सरगुजा

जरूरतमंद ग्रामीणों को बांटे गर्म कपड़े
29-Nov-2020 7:59 PM 32
 जरूरतमंद ग्रामीणों को बांटे गर्म कपड़े

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

लखनपुर, 29 नवंबर। लखनपुर के पूर्व नगर अध्यक्ष राजेश अग्रवाल कैलाश मेडिकल परिवार के सौजन्य से रविवार को उदयपुर मंडल के ग्राम घाटबर्रा, फतेहपुर रिखी पेंडरखी, हरिहरपुर, खुझी, वकोई सल्ही, परसा, खजरी, सेदू, सहित आसपास गांवों के सैकड़ों ग्रामीणों को निशुल्क कंबल गर्म कपड़े का वितरण किया गया, जहाँ मुख्य रूप से वृद्ध एवं निशक्तजनों को पहली प्राथमिकता देते हुए कंबल वितरण किया गया।

इस अवसर पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष लखनपुर के राजेश अग्रवाल के द्वारा क्षेत्र में देव स्थलों (देवालयों)की मरम्मत एवं नव निर्माण के लिए भी ग्रामों में आर्थिक मदद करने की घोषणा करते हुए ग्राम पंचायतों के देव स्थलों के लिए 5 से 10,000 की राशि आर्थिक मदद  देने की बात कही गई।

निशुल्क कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान अपने उद्बोधन में कहा कि मेरे द्वारा हरसंभव आपका मदद किया जाता रहेगा।  हमेशा आपके क्षेत्र में मदद के लिए प्रयासरत रहूंगा और किसी प्रकार की भी मेरे लायक सेवाकार्य होगा उसे करने के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। वहीं क्षेत्र में  जनहित के मुद्दों को लेकर शासन प्रशासन के  सामने लाने की कोशिश करूंगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कैलाश मेडिकल  परिवार  के राजेश अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल, राहुल अग्रवाल, कोमल अग्रवाल, आकृति अग्रवाल, वहीं ग्रामीणों में देव सिंह, नवल सिंह मरकाम, दिनेश यादव, पंचराम टकेश्वर यादव, ठाकुर सिंह, राम सिंह, चंदन सिंह, अमर साय, इजोर साय, जगत राम सहित ग्रामीण काफी संख्या में उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments