कारोबार

जय व्यापार पैनल का राजनांदगांव दौरा, व्यापारियों का मिला जोरदार समर्थन
24-Feb-2021 4:49 PM 43
जय व्यापार पैनल का राजनांदगांव दौरा, व्यापारियों का मिला जोरदार समर्थन

रायपुर, 24 फरवरी। जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड़, चुनाव सह संचालक गारगी शंकर मिश्रा, चुनाव सह संचालक जितेन्द्र दोशी ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव के प्रचार अभियान के तहत जय व्यापार पैनल के  प्रत्याशियों द्वारा राजनांदगांव में व्यापारी बंधुओं से संपर्क किया गया। इस दौरान चुनाव को लेकर व्यापारियों में खासा उत्साह दिखा।

 व्यापारियों द्वारा पैनल से प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी, महामंत्री प्रत्याशी अजय भसीन एवं कोषाध्यक्ष प्रत्याशी उत्तम गोलछा का जगह- जगह भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान राजनांदगांव से उपाध्यक्ष प्रत्याशी अनिल बरडिय़ा एवं मंत्री प्रत्याशी राजा माखीजा मुख्य रूप से उपस्थित थे। संपर्क यात्रा की शुरूआत प्रात: गुड़ाखू लाइन से की गई, जहां थोक एवं चिल्हर कपड़ा व्यापारियों के साथ ही फल मार्केट, किराना व्यापारी तथा भारत माता चैक एवं सराफा एसोसिएशन के सदस्यों ने पैनल के सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए इस चुनाव में पैनल को अपना पूर्ण समर्थन देने का वादा किया।

पैनल के प्रदेश मुख्य चुनाव संचालक नरेंद्र दुग्गड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों एवं पदाधिकारियों द्वारा राजनांदगांव जिले का दौरा कर व्यापारियों से संपर्क किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए पारवानी ने कहा कि आप सभी व्यापारी साथियों की एकता ही जय व्यापार पैनल की असली ताकत है और यही हमारी जीत का सूत्र है। हमने सदैव व्यापारी हित को प्राथमिकता दी है और उसके लिए सदैव प्रयासरत रहे हैं। व्यापारी हित में हमने जो भी उपलब्धियां हासिल की, वो आप सभी के सहयोग से ही हो पाया है। अब इस चुनाव में भी हम सभी को अपनी संगठन क्षमता का परिचय देते हुए चेम्बर को फिर से उसकी खोई हुई प्रतिष्ठा वापस दिलानी है।

अन्य पोस्ट

Comments