बस्तर

संसदीय सचिव जैन ने 24 पंचायतों में देवगुड़ी बनाने दी प्रथम किश्त की राशि
26-Oct-2020 9:01 PM 29
संसदीय सचिव जैन ने 24 पंचायतों में देवगुड़ी बनाने दी प्रथम किश्त की राशि

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 26 अक्टूबर। बस्तर दशहरा एवं विजय दशमी के अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र के 24 पंचायतों में देवगुड़ी निर्माण एवं जीर्णोद्धार हेतु स्वीकृत 1-1 लाख की राशि में से प्रथम किस्त की राशि का 40 हजार रुपए कल पंचायतों के सरपंचों उप सरपंच तथा ग्राम पुजारियों को प्रदान किया।

इस अवसर पर उपस्थित ग्राम पंचायत के सरपंच उप सरपंच तथा सिरहा गुनिया एवं पुजारी पटेलों को संबोधित करते हुए रेखचंद जैन ने कहा कि वर्तमान कोरोनावायरस महामारी के समय में विपरीत परिस्थितियों में भी बस्तर की संस्कृति एवं सभ्यता के संवर्धन हेतु प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी कृत संकल्पित हैं तथा यहां की आदिवासी संस्कृति के प्रमुख केंद्र ग्राम देवगुड़ी के जीर्णोद्धार हेतु एक एक लाख रुपए स्वीकृत किया गया है जिसमें से प्रथम किस्त की राशि 40 हजार आज प्रदान किया जा रहा है। जैसे ही आप कार्य आरंभ कर उपयोगिता प्रमाण पत्र जमा करते हैं, दूसरी किस्त की राशि भी तत्काल प्रदान कर दिया जाएगा। हमारी सरकार प्रतिबद्ध है बस्तर की संस्कृति और सभ्यता के संवर्धन हेतु और इस हेतु हम लगातार प्रयासरत हैं।

इस अवसर पर विधायक कार्यालय में कोरोनावायरस महामारी के कारण संक्षिप्त कार्यक्रम में जगदलपुर नगरनार ब्लाक अध्यक्ष लैखन बघेल, जनपद सदस्य जिशान कुरैशी, नगरनार सरपंच विरेन्द्र साहनी, विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार झा, विजय नाग सहित क्षेत्र के सरपंच उप सरपंच पंच एवं सिरहा गुनिया पुजारी पटेल उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments