सरगुजा

एनएसयूआई ने सौंपा ज्ञापन
28-Feb-2021 8:27 PM 37
 एनएसयूआई ने सौंपा ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 28 फरवरी। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय प्रशासन से मुलाकात कर छात्रों की मांगों से अवगत करा कर ज्ञापन सौंपा। जिसके बाद कुलसचिव ने मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।

ज्ञापन में बताया गया कि विश्वविद्यालय का वेबसाइट 24 फरवरी से बंद आ रहा है, जिससे छात्र फार्म नहीं भर पा रहे हैं। विशेष परीक्षा की तिथि को बढ़ाने को कहा और जब तक वेबसाइट सही नहीं हो जाता तो छात्रों को अवसर दिया जाए। एनएसयूआई जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल ने मांग पत्र में छात्रों को माइग्रेशन ओर डिग्री के लिए ऑनलाइन आवेदन और पेमेंट भी ऑनलाइन की सुविधा चालू करने के साथ माइग्रेशन छात्रों को मेल में या उनके स्टूडेंट लॉगिन में उपलब्ध करवाने की मांग की एवं प्रोविजनल डिग्री ओर माइग्रेशन में डिजिटल सिग्नेचर कर ऑनलाइन जारी करने को कहा ताकि प्रदेश से दूर छात्रों को भी उनके माइग्रेशन ओर डिग्री तत्काल मिल सके। पुनर्मूल्यांकन के रिजल्ट जल्द जारी कर नए सत्र का परीक्षा फार्म भरवाने के लिए प्रक्रिया की जल्द शुरुआत की मांग की, जिससे शैक्षणिक कैलेंडर सही हो सके।

ज्ञापन सौंपने वालो में हिमांशु जायसवाल, सुरेंद्र गुप्ता, आकाश यादव, गौतम गुप्ता, सौरभ सिंह चौहान,वैभव पांडेय, देवेंद्र दुबे,गगन,ज्ञान,अविनाश,याफ कार्यकर्ता उपस्थित हुए

 

अन्य पोस्ट

Comments