सरगुजा

आरक्षक से मारपीट करने वाले 3 गिरफ्तार, बाकी की तलाश
02-Mar-2021 8:47 PM 31
आरक्षक से मारपीट करने वाले  3 गिरफ्तार, बाकी की तलाश

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 2 मार्च। अंबिकापुर कोतवाली थाना में घुसकर आरक्षक सत्येंद्र दुबे के साथ मारपीट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। समाचार लिखे जाने तक न्यायालय परिसर में काफी गहमागहमी की स्थिति बनी हुई थी। मामले में अभी कुछ और आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

पुलिस ने जिन्हें पकड़ा है उनमें अजय कुमार प्रसाद उम्र 45 वर्ष निवासी चोपड़ा पारा, प्रनुत कुमार मौर्य उर्फ अर्पित निवासी चोपड़ा पारा एवं आयुष वैष्णव उम्र 19 वर्ष गांधी नगर चौक निवासी है।

गौरतलब है कि गत 27 फरवरी की रात कोतवाली में ऊंची आवाज में बात करने से मना करने पर हुए विवाद में युवक ने अपने साथियों और रिश्तेदारों को बुला लिया, जिसके बाद सबने मिलकर कोतवाली थाने में ही आरक्षक को पीट दिया था। आरक्षक सत्येंद्र दुबे से हुई मारपीट की घटना में यश सिंह, संकल्प, अर्पित, अंशुल, अजय कुमार, आयुष वैष्णव व एक अन्य महिला सहित अन्य लोगों पर बलवा, शासकीय कार्य में बाधा व मारपीट किए जाने का मामला रविवार की रात को दर्ज किया गया था। पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। शेष लोगों की पतासाजी की जा रही है। आरोपियों को पकडऩे पुलिस द्वारा एक विशेष टीम का गठन भी किया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments