सरगुजा

खाद्य मंत्री का पुतला दहन, सियासत गरमाई, कांग्रेसियों ने की कार्रवाई की मांग
26-Oct-2020 9:54 PM 31
खाद्य मंत्री का पुतला दहन, सियासत गरमाई, कांग्रेसियों ने की कार्रवाई की मांग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

सीतापुर, 26 अक्टूबर। रेत माफिया संग खाद्यमंत्री पर सांठगांठ का आरोप लगा भाजपा नेता एवं ग्रामीणों द्वारा बिना अनुमति के रैली निकाल खाद्यमंत्री का पुतला दहन करने को लेकर नगर की सियासत गरमा गई है। कांग्रेसियों ने ब्लॉक काँग्रेस कमेटी अध्यक्ष तिलक बेहरा के नेतृत्व में इसके विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करा कार्रवाई की माँग की है, वही प्रशासन ने भी बिना अनुमति रैली एवं खाद्यमंत्री का पुतला दहन को लेकर पुलिस को पत्र लिख कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।

इस संबंध में तहसीलदार प्रवीण भगत ने बताया कि नगर में भाजपा नेता द्वारा आयोजित रैली एवं पुतला दहन बिना अनुमति के किया गया है। इसके विरुद्ध प्रशासन ने थाने को सूचित करते हुये आयोजनकर्ता के विरुद्ध कार्रवाई करने हेतु पत्र लिखा है।

विदित हो कि शनिवार को दोपहर में पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष एवं भाजपा नेता प्रभात खलखो के नेतृत्व में रेत माफिया  संग क्षेत्रीय विधायक एवं खाद्यमंत्री अमरजीत भगत की साँठगाँठ का आरोप लगा सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने विशाल रैली निकाली एवं शहीद भगत सिंह चौक पर खाद्यमंत्री का पुतला फूंका। इस संबंध में प्रभात खलखो का आरोप है कि रेत माफिया संग खाद्यमंत्री की साँठगाँठ है और उनके इशारे पर रेत माफिया सारे नियमों को ताक पर रखकर अवैध रूप से मांड नदी से रेत उत्खनन कर रहा है।

भाजपा नेता द्वारा रैली निकाल खाद्यमंत्री का पुतला दहन के बाद नगर की सियासत गरमा गई। काँग्रेसियों ने इसे ओछी एवं घटिया स्तर का राजनीति बताते कहा कि भाजपा नेता मानसिक रूप से दिवालिया हो गए हैं। उनके पास करने को कुछ है नहीं है, इसलिये क्षेत्र की भोलीभाली जनता को बरगला कर केवल अपना स्वार्थ सिद्ध कर रहे हैं।

इस संबंध में ब्लॉक काँग्रेस कमेटी अध्यक्ष तिलक बेहरा एवं विधायक प्रतिनिधि संदीप गुप्ता ने कहा कि खाद्यमंत्री पर लगाये गये सारे आरोप बेबुनियाद है। भाजपा नेता ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए घटिया राजनीति का प्रदर्शन किया, जो निंदनीय है और काँग्रेस पार्टी इसकी निंदा करती है। दरअसल लोगों के बीच खाद्यमंत्री की बढ़ती लोकप्रियता देख भाजपा नेता विचलित हो गए हैं। उनको कुछ और नहीं सूझ रहा है तो खाद्यमंत्री पर उल्टा सीधा आरोप लगाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं। इस संबंध में काँग्रेसियों ने भाजपा नेता पर खाद्यमंत्री की छवि खराब करने का आरोप लगा थाने में उनके विरुद्ध शिकायत दर्ज करा कार्रवाई की माँग की है।

अन्य पोस्ट

Comments