महासमुन्द

लॉकडाउन में दो दुकानों में चोरी, बाइक भी ले उड़े
29-Sep-2020 10:00 PM 4
लॉकडाउन में दो दुकानों में चोरी, बाइक भी ले उड़े

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
महासमुन्द, 29 सितम्बर।
लॉकडाउन के बीच शहर के दलदली रोड स्थित दो दुकानों में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। यह घटना 23 से 28 सितम्बर के मध्य की है। दुकानदार जब सफाई व चेक करने आए तभी उन्हें चोरी की जानकारी हुई। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ  अपराध दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है। 

पुलिस के अनुसार वार्ड 11 दलदली रोड निवासी तेजराम पाल 23 सितम्बर को रात आठ बजे दुकान बंद कर घर चला गया था। दूसरे दिन लॉकडाउन लगने के कारण दुकान खोलने नहीं आया। 27 सितंबर को प्रार्थी चेक करने दुकान आया तो देखा कि शटर के एक तरफ  का ताला टूटा हुआ है। चोरी होने की शंका होने पर शटर उठाकर देखा तो सामान अस्त व्यस्त था। सामान का मिलान करने पर पता चला कि अज्ञात चोरों ने एक कार्टून में रखे 10 पैकेट झालर, कोल्ड ड्रिंक, पानी की बोतल एवं डिब्बे में रखे नमकीन मिश्चर व गल्ले में रखा 150 रुपए चुराकर ले गया। चोरी कई सामान की कीमत कीमती करीबन 3000 रुपए आंकी गई है। 

इसी प्रकार अज्ञात चोरों ने इसी क्षेत्र के एक और किराना दुकान को निशाना बनाते हुए वहां से नगदी 5200 और 3 हजार रुपए के सामान को चुरा लिया। ग्राम पतेरापाली निवासी पुरुषोत्तम चंद्राकर की दलदली रोड में किराने की दुकान है। वह भी 23 सितम्बर को दुकान बंद कर घर चला गया था। कल 28 सितम्बर को दुकान की सफाई करने आया तो उसने देखा कि अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोडक़र दो पेटी तेल, टुल्लू पंप व गल्ले में रखे नगदी को चुरा लिया है। 

एक अन्य घटना में स्टेशन रोड स्थित पटेल पैथालॉजी लैब के सामने से अज्ञात चोरों ने कुम्हारपारा निवासी सूरज प्रजापति की बाइक चुरा ली है। वह सीपीएल लैब गंजपारा में ब्लड कलेक्शन का काम प्रात: 8 बजे से शाम 8 बजे तक करता है। बीते 26 सितम्बर को वह अपनी बाइक सीजी 06 जी 1046 से शाम को स्टेशन रोड पटेल पैथालाजी लैब स्टेशन रोड महासमुन्द का ब्लड सैम्पल का रिपोर्ट जमा करने के लिए गया था।
 

अन्य पोस्ट

Comments