेकर पैसे भी दिए थे। खबरों में आया था कि हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए थे। हालांकि, बाद में उन्होंने साफ किया कि उन्होंने मैच फिक्सिंग की बात कभी नहीं कही थी। शमी और उनके परिवार पर हसीन ने और भी कई तरह के आरोप लगाए हैं। (नवभारत टाईम्स)

    ...
  •  


Posted Date : 15-Jul-2018
  • बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (44) एक बार फिर अपनी एक्टिंग और अदाओं से लोगों का दिल जीतने के लिए आ गई हैं। ऐश्वर्या की आगामी फिल्म फन्ने खां इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। अनिल कपूर, राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। फिल्म का पहला गाना मोहब्बत भी सुपरहिट रहा। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना हल्का-हल्का रिलीज किया, जिसमें राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय का रोमांस साफ देखा जा सकता है। गाने को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और यह यू-ट्यूब पर सुपरहिट साबित हुआ है।
    राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन की क्यूट केमिस्ट्री से भरा गाना हल्का-हल्का... यूट्यूब पर छा गया है। शनिवार को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हल्का हल्का... को सुनिधि चौहान और दिव्य कुमार ने गाया है। इस गाने का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है, जबकि लिरिक्स इरशद कामिल की हैं।
    अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, फन्ने खां में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ताल के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी। म्यूजिकल कॉमेडी फन्ने  खां एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है।
    ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित फन्ने  खां 3 अगस्त को रिलीज होगी। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 15-Jul-2018
  • मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को आखिरी बार टीवी पर कॉमेडी करते हुए कपिल शर्मा के शो में देखा गया था। अभिनेता इन दिनों राजस्थान में विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा की शूटिंग कर रहे हैं। सुनील ने अपने इंस्टाग्राम के एक ऐसी इमोशनल तस्वीर को शेयर किया है जिसे देखने के बाद सबके दिल में मायूसी छा जाएगी।
    सुनील की तरफ से शेयर की गई इस तस्वीर में एक छोटी सी बच्ची सूखे हुए नल की टोटी से पानी पीने की कोशिश कर रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में सुनील ने लिखा, राजस्थान के एक गांव में इस बच्ची को देखा। कृपया इस बच्ची की खातिर और दूसरों की खातिर पानी बचाएं। आईए अब से पानी बरबाद होने से बचाएं।
    सुनील को अक्सर लोग उनके किरदार डॉ. मशहूर गुलाटी के तौर पर जानते हैं। सुनील ग्रोवर मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा के शो पर डॉ.मशहूर गुलाटी के किरदार को निभाते थे। (फस्र्टपोस्ट)

    ...
  •  


Posted Date : 15-Jul-2018
  • दिवंगत टीवी अभिनेता कवि कुमार आजाद यानि डॉ हाथी की आठ साल पहले सर्जरी हुई थी। सेट पर अचानक से गिर जाने की बाद कवि को डॉ.मुफ्फी लकड़ा वाला के अंडर में लाया गया। एक मेजर ऑपरेशन के बाद टीवी अभिनेता के शरीर का वजन 265 किलो से 140 किलो कम हो गया। इस तरह कवि कुमार आजाद को एक नई जिंदगी मिली थी। सर्जरी के दौरान कवि कुमार आजाद का जो हॉस्पिटल का खर्चा था उसे बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उठाया था।
    डॉ मुफ्फी ने कवि की सर्जरी मुफ्त में की। खबर में ऐसा बताया गया कि सलमान की तरफ से ओटी और रूम चार्ज के साथ डॉ हाथी के इलाज के लिए जरूरी दवाइयों को खरीदने में मदद दिया गया था। गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए जाने वाले सलमान खान डॉ.मुफ्फी के साथ मिलकर काम करते हैं।
    तारक मेहता का उलटा चश्मा में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार के निधन से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे में आ गई है। डॉक्टर हंसराज हाथी का 9 जून को हॉर्ट अटैक होने से निधन हो गया था। ये खबर सामने आते ही शो सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शूटिंग को कैंसिल कर दिया था। (स्पॉटबॉय)

    ...
  •  


Posted Date : 15-Jul-2018
  • प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत ' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इसके अलावा सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक ' भी साइन कर ली है। लेकिन इस फिल्म के साथ प्रियंका एक रिकॉर्ड भी बना लेंगी। ऐसा करने वाली वो पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस होंगी।
    प्रियंका चोपड़ा 'द स्काई इज पिंक ' से बॉलीवुड में एक रिकॉर्ड कायम करने वाली हैं। खबरों की मानें तो प्रियंका इस फिल्म के प्रॉफिट का हिस्सा लेंगी। बॉलीवुड में ऐसा अब तक एक्टर्स ही करते आए हैं, लेकिन प्रियंका ऐसा करने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बन जाएंगी। सूत्रों के अनुसार, सोनाली बोस की फिल्म प्रियंका और जायरा वसीम पर आधारित है। प्रियंका ने सोचा है कि वो इस फिल्म के प्रॉफिट का हिस्सा लेंगी। ऐसा करने वाली प्रियंका पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। अभी तक, हमने देखा है कि एक्टर्स ही ऐसा करते आए हैं।
    प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में प्रियंका के अपोजिट फरहान अख्तर होंगे जो कि प्रियंका के पति का किरदार निभाएंगे। आयशा का किरदार जायरा वसीम निभाएंगी। इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। (मिड-डे)

     

    ...
  •  


Posted Date : 14-Jul-2018
  • आलिया भट्ट बॉलीवुड की टैलंटेड ऐक्ट्रेस्स में से एक हैं। वह हर मायने में युवाओं के लिए एक सच्ची आदर्श हैं। वैसे तो आलिया की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन जब लोग आलिया के इस नेक काम के बारे में जानेंगे, तो उनके और भी कायल हो जाएंगे। दरअसल कुछ महीने पहले आलिया ने अपने वॉरड्रोब से अपनी कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी करने का फैसला किया था। 
    उससे जो भी पैसे मिलते, वे एक चैरिटी संस्था को जाते, जो खराब प्लास्टिक की बोतलों को रीसाइकल कर उन लोगों को सौर ऊर्जा उपलब्ध कराने का काम करती है, जिन्हें बिजली नहीं मिल पाती। आलिया के इस नेक काम की वजह से 40 परिवार रोशन हुए हैं। आलिया द्वारा नीलाम किए गए कपड़ों और बाकी सामान से जो भी पैसे इक_ा हुए, उन्हें हाल ही में कर्नाटक के मंड्या जिले के किकेरी गांव के 40 परिवारों को बिजली देने के लिए इस्तेमाल किया गया। 
    इसमें मदद की बेंगलुरु की संस्था आरोहा ने, जिसने लिटर ऑफ लाइट प्रोग्राम के जरिए इस काम को अंजाम दिया। इस प्रॉजेक्ट के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, भारत में अभी भी कई ऐसे परिवार हैं, जो अंधकार में रहते हैं और लिटर ऑफ लाइट की इको-फ्रेंडली सोलर लैंप्स ऐसे घरों को रोशन करने का सबसे नायाब और अच्छा तरीका है।
    इस प्रॉजेक्ट के जरिए किकेरी गांव के करीब 200 परिवारों को बिजली उपलब्ध कराने का प्लान है और मेरे वॉरड्रोब वाले कैंपेन के तहत हम ऐसी ही कई और संस्थाओं के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों का भविष्य सुधार सकें।
    फिल्म की बात करें, तो आलिया ने हाल ही में फिल्म कलंक का शूट खत्म किया है और अब वह ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अलावा मेगास्टार अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर नजर आएंगे। (टाइम्स न्यूज)

    ...
  •  


Posted Date : 14-Jul-2018
  • बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ हमेशा अपने मस्ती भरे अंदाज में दिखाई देती हैं। नेहा इन दिनों अमरीका (यूएस) के यूनीवर्सल स्टूडियो हॉलीवुड में घूमती दिखीं। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह यूनिवर्सल स्टूडियो हॉलीवुड में एन्जॉय कर रही हैं। अक्सर हंसी-मजाक करने वाली नेहा कक्कड़ ने इस मौके पर ट्रांसफॉर्मर्स के साथ भी मस्ती करती दिखीं। वीडियो में जैसा दिखाई दे रहा है कि रोबोट जैसे ही बाहर आते हैं तो लोग हूटिंग करना शुरू कर देते हैं और फिर वहां नेहा पहुंच जाती हैं। पहले तो नेहा रोबोट के साथ डांस करती हैं और फिर वह अपना गाउन उतार कर एक रोबोट के हाथ में दे देती हैं।
    सामने खड़ा दूसरा रोबोट यह देखकर बौखला जाता है और दूसरे रोबोट से नेहा कक्कड़ का गाउन छीनने लगता है। इसी को लेकर दोनों ही रोबोट आपस में भिड़ पड़ते हैं। इतना ही नहीं, आगे एक रोबोट नेहा कक्कड़ को पीछे से उठाने की कोशिश भी करता है, जिसपर वह काफी डर जाती हैं। आखिर में नेहा ने रोबोट्स को फ्लाइंग किस देकर होश ही उड़ा दिये।
    कुछ ऐसा ड्रैमेटिक अंदाज से भरा ये वीडियो लोगों का खूब पसंद आया। एक दिन में लगभग 13 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, जब मैं यूनिवर्सल स्टूडियो में ट्रांसफॉर्मर्स से मिली।
    नेहा कक्कड़ के बॉलीवुड गाने हमेशा लोगों के फेवरेट रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने अपनी शुरुआत सिंगिग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 2Ó में पार्टिसिपेंट के तौर पर की थी। उसके बाद वे 'सा रे गा मा पा लिट्ल चैंप्सÓ में जज भी बनीं। साल 2008 में नेहा कक्कड़ ने अपनी पहली एल्बम 'नेहा- द रॉक स्टारÓ लॉन्च की थी। लेकिन हनी सिंह के साथ उनकी जोड़ी जबरदस्त बैठी और उनकी जुगलबंदी ने कई सुपरहिट गाने भी दिए। उन्होंने सनी सनी, मनाली ट्रांस और आओ राजा जैसे गाने भी गा रखे हैं।(एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 14-Jul-2018
  • प्रियंका चोपड़ा और गायक निक जोनस का मधुर रिश्ता परवान चढ़ रहा है। इस बीच भारतीय अभिनेत्री ने कहा है कि वह शादी संस्था में भरोसा रखती हैं और अपने जीवन में किसी समय वह शादी के बंधन में जरूर बंधेंगी। अदाकारा ने कहा कि शादी का यह मतलब नहीं कि नारीवादी के तौर पर महिला का मान कम हो जाता है या बढ़ जाता है। मुझे शादी करने का विचार पसंद है। मैं किसी वक्त शादी जरूर करना चाहूंगी।
    उन्होंने कहा, और हां, मुझे नहीं लगता कि शादी से आपका नारीवादी के तौर कद घट जाता है या बढ़ जाता है या आप और नारिवादी हो जाते हैं या नहीं होते। नारीवाद के बारे में असल में महिला यह कहती है कि हमारे बारे में कोई सोच बनाए बिना हमें अपनी पसंद को चुनने दें। बस इतना ही। यह किसी को गाली देना नहीं है। यह कुछ साबित करना नहीं है। मैं शादी करना पसंद करूंगी। इन दिनों अदाकारा और अमरीकी गायक के बीच रोमांस की खबरें लगातार आ रही है और दोनों को कई बार साथ देखा गया है।
    पूर्व विश्व सुंदरी ने हॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाई। हॉलीवुड में उन्होंने अपना करियर बतौर गायिका शुरू किया और इसके बाद अमरीकी टीवी शो क्वांटिको में मुख्य भूमिका निभाई। इस शो ने उन्हें वैश्विक पहचान दिलाई, जिसके कारण उन्हें बेवाच में खलनायिका का किरदार मिला और ए किड लाइक जैक में भी किरदार मिला। बेवॉच स्टार का नाम इस वक्त पॉप गायक निक जोनस से जोड़ा जा रहा है। प्रियंका इंस्टाग्राम पर उनसे भी आगे हैं जिनके 1.55 करोड़ फॉलोअर्स हैं। (भाषा)

    ...
  •  


Posted Date : 14-Jul-2018
  • फिल्म धड़क की रिलीज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह कपूर खानदान का हिस्सा होने की वजह से वह दबाव पर अधिक ध्यान नहीं देती। मुंबई में गुरुवार को धड़क के प्रचार के दौरान सह-कलाकार ईशान खट्टर के साथ पहुंची जाह्नवी ने मीडिया से बातचीत की। अनिल कपूर, श्रीदेवी कपूर, सोनम कपूर, संजय कपूर, अर्जुन कपूर और हर्षवर्धन कपूर की तरह कपूर लेगेसी बनाए रखने को लेकर किसी तरह के दवाब को लेकर पूछे जाने के बारे में उन्होंने कहा कि कुछ प्रकार के दबाव है लेकिन मैं ध्यान नहीं देती। वर्षों से मेरे परिवार को जिस तरह का प्यार मिला है, हम इसके बहुत आभारी हैं।
    उन्होंने कहा कि मैं भी दर्शकों से वही प्यार और प्रशंसा पाना चाहूंगी लेकिन मुझे पता है कि यह मेरे लिए आसान नहीं है, इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होती। मैं दर्शकों को अपने काम से खुश करना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने मेरे परिवार को बहुत प्यार दिया है। हम आज जो कुछ भी हैं, दर्शकों की वजह से हैं। 
    शशांक खेतान निर्देशित फिल्म धड़क 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है। धड़क में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं। देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं। 
    जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लॉउड्स से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। (आईएएनएस)

    ...
  •  


Posted Date : 14-Jul-2018
  • सोनाली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा है कि आपकी कहानियों से मुझे साहस और मजबूती का एक्स्ट्रा डोज मिल रहा है। सोनाली बेंद्रे ने पिछले बुधवार को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर खुलासा किया था कि वे कैंसर से लड़ रही हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा है कि आपकी कहानियों से मुझे साहस और मजबूती का एक्स्ट्रा डोज मिल रहा है।
    सोनाली फिलहाल न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं। उन्होंने लिखा है- पसंदीदा रचनाकार इजाबेल अलांदे के शब्दों में हम वाकई नहीं जानते हैं कि हम कितने मजबूत हैं, जब तक कि हमें अपनी छुपी हुई ताकत को बाहर लाने के लिए मजबूर नहीं कर दिया जाता। जिंदा रहने की क्षमता के मामले में वाकई मनुष्य अद्भुत है। पिछले दिनों जो प्यार मुझे मिला उससे अभिभूत हूं। मैं खासतौर पर उन लोगों की शुक्रगुजार हूं जो मुझे कैंसर से लडऩे के किस्से भेज रहे हैं, फिर वो आपके हो या किसी परिवार वाले के। आपकी आपबीतियों से मुझे जबरदस्त मजबूती और हिम्मत मिल रही है, यह भी जानकारी मिल रही है कि मैं ही अकेली नहीं हूं। हर दिन एक नया चैलेंज होता है और एक नई जीत होती है। फिलहाल मैं सिर्फ एक ही कोशिश कर रही हूं और वो है लगातार सकारात्मक नजरिया बनाए रखने की। मेरी इस यात्रा को आपसे शेयर करना भी इसी का हिस्सा है। मैं केवल यह उम्मीद कर सकती हूं कि सब कुछ हारा नहीं है, यह आपको याद दिलाता रहेगा कि कहीं तो कोई यह समझेगा कि आप किस दौर से गुजर रहे हैं। 
    सोनाली के प्रवक्ता की तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि उन्हें हाईग्रेड कैंसर हुआ है, जोकि शरीर के अन्य भागों में भी फैल गया है। जब यह हो रहा था, तब उन्हें इसका पता भी नहीं चला। उन्होंने अभी एक छोटे से दर्द की जांच करवाई जिसके बाद इस बीमारी का खुलासा हुआ। दु:ख की इस घड़ी में उनका परिवार और मित्र उनके साथ हैं और वो उनकी अच्छे से देखभाल कर रहे हैं।
    वे कई साल से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वक्त-वक्त पर टीवी पर नजर आती रहती है। उन्होंने प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से शादी की है। सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से रही हैं, वो अब बहुत ही कम काम करती हैं और टीवी शोज में जज की भूमिका निभाती हैं। उन्होंने आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। बॉलीवुड डायरेक्टर गोल्डी बहल की पत्नी सोनाली ने साल 2013 में वंस अपऑन अ टाइम इन मुंबई दोबारा में कैमियो किया था। उन्होंने लव के लिए कुछ भी करेगा, हमारा दिल आपके पास है, जिस देश में गंगा रहता है, मेजर साहब, दिलजले और डुप्लीकेट सहित कई फिल्मों में काम क्या है। छोटे परदे पर वो इंडिया के बेस्ट ड्रामेबाज के नए सीजन में जज भी हैं। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 13-Jul-2018
  • हैदराबाद , 13 जुलाई। फिल्म समीक्षक काथी महेश को तेलंगाना पुलिस ने छह महीने के लिए तड़ीपार कर दिया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने हिंदुओं के देवता राम पर एक टीवी डिबेट के दौरान अपमानजनक टिप्पणी की थी। पुलिस ने उनके खिलाफ यह कार्रवाई एक शिकायत के आधार पर सोमवार को की थी, जिसके बाद अब वो हैदराबाद में नहीं घुस सकेंगे।
    जहां काथी महेश की टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी विरोध झेलना पड़ा है। वहीं सूबे के दलित पुलिस की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। दलित कार्यकर्ता सुजाता सुरेपल्ली ने आरोप लगाया है कि सरकार दलितों पर प्रतिशोध भरे रवैए से कार्रवाई कर रही है।
    लेकिन इस पूरे मामले में नया मोड़ तब आया जब पुलिस ने इन विरोधों के बाद शिकायत करने वाले संत परिपूर्णानंद को भी शहर के बाहर जाने का आदेश दिया। पूरिपूर्णानंद को भी छह महीने के लिए तड़ीपार किया गया है। महेश के समर्थन में कई तबके पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।
    संत पूरिपूर्णानंद को नोटिस जारी कर 2017 के दौरान मेंडक में दिए एक भाषण पर स्पष्टीकरण मांगा गया है, जिसमें उन्होंने दूसरे धर्मों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि जब 24 घंटों के बाद भी उनका कोई जवाब नहीं आया तो उन्हें भी निष्कासित करने का फैसला किया गया।
    हालांकि पूरिपूर्णानंद के कानूनी सलाहकार का कहना है कि उन्हें पहले पुलिस का कोई नोटिस नहीं मिला था। इससे पहले पूरिपूर्णानंद को नजरबंद कर दिया था, क्योंकि उन्होंने काथी महेश के खिलाफ मार्च निकालने का ऐलान किया था।
    तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक महेंद्र रेड्डी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी कि अगर कोई अपमानजनक टिप्पणी करके लोगों की भावनाओं को भड़काने की कोशिश करता है तो इससे राज्य की शांति व्यवस्था भंग होने का खतरा होता है। एक हिंदू देवता के खिलाफ महेश की टिप्पणी से बहुसंख्यक लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसी वजह से उन्हें राज्य से बाहर निकालने का फैसला किया गया।
    डीजीपी ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी एक मौलिक अधिकार है, लेकिन हर किसी को ये ध्यान रखना चाहिए कि इससे किसी दूसरे की धार्मिक भावनाएं आहत ना हो। पुलिस ने महेश को उनके पैतृक गांव आंध्र प्रदेश के चित्तूर भेज दिया है। पुलिस ने बताया है कि अगर महेश ने छह महीने से पहले हैदराबाद वापस लौटने की कोशिश की तो उनपर आपराधिक कार्रवाई की जा सकती है, जिसके अंतर्गत उन्हें तीन साल तक की जेल हो सकती है।
    डीजीपी ने बताया कि समूहों में नफरत पैदा करना गंभीर अपराध है। अगर वो सोशल मीडिया या किसी दूसरे माध्यम से लोगों की भावनाओं को आहत करना जारी रखते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अगर कोई मीडिया चैनल उनके ऐसे बयानों का प्रसारण करता है तो चैनल के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
    उन्होंने बताया कि चर्चा का प्रसारण करने वाले एक स्थानीय टीवी चैनल को भी केबल टीवी रेगुलेशन एक्ट के तहत कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
    वकील और सामाजिक कार्यकर्ता साईं पदमा ने कहा कि लंबे समय से काथी महेश विवादास्पद टिप्पणियां कर रहे थे। रोजाना की खबरों में बने रहने के लिए ये उनकी रणनीति है। उन्होंने कहा कि अगर चैनल टीआरपी बढ़ाने के लिए ऐसे कार्यक्रमों का प्रसारण करता है तो इससे समाज में तनाव का माहौल पैदा हो सकता है। आर्टिकल 19(1ए) और 19 (2) के मुताबिक अगर कोई व्यक्ति या संस्था अधिनियम के प्रावधानों का उल्लंघन करती है तो उनपर कुछ प्रतिबंध लगाए जा सकते हैं।
    हालांकि सुप्रीम कोर्ट कह चुका है कि किसी व्यक्ति को निष्कासित करना कानून के मुताबिक न्यायसंगत नहीं है। ऐसे विवादों की वजह से समाज के असल मसले कहीं दब के रह जाते हैं। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना हाई कोर्ट के वकील वेनुगोपाल रेड्डी ने बताया कि किसी व्यक्ति को किसी जगह से निष्कासित कर देना उसकी स्वतंत्रता का हनन माना जा सकता है।
    उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला देते हुए एकतरफा विचारों के आधार पर किसी व्यक्ति को तड़ीपार कर देना कानूनन गलत है। कानून के हिसाब से, पुलिस किसी को हिरासत में ले सकती है लेकिन उसे किसी व्यक्ति को निष्कासित करने का अधिकार नहीं है।
    काथी महेश कौन है?
    काथी महेश फिल्म समीक्षक और तेलुगू सिनेमा के अभिनेता हैं। इससे पहले वो अभिनेता पवन कल्याण के खिलाफ टिप्पणी करने को लेकर खबरों में थे। जनवरी 2018 में इस टिप्पणी के बाद पवन कल्याण के प्रशंसकों ने उन्हें ट्रोल भी किया था। (बीबीसी)

    ...
  •  


Posted Date : 13-Jul-2018
  • अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने नैनों ने बांधी... को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। इसी बीच मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का दूसरा सॉन्ग चढ़ गई है...रिलीज किया है, जिसमें अक्षय कुमार नशे में धुत्त नजर आ रहे हैं और बेकाबू होकर भरी महफिल में डांस कर रहे हैं। 
    वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंडियन फुटबॉल एसोशिएशन की पार्टी में टीम के कोच बने अक्षय कुमार अचानक नशे में चूर हो जाते हैं और अपनी धोती उठाकर डांस करने लगते हैं। गाने में अक्षय कहते हैं कि उन्हें लपक के चढ़ गई है, इसी वजह से वह बेढंगा डांस कर रहे हैं। चढ़ गई है...को विशाल भारद्वाज और सचिन-जिगर ने गाया है। इसका म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है, जबकि लिरिक्स वायु के हैं।
    गोल्ड की कहानी आधारित है आजादी के बाद देश में आये हॉकी में पहले गोल्ड मेडल की, जिसमें अक्षय कुमार कोच तपन दास की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। गोल्ड एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था। इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है।
    गोल्ड के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। इस साल हॉकी पर दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा और अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड रिलीज होने जा रही है। अक्षय का मानना है कि क्रिकेट से अलग और खेलों पर फिल्में बननी चाहिए। फिल्म गोल्ड 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी। देखना दिलचस्प होगा कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा को दर्शक कितना पसंद करते हैं। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 13-Jul-2018
  • मिलिंद सोमन ने एक बार फिर शादी कर ली है। इस बार उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता कंवर के संग की फिर शादी रचाई है। वो भी झरनों के नीचे परिवार के कुछ खास लोगों के साथ। इस दौरान मिलिंद सोमन ने व्हाइट पैंट, शर्ट और ब्लू ब्लेजर पहना। वहीं, अंकिता कंवर ने खूबसूरत व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन और टियारा पहना।
    इससे पहले मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर ने 22 अप्रैल 2018 को महाराष्ट्रयन रीति-रिवाज के अनुसार शादी अलीबाग की थी। मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कवंर लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। सुपरमॉडल मिलिंद सोमन की यह दूसरी शादी है। अंकिता उनसे उम्र में 25 साल छोटी हैं।
    मिलिंद और अंकिता की उम्र में 25 साल का फर्क होने की वजह से इस कपल को काफी ट्रोल किया गया। इससे पहले मिलिंद सोमन ने साल 2006 में फ्रांस की एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन शादी सिर्फ 3 साल ही चली और दोनों का ब्रेकअप हो गया। (भाषा)

    ...
  •  


Posted Date : 13-Jul-2018
  • बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग कहलाने वाले दिलीप कुमार की तबियत को लेकर आए दिन कुछ न कुछ खबरें आती रहती हैं। इस बार दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उनकी पत्नी सायरा बानो ने खुद ट्वीट करते हुए फैन्स से उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआएं मांगी हैं। उन्होंने काफी इमोशनल होकर दिलीप कुमार के लिए इमोशनल मैसेज लिखा है, सायरा बानो ने ट्वीट किया, अल्लाह उनपर आप सभी की दुआएं बनाए रखे। कृपया उनके स्वास्थ और खुशी के लिए मेरे कोहिनूर के लिए दुआ करें। अपनी प्रार्थना में हमे रखें जैसे हम आप सभी को रखते हैं।
    दिलीप कुमार का जन्म पेशावर (अब पाकिस्तान में) 11 दिसंबर, 1922 को हुआ था। उनके 12 भाई-बहन थे और वे तीसरे नंबर के थे। उनके पिता 1930 के दशक में मुंबई आ गए थे, वे यहां अपना फलों का कारोबार स्थापित करना चाहते थे और उन्होंने ऐसा किया भी। वहीं युसूफ खालसा कॉलेस से आर्ट्स में ग्रेजुएशन कर रहे थे। पढ़ाई के बाद युसूफ नौकरी करने निकले तो उन्होंने आर्मी कैंटीन में असिस्टेंट मैनेजर की नौकरी की। दिलचस्प यह कि उनके परिवार में फिल्म या संगीत से किसी का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं रहा था।
    कुछ समय की तैयारी के बाद समय आ गया था कि दिलीप कुमार को लॉन्च किया जाए। देविका रानी ने 1944 में ज्वार भाटा फिल्म से उन्हें लॉन्च किया। फिल्म की हीरोइन भी नई थी। इसमें दिलीप कुमार ने एक नौटंकी कलाकार का रोल निभाया था। लेकिन फिल्म चल नहीं सकी और सबको लगा कि इस हीरो में दम नहीं है। लेकिन तीन साल की मेहनत के बाद वह समय भी आया जब पहली फिल्म ने क्लिक किया। 1947 की फिल्म जुगनू ने उनकी किस्मत बदल दी और फिर उसके बाद उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 13-Jul-2018
  • भोजपुरी सिनेमा अब बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए तैयार है, और वह भी विदेशों में शूटिंग कर रहा है। भोजपुरी फिल्मों को स्तर भी बढ़ रहा है। भोजपुरी मूवीज में नई कहानियां आ रही हैं, एक्शन बढ़ रहा है और इसके साथ बजट भी। भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट भोजपुरी जोड़ा नया तहलका मचाने को तैयार है। निरहुआ और आम्रपाली की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदनÓ है, जिसकी शूटिंग को लंदन में अंजाम दिया गया है।
    आम्रपाली दुबे ने 'निरहुआ चलल लंदनÓ की शूटिंग का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ने गाउन पहन रखा है, और वे डांस कर रही हैं। आम्रपाली दुबे के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ भी हैं। आम्रपाली ने इस वीडियो के साथ लिखा है कि इस कड़ाके की ठंड में लंदन में शूटिंग की थी, और वे निरहुआ को इस शूटिंग की याद भी दिला रही हैं। वाकई ये वीडियो बहुत कमाल है।
    पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बन  रही 'निरहुआ चलल लंदनÓ के निर्माता सोनू खत्री हैं। फिल्म की शूटिंग चार अलग अलग चरणों मे मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है। बड़े बजट की इस फिल्म के निर्देशक चंद्रा पंत हैं जबकि फिल्म  में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुब के अलावा सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में हैं। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 13-Jul-2018
  • कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। आप सोशल मीडिया पर टर्किश आइसक्रीम के कई वीडियो देखें होंगे जहां आइसक्रीम कोन बनाने वक्त वेंडर काफी मजे लेते हैं। अली अजगर भी टर्किश आइसक्रीम वाले के पास पहुंचे। वेंडर ने उनके साथ भी मजे लिए। जिसको देखकर आपको भी मजा आ जाएगा। कई लोग सब्र तोड़ देते हैं और गुस्सा करने लगते हैं, उसके बाद भी वो ऐसे ही मजे लेते हैं। 
    अली अजगर को कॉमिक टाइमिंग के नाम से जाना जाता है। अली अजगर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि अली अजगर दुकान के बाहर खड़े हैं और वेंडर उनके लिए आइसक्रीम कोन तैयार कर रहा है। अली अजगर कोन को पकडऩे की कोशिश करते हैं लेकिन कोन उनके हाथ में नहीं आता। कुछ देर पकडऩे की कोशिश करने के बाद गुस्सा जाते हैं और उसे घूरकर देखने लगते हैं। लेकिन वो लगातार कोशिश करने लगते हैं। असल में वो मजाकिया अंदाज में गुस्से से देखते हैं। जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।
    इस वीडियो को अली अजगर ने ही ट्विटर पर पोस्ट किया है। अली अजगर फिलहाल टर्की के इस्तांबुल में हैं। ऐसे में उन्होंने टर्की की मशहूर कोन आइसक्रीम खाने का ख्याल आया। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- हाथ आया मुंह न लगा। इस्तांबुल का आइसक्रीम वाला इस वीडियो को 11 जुलाई को पोस्ट किया गया है। एक दिन में इस वीडियो को 1800 से ज्यादा लाइक्स मिले। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 12-Jul-2018
  • ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्टारमॉम-स्टारकिड की जोडिय़ों में से एक हैं। यह बात किसी से भी छिपी नहीं है कि ऐश अपनी बेटी को लेकर सुपर प्रोटेक्टिव हैं। वह हमेशा ही आराध्या को अपने करीब रखना ही पसंद करती हैं। कई इवेंट्स में भी आराध्या को उनके साथ देखा गया है। 
    ऐश्वर्या को अपना इंस्टाग्राम अकाउंट शुरू किए अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं। अपने अकाउंट पर भी वह आराध्या के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। इस बेहद प्यारी जोड़ी को देखकर फैन्स का दिल खुश हो जाता है। अब ऐश्वर्या ने आराध्या के साथ एक और प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें ऐश आराध्या को अपनी गोद में लिए हैं और आराध्या अपनी मम्मी को किस कर रही है।  इन दिनों ऐश अपनी बेटी के साथ पेरिस में हैं। यहां से उन्होंने अपनी नन्ही परी की एक और तस्वीर पोस्ट की थी। 
    कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान भी ऐश ने आराध्या कि एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस कर रही थीं। इस तस्वीर के लिए कुछ लोगों ने दोनों को काफी ट्रोल किया था। (नवभारत टाईम्स)

    ...
  •  


Posted Date : 12-Jul-2018
  • उम्दा कलाकार सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर की बेटी सना कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म है। भाई शाहिद कपूर के साथ वह 2015 में फिल्म शानदार से डेब्यू कर चुकी हैं। डायरेक्टर अभिषेक सक्सेना की फिल्म सरोज का रिश्ता में सना सरोज के किरदार में हैं। इस फिल्म में बॉडी शेमिंग के मुद्दे को उठाया गया है। 
    सना कहती हैं, यह जानना जरूरी होता है कि एक इंसान के तौर पर आप यूनीक हैं। सबको एक बॉक्स में फिट नहीं करना चाहिए। अगर आप खुद को बदलना चाहते हैं तो अपनी मर्जी से बदलें। इसलिए यह विषय मुझे पसंद आया। किसी तरह का प्रेशर महसूस होने के सवाल पर सना कहती हैं, मैं फिल्म के बारे में अपनी जिम्मेदारी को लेकर नहीं सोच रही, वह प्रमोशन के वक्त देखा जाएगा। अभी तो सिर्फ सरोज हूं, मेरा किरदार ऑडियंस तक पहुंचना है और उम्मीद है यह किरदार लोगों को पसंद आएगा। बड़े भाई शाहिद ने कोई सलाह दी? सना जवाब में कहती हैं, भाई ने कहा कि जो कर रही हो उसे एंजॉय करो। मैं वही कर रही हूं। बता दें कि शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं और उनकी फिल्म इसी हफ्ते रिलीज हो रही है। ईशान करण जौहर की फिल्म धड़क से अपना डेब्यू कर रहे हैं। 
    ईशान के डेब्यू के बारे में सना कहती हैं, मेरे पास अपने अलावा और किसी के लिए कोई सलाह नहीं है। सबको अपना काम ईमानदारी से करना चाहिए। मैं अपना काम कर रही हूं जो मुझे बहुत पसंद है। (नवभारत टाईम्स)

     

    ...
  •  


Posted Date : 12-Jul-2018
  • टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी ने बॉलीवुड को इस साल की सबसे बड़ी हिट में से एक फिल्म दी है। बागी 2 की सफलता के बाद इस जोड़ी ने स्टारडम की बुलंदियों को छुआ है। इन दिनों टाइगर श्रॉफ करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं दिशा सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा स्टारर भारत की तैयारियां कर रही हैं। बॉलीवुड के गलियारों में दिशा और टाइगर की डेटिंग की भी चर्चा है। 
    इनकी गिनती आज बॉलीवुड की सबसे हॉट जोडिय़ों में होती है। इस जोड़ी के लिए बड़े प्रॉजेक्ट्स लाइन में लगे हैं। इस स्टारडम के साथ इस जोड़ी के दाम भी बढऩा तो तय ही था। इस कपल ने न सिर्फ साथ में फिल्में करने के लिए कीमत ऊंची की है, बल्कि टीवी ऐड्स के लिए भी दोनों आसमान छूने वाली कीमत मांग रहे हैं। जब एक तेल ब्रैंड ने ब्रैंड ऐंबसडर बनने के लिए उनसे संपर्क किया तो कपल द्वारा डिमांड की गई रकम सुनकर वह चौंक गए। 
    सूत्र के अनुसार, एक तेल ब्रांड की मार्केटिंग टीम अपने प्रॉडक्ट को फिटनेस पसंद करने वालों के लिए एक विकल्प के रूप में पेश करना चाहती थी। इसके ब्रैंड ऐंबेसडर के लिए उन्हें दिशा और टाइगर परफेक्ट लगे। इस कपल ने इससे पहले कभी साथ में कोई ऐड नहीं किया है, इस बात ने भी टीम को आकर्षित किया। टीम ने जब दोनों से संपर्क किया तो उन्होंने साथ में ऐड करने के लिए 5 करोड़ मांगे। युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी इस रकम के लिए मान गई है। हालांकि, अभी उन्होंने प्रॉजेक्ट साइन नहीं किया है और इस बारे में और बात चल रही है।  (मिड डे)

    ...
  •  


Posted Date : 12-Jul-2018
  • बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अपनी एक्टिंग और अदाओं से लोगों का दिल जीतने के लिए आ गई हैं। फिल्म फन्ने खां में वह बेबी सिंह के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद अब पहला गाना भी रिलीज किया जा चुका है। टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर जवां है मोहब्बत... समझ ले इशारा... गाने को रिलीज कर दिया है। इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन स्टेज पर परफॉर्म करती हुईं नजर आ रही हैं। डांस फ्लोर पर कई बार धमाल मचा चुकी ऐश्वर्या का ये गाना यूट्यूब पर काफी हिट हो चुका है। तकरीबन 20 घंटे पहले रिलीज हुए मोहब्बत गाने को अब तक 81 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं।
    अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, फन्ने खां में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ताल के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी। म्यूजिकल कॉमेडी फन्ने  खां एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है। ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी।
    वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित फन्ने  खां 3 अगस्त को रिलीज होगी। (एनडीटीवी)

    ...
  •  




Previous1234Next