राष्ट्रीय

इंसानियत शर्मसार ! विवाहिता देवर-ससुर ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया
10-Apr-2021 12:59 PM 32
इंसानियत शर्मसार ! विवाहिता देवर-ससुर ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

जयपुर, 10 अप्रैल : राजस्थान के भिवाड़ी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 22 साल की विवाहिता से हैवानियत की हद पार की गई है. आरोप है कि महिला के करीबी रिश्तेदार ही उसके साथ कई दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करते रहें. महिला की आपबीती सुन लोगों के होश उड़ गए. फिलहाल पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दो बार हुई गर्भवती भी:
पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार उसकी नाबालिक उम्र में ही शादी हो गई थी. उसके बाद से ही उसका शोषण किया जा रहा था. 17 साल की उम्र में ही उसके ससुर ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया. इन सालों में वह दो बार गर्भवती भी हुई लेकिन उसका शोषण जारी रहा.

वीडियो बना ब्लैकमेल:
मदद के लिए वह अपने पति और सास के पास भी गई लेकिन वहां उसकी पिटाई ही कर दी गई. 17 साल की उम्र से ही उसके साथ यह घिनौनी हरकत की जाने लगी. इसके साथ ही देवर आदि ने भी उसके साथ यही काम किया. उसका वीडियो भी बनाया गया और उसे ब्लैकमेल किया जाता रहा.

नशीला पदार्थ देते थे:
शिकायत में कहा गया कि कई बार उसकी सास के दो भाई भी आते थे. उन्होंने भी कोल्ड ड्रिंक में नशे का सामान मिला कर उसे बेहोश किया और फिर गंदा काम किया. सन 2019 और 2020 में वह दो बार गर्भवती हुई फिर गर्भपात करा दिया गया.

पति ने की दूसरी शादी:
मार्च 2021 में पीड़िता के पति ने दूसरी शादी कर ली. तब जाकर महिला ने अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी. इसके बाद वह उसे लेकर थाने पहुंचे. सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया. पुलिस का कहना है कि आरोपों की जांच की जा रही है. (abplive.com)
 

अन्य पोस्ट

Comments