बलरामपुर

फरार रेप आरोपी गिरफ्तार
08-May-2021 9:09 PM (118)
  फरार रेप आरोपी गिरफ्तार

   हफ्ते भर पहले क्वारंटीन सेंटर से हुआ था फरार    

कुसमी, 8 मई। थाना क्षेत्र कुसमी अंतर्गत नवडीहा के एक युवक को विगत दिनों पहले बलात्कार के आरोप में कुसमी पुलिस ने गिरफ्तार कर कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर न्यायिक हस्तक्षेप पर क्वारंटीन सेंटर आरागाही दाखिल कराया गया था, जहां से उपचार के दौरान उक्त युवक सप्ताह भर पहले फरार हो गया था, जिसे कुसमी पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की तथा पुन: क्वारंटीन सेंटर में दाखिल कर दिया है।

कुसमी पुलिस के अनुसार शादी का झांसा देकर भगाने व रेप के आरोपी लवंगसाय पैकरा निवासी सेमरा को उसके ठिकाने पर जाकर घेराबंदी कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी न्यायालय राजपुर के समक्ष 27 अप्रैल को पेश किया गया। आरोपी एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये जाने से न्यायालय राजपुर द्वारा उसको कोविड-19 सेंटर में दाखिल करने एवं इलाज उपरांत अभियुक्त के स्वस्थ होने पर पुन: उसे न्यायालय रामानुजगंज के समक्ष आगामी सुनवाई तिथि 10 मई को पेश करने हेतु निर्देशित किया गया।

पुलिस ने बताया कि उक्त आरोपी को 27 अप्रैल को क्वारंटीन सेंटर आरागाही में भर्ती कराया गया था जो 30 अप्रैल के रात्रि में क्वारंटीन सेंटर आरागाही के छत से कूद कर फरार हो गया था। छ: मई को ग्राम करासी थाना शंकरगढ़ से पुन: गिरफ्तार कर क्वारंटीन सेंटर आरागाही में भर्ती कराया गया।

अन्य पोस्ट

Comments