बस्तर

केदार आए पत्रकारों के समर्थन में
27-Sep-2020 9:13 PM 3
 केदार आए पत्रकारों के समर्थन में

जगदलपुर, 27 सितम्बर। कांकेर में पत्रकारों पर हुए हमले पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने खुलकर  कलमकारों का समर्थन करते हुए कहा है कि छतीसगढ़ में वर्तमान कांग्रेस शासन में पूरे प्रदेश में गुंडाराज और माफियाराज चल रहा है। कांग्रेसी अपनी कारगुजारियों को छिपाने अब पत्रकारों पर हमला कर रहे हैं। हमारे देश में मीडिया को चौथा स्तंभ का सम्मानित दर्जा प्राप्त है। जिस तरह कांग्रेसी और कांग्रेस संरक्षण प्राप्त गुंडे, रेत माफिया खुलकर पुलिस थाना के सामने पत्रकारों पर खुलेआम हमला करने का दु:साहस कर रहे हैं वह लोकतंत्र की आजादी का सीधा उलंघन है। पत्रकार कांग्रेसियों के अवैध धंधों की पोल खोल रहे हैं जिससे ये लोग मारपीट में उतारू हो गए हैं।

 श्री कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है। उन्होंने कहा कि  भूपेश सरकार के कार्यकाल में हिंसा का माहौल निर्मित हो रहा है और लगातार पत्रकारों पर कहीं न कहीं झूठे मामले दर्ज कर पत्रकारों के लिखने की आजादी पर रोक लगाने और कांग्रेस के भ्रष्टाचार को छिपाने का प्रयास किया जा रहा है जो बर्दाश्त के बाहर है। उन्होंने कहा कि हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। और पत्रकारों को उचित न्याय मिलना चाहिए। 

पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि  मीडियाकर्मियों  को कार्य करने हेतु सुरक्षा देने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है, लेकिन उन्हीं के कार्यकर्ता गुंडे बन कर छत्तीसगढ़ में भय का माहौल बना रहे हैं। जो अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर कुठाराघात है।

अन्य पोस्ट

Comments