बस्तर

आंबा कार्यकर्ता सहायिका का आंदोलन शुरु
28-Nov-2020 9:25 PM 44
आंबा कार्यकर्ता सहायिका का  आंदोलन शुरु

जगदलपुर, २८ नवंबर। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ की प्रांताध्यक्ष रुकमनी सज्जन ने पूर्व से चली आ रही ५ सूत्रीय मांगों के समर्थन में २८ नवम्बर को कोंडागांव जिले के जुगानी में आंदोलन का आगाज किया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने चुनाव पूर्व हमारे मांगों को पूर्ण करने का आश्वासन दिया था एवं चुनावी घोषणापत्र में मांग पूरा होने के उल्लेख बावजूद भी अभी तक किसी भी प्रकार की कार्रवाई अपेक्षित है, जिसके कारण एक लंबी अवधि गुजर जाने के बाद प्रदेश के कार्यकर्ता एवं सहायिका में आक्रोश होना स्वाभाविक है। बावजूद भी हम आज भी प्रदेश के मुखिया  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  से आशान्वित हैं, जिसके कारण प्रदेश के भीतर हम आंदोलन से दूर रहे हैं। यदि हमारी मांगे बहुत जल्द पूरी नहीं होती है तो उग्र आंदोलन होगी।

प्रदेश के  संगठन के द्वारा १० दिसंबर का प्रस्तावित आंदोलन का हम समर्थन करते हैं। बस्तर संभाग के सभी जिलों में सोशल डिस्टेंस बनाते हुए जिला मुख्यालय में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री का ज्ञापन कलेक्टर को सौंपेंगे।

बैठक में संघ के नव निर्वाचित संघरक्षक चंद्रीका सिंग तथा कोंडागांव जिला अध्यक्ष  पुष्पा राय कांकेर जिला अध्यक्ष जयश्री राजपूत जगदलपुर जिला अध्यक्ष प्रेमवती नाग नारायणपुर जिला अध्यक्ष देशांत्री भद्रे  दंतेवाड़ा जिला अध्यक्ष किरण नाग सुकमा जिला अध्यक्ष दयावती यालम बिलासपुर जिला अध्यक्ष हेमलता ठाकुर,  महामंत्री  शैल जैन तथा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता की उपस्थिति थीं।--------

अन्य पोस्ट

Comments