कवर्धा

पुलिस परिवार के लिए खेलकूद स्पर्धाएं, बढ़-चढक़र लिया भाग
26-Aug-2021 7:24 PM (86)
  पुलिस परिवार के लिए खेलकूद स्पर्धाएं, बढ़-चढक़र लिया भाग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बोड़ला, 26 अगस्त। नगर के वार्ड क्रमांक 10 में स्थित इंद्रप्रस्थ स्टेडियम में पुलिस विभाग द्वारा स्पंदन कार्यक्रम के अंतर्गत पुलिस परिवार हेतु दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का  आयोजन किया गया था, जिस का समापन पुलिस अनुभाग बोड़ला के एसडीयूपी जगदीश उईके के मार्गदर्शन में किया गया। कार्यक्रम मे बोड़ला तरेगांव चिल्फी थाना  के जवानों ने भाग लिया इसमें इनडोर  और आउटडोर  खेल के लगभग सभी तरह की खेल  का आयोजन किया गया।

बोड़ला थाना के टीआई एसआर सोनी ने बताया की स्पंदन कार्यक्रम के अंतर्गत जिला पुलिस कबीरधाम द्वारा प्रतिवर्ष कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में इस वर्ष पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारियों में पुलिस परिवार के महिला पुरुष खिलाडिय़ों के लिए खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसे इस वर्ष शौर्य कप 2021 का नाम दिया गया है, इस प्रतियोगिता में इनडोर व आउटडोर खेल खेले गए स्थानीय इंद्रप्रस्थ स्टेडियम में बैडमिंटन कैरम शतरंज के अलावा क्रिकेट वॉलीबॉल कबड्डी एथलेटिक्स में 100 मीटर 200 मीटर 1600 मीटर की दौड़ के अलावा गोला फेंक प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में व्यक्तिगत एवं सामूहिक खेल का आयोजन किया गया, जिसमें बोड़ला तरेगांव चिल्फी थाना के जवानों ने अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस प्रकार बोड़ला में शौर्य कप के अंतर्गत विभिन्न खेलों का अनुभाग स्तर पर आयोजन का समापन कार्यक्रम हुआ, जिसमें तरेगांव थाना प्रभारी मनोज साहू चिल्फी से प्रभारी गोविंद चंद्रवंशी व बटालियन कैंप के जवान भी खेल कार्यक्रम में उपस्थित थे। कार्यक्रम में सहयोग में एएस आई नरेंद्र ठाकुर, एच सी. बलीराम महोबिया, सोमनाथ, दिलीप के साथ आरक्षक पुरषोत्तम वर्मा, संजू चन्द्रवंशी, जावेद खान, संजीव वैष्णव आदि थे।

क्रिकेट में चिल्फी ने मारी बाजी

शौर्य कप 2021 के अंतर्गत इंद्रप्रस्थ स्टेडियम में खेले गए अनुभाग स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में चिल्फी ने बाजी मारी चिल्फी पुलिस के जवानों ने अपने हरफनमौला खेल के बदौलत बोड़ला, तरेगांव  थाना की टीम को करारी शिकस्त देते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की क्रिकेट में चिल्फी थाना के संजय यादव आशु तिवारी पंकज यादव उमा शंकर नाग रुपेश देवांगन वही बोड़ला थाना के जवानों ने भी भी क्रिकेट प्रतियोगिता में अपने जौहर दिखाया जिनमें मिलेश यादव शैलेंद्र निषाद राजेश साहू घनश्याम पटेल आदि रहे।

अन्य पोस्ट

Comments