रायपुर

कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन का प्रदर्शन, वेतन विसंगति दूर करने, पदोन्नति मांग
01-Dec-2020 6:09 PM 26
 कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन का प्रदर्शन, वेतन विसंगति दूर करने, पदोन्नति मांग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 1 दिसंबर। छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन द्वारा वेतन विसंगति दूर करने, पदोन्नति, समयमान वेतनमान समेत अपनी 14 सूत्रीय मागों को लेकर आज यहां मशाल जुलूस निकालकर कलेक्टोरेट परिसर में प्रदर्शन किया गया। नारेबाजी करते हुए उन्होंने चेतावनी दी है कि मांगें जल्द पूरी ना होने पर वे सभी एकजुट होकर आगे की रणनीति बनाने के लिए मजबूर होंगे।

कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के बैनर पर तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ, कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन समेत अन्य संगठनों से जुड़े सैकड़ों अधिकारी-कर्मचारी दोपहर में आज यहां ओसीएम चौक पर एकजुट हुए। इसके बाद वे सभी बैनर-पोस्टर के साथ मशाल जुलूस निकालकर प्रदर्शन करते रहे। उनका कहना है कि वे सभी अपनी मांगों को लेकर शासन-प्रशासन से कई बार चर्चा कर चुके हैं, लेकिन उनकी मांगें पूरी नहीं हो रही है।

कर्मचारी नेता विजय झा, कमल वर्मा व अन्य पदाधिकारियों का कहना है कि उनके फेडरेशन को नव नियुक्त मुख्य सचिव अमिताभ जैन से उम्मीद है कि वे जल्द ही कर्मचारी हित में कुछ निर्णय लेंगे। क्योंकि उनकी उपस्थिति में ही मुख्यमंत्री से फेडरेशन प्रतिनिधियों की चर्चा हुई थी। भारतीय राज्य पेंशनर्स महासंघ के जिला अध्यक्ष शरद अग्रवाल का कहना है कि रिटायर अधिकारी-कर्मचारी लंबित पेंशन समेत अपनी कई मांगों को लेकर समय-समय पर सडक़ पर उतरते रहे हैं, लेकिन उनकी मांगों पर भी विचार नहीं किया जा रहा है।

अन्य पोस्ट

Comments