धमतरी

धमतरी, श्रीनगर, कश्मीर और बस्तर में तैनात जवानों को भेजीं 5 हजार राखियां
धमतरी, श्रीनगर, कश्मीर और बस्तर में तैनात जवानों को भेजीं 5 हजार राखियां
Date : 09-Aug-2019

श्रीनगर, कश्मीर और बस्तर में तैनात जवानों को भेजीं 5 हजार राखियां
छत्तीसगढ़ संवाददाता 
धमतरी, 9 अगस्त।
जम्मू-कश्मीर, श्रीनगर सीमा और बस्तर में सुरक्षा के लिए तैनात जवानों के लिए भाजपा महिला मोर्चा ने 5 हजार रक्षा सूत्र भेजे। वरिष्ठ भाजपा महिला नेत्री पार्वती वाधवानी सहित अन्य महिलाओं ने एसपी बालाजी राव और एएसपी केपी चंदेल को रक्षासूत्र बांधे। जवानों के लिए रक्षा सूत्र भेजकर उनकी सलामती की कामना की है। साथ कश्मीर से हटाए गए अनुच्छेद 370 के लिए एसपी को संदेश पत्र भी दिया।

 पार्वती वाधवाली, जिलाध्यक्ष हेमलता शर्मा ने कहा कि बीहड़ जंगलों में तैनात जवान कई कष्टों के बीच रहते हैं। न खाने का ठिकाना रहता है, न सोने का। फिर भी लोगों की रक्षा के लिए वे तैनात रहते हैं। इसलिए उनकी रक्षा के लिए महिला मोर्चा ने उन्हें रक्षासूत्र भेजे हैं। ताकि उन्हें रक्षाबंधन पर अपनी बहनों की कमी महसूस न हो। इस मौके पर कल्पना रणसिंह, सरला जैन, प्रियंका सिन्हा, अंजू मंधान, श्यामा साहू, संगीता जगताप, चंद्रकला पटेल, सुशीला नाहर, प्रभा मिश्र सहित अन्य महिलाएं उपस्थित थीं। 

साहू समाज ने भेजीं डेढ़ हजार राखी: साहू समाज की महिलाओं ने भी बस्तर और जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में तैनात जवानों के लिए डेढ़ हजार राखी भेजीं। यह राखी एसपी बालाजी राव को सौंपी गई। जिपं सीईओ विजय दयाराम के., रक्षित निरीक्षक केदेव राजू को राखी बांधी गई। इस अवसर पर विधायक रंजना साहू, श्यामा साहू, मनीषा साहू सहित साहू समाज की महिलाएं उपस्थित थीं। 

Related Post

Comments