सरगुजा

नाबालिग से रेप, आरोपी व सहयोगी महिला बंदी
30-Sep-2020 9:41 PM 10
 नाबालिग से रेप, आरोपी व सहयोगी महिला बंदी

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

लखनपुर, 30 सितंबर। लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत 15 वर्षीय किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपी व सहयोगी महिला को लखनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेजा है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 3 सितंबर की रात लगभग 7 बजे ग्राम के सड़क किनारे 15 वर्षीय किशोरी अचेत अवस्था में मिली थी, जिसे ग्रामीणों और परिजनों के द्वारा लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। जहां डाक्टरों ने किशोरी को अंबिकापुर रिफर किया। जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने किशोरी की गंभीर स्थिति को देखते हुए रायपुर भेज दिया। जहाँ किशोरी उपचार के 8 दिनों के बाद होश में आई।

पीडि़ता ने लखनपुर थाना पहुंच घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गांव की महिला सोमानिया 3 सितंबर को किशोरी के घर पहुंच बहला-फुसलाकर किशोरी को ललित राजवाड़े के साथ बाइक में बैठा कर ग्राम बेलदगी के पंडो पारा ले गई। बाद इसके सोमनिया किशोरी को ललित राजवाड़े के साथ अकेले छोड़ कर चली गई। किशोरी को अकेला पाकर गांव का ही ललित राजवाड़े के द्वारा हाथों से किशोरी का मुंह बंद कर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद किशोरी बेहोश हो गई।

 रायपुर से उपचार कराने के बाद किशोरी लखनपुर थाने पहुंच युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। लखनपुर पुलिस ने आरोपी व सहयोगी महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेजा है।

अन्य पोस्ट

Comments