बस्तर

बच्चे को मिली गुम साइकिल, दुकानदार को मिला चोरी हुआ सामान वापस
25-Oct-2020 12:32 AM 39
 बच्चे को मिली गुम साइकिल, दुकानदार को मिला चोरी हुआ सामान वापस

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

जगदलपुर, 24 अक्टूबर। बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा के मार्गदर्शन में एक बार फिर कोतवाली प्रभारी एमन साहू के नेतृत्व में उनकी टीम ने दो मामलों में कामयाबी हासिल की है।

दोनों मामले की जानकारी देते हुए एमन साहू ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक बच्चे की साइकिल चोरी की जानकारी प्राप्त हुई थी, मामले को संज्ञान में ले कर पतासाजी की गई तथा कुछ नाबालिग संदिग्धों से पूछताछ के दौरान नाबालिगों द्वारा चोरी करना स्वीकार किया गया। उक्त नाबालिग बच्चों से साइकिल ले कर कोतवाली पुलिस उस बच्चे के परिजन को साइकिल लौटा दिया है। साथ ही घटना को अंजाम देने वाले नाबालिग बच्चों को समझाइश देते हुए उनके परिजन को सुपुर्द कर दिया गया है।

वहीं दूसरी घटना अनुपमा चौक स्थित पान दुकान से चोरी की प्राप्त हुई थी, जिसमें कुछ नाबालिगों को सन्देह के आधार पर पूछताछ की गई, जिसमें चोरी करना उनके द्वारा स्वीकार किया गया। साथ ही उनके कब्जे से चोरी की गई पान मसाला की सामान जब्त की गई। जब्त सामान को पान दुकानदार को सौंप दिया गया, साथ ही उक्त नाबालिग बच्चों को समझाइश देते हुए उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

कोतवाली पुलिस की इस समझाइश से दोनों घटना को अंजाम देने वाले नाबालिग बच्चों को अपनी इस कारतूत पर पछतावा हुआ और आगे इस प्रकार की कार्य ना करने का आश्वासन दिया।

अन्य पोस्ट

Comments