दुर्ग

दुर्ग जेल से 30, धमधा से 22, बटालियन से 5 समेत 363 पॉजिटिव, 5 मौतें भी
25-Sep-2020 10:14 PM 2
  दुर्ग जेल से 30, धमधा से 22, बटालियन से 5 समेत 363 पॉजिटिव, 5 मौतें भी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
भिलाईनगर, 25 सितंबर।
जिले दुर्ग से आज 363 संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है। जिसमें आज सेंट्रल जेल दुर्ग से 31 नगर पालिका द्वारा से 4 ग्राम चेटवा से 5 ग्राम अकोली से 4 एवं बटालियन से पांच संक्रमित मरीज मिले हैं। आज जिले से पांच कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है।

 मुख्य चिकित्सा  एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ गंभीर सिंह ठाकुर ने बताया कि आज रात तक प्राप्त रिपोर्ट में जिले से 363 संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है । आज मिले संक्रमित मरीजों में  अहिवारा नगर पालिका क्षेत्र से 4 , थाना अहिवारा से  एक पुलिसकर्मी,  ग्राम  चैटवा 5, ग्राम अकोली से 4 एवं छत्तीसगढ़ सशस्त्र प्रथम बटालियन से तीन एवं सातवीं बटालियन से दो जवान संक्रमित मिले हैं। सेंट्रल जेल दुर्ग से 30 संक्रमित मरीज मिले हैं।  विद्युत नगर दुर्ग से एक परिवार के 10 सदस्य संक्रमित मिले हैं। जिसमें एक 9 साल का बालक, एक 16 साल का किशोर, 30 वर्षीय दो युवक, तीन पुरुष एवं तीन महिलाएं शामिल है। ग्राम हनोदा से एक ही परिवार के 7 सदस्य संक्रमित मिले हैं। जिसमें चार महिलाएं एक पुरुष एवं एक युवक शामिल है। इसी ग्राम से एक और युवक संक्रमित मिला है। 

सेंट्रल जेल दुर्ग से दो मरीज मिले हैं। जबकि गाड़ाडीह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से मिले तीन स्वास्थ्य कर्मचारियों में एक पुरुष एवं दो युवती शामिल है। जिले से 5 संक्रमित मरीजों की मौत भी हुई है जिसमें देवबलोदा से 73 वर्षीय वृद्ध हाउसिंग बोर्ड चरोदा से 59 वर्षीय पुरुष दोनों ही मरीजों की मौत श्री बालाजी अस्पताल रायपुर में हुई 45 वर्षीय स्मृति नगर निवासी पुरुष सुपेला भिलाई निवासी 48 वर्षीय महिला एवं ट्रांसपोर्ट नगर भिलाई 3 निवासी 95 वर्षीय बुजुर्ग तीनों की मौत अंबेडकर अस्पताल रायपुर में हुई जबकि हुडको भिलाई निवासी 79 वर्षीय बुजुर्ग की मौत मित्तल अस्पताल भिलाई में हुई।

अन्य पोस्ट

Comments