नारायणपुर

झूठे वादों के पुलिंदों पर टिकी है प्रदेश की भूपेश सरकार- केदार
22-Jan-2021 9:12 PM 35
झूठे वादों के पुलिंदों पर टिकी है प्रदेश  की भूपेश सरकार- केदार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

नारायणपुर, 22 जनवरी। भाजपा नारायणपुर के द्वारा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिला भाजपा कार्यालय के सामने किसानों को धान की कीमत दिलाने व खरीदी की समय बढ़ाने सहित किसानों से जुड़े अनेक मुद्दों को लेकर  धरना प्रदर्शन के बाद रैली निकाल  कलेक्टोरेट का घेराव करने निकले। हजाऱों की संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता सहित किसानों को पुलिस ने कलेक्टोरेट से 200 मीटर पहले ही  बैरिकेडिंग कर रोक लिया और गिरफ़्तारी की।

 इस दौरान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि प्रदेश में सरकारी धान खरीदी की व्यवस्था पूरी तरह से विफल साबित हुई है। किसानों का न पूरा धान बिक रहा है, न ही समय से भुगतान हो रहा है। आज पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। किसान के साथ ही आज प्रदेश का हर वर्ग इस सरकार से त्रस्त है।

सरकार अपने घोषणापत्र के वादों से मुकर रही है। सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी व झूठ के पुलिंदों पर टिकी है ये प्रदेश की भूपेश सरकार। न प्रदेश में बेरोजगारों को रोजगार दे पा रही है न ही बेरोजगारी भत्ता। कांग्रेस सरकार को पूरा धान खरीदने, बारदाना उपलब्ध कराने और चुनावी वायदे याद दिलाने व ऐसी लबरी सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। प्रदेश में लूट घूसखोरी और अत्याचार  बढ़ गया है। दो साल में ही प्रदेश की जनता का इस सरकार से मोह भंग हो गया है। कर्मचारी अपनी जायज मांगों के समर्थन में लगातार हड़ताल पर बैठे हुये हैं। विकास की बात करे तो प्रदेश में सारे कार्य ठप पड़े हुये हैं।

सभा को जिला भाजपा संगठन प्रभारी भरत मटियारा ने भी संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार को निक्कमी सरकार निरुपित किया। कहा कि यह भूपेश सरकार गंगाजल की झूठी कसम खाकर सत्ता में आयी है। भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन ने कहा कि जब इस सरकार की धान खरीदने की हैसियत नहीं थी तो वायदे क्यों किये। धान न खरीदना पड़े, इसके लिये पहले रकबा कम किया, उसके बाद एक माह देर से खरीदी तथा अब बारदाने की कमी बता रहे हैं।

इस अवसर पर गौतम गोलछा, रुपसाय सलाम, नारायण मरकाम, विजय तिवारी, रतन दुबे, संजय नंदी, सुखराम पोडियाम, संदीप झा, मरण शील, प्रताप मंडावी, कमलजीत आहुजा, सुदीप झा, प्रभुनाथ देवांगन, संथनाथ उसेंडी, जैकी कश्यप, संजय तिवारी, जयप्रकाश शर्मा, अख्तर अली, सचिन जैन, आकाश ठाकुर, रोशन गोलछा, प्रितेश जैन, मोती नाग, संध्या पवार, रीता मंडल, केसर निषाद, शांति ठाकुर, ममिता मांझी, भगवती हलधर सहित जिले के विभिन्न क्षेत्रों से हजारों की  संख्या में भाजपा पदाधिकारी व  कार्यकर्ता सहित किसान उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments