राष्ट्रीय

सतना में सनसनीखेज मामला, लापता मां-बेटे और चचेरे देवर का शव मिला
10-Apr-2021 12:58 PM 27
सतना में सनसनीखेज मामला, लापता मां-बेटे और चचेरे देवर का शव मिला

भोपाल, 10 अप्रैल : मध्य प्रदेश के सतना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 10 दिनों से लापता एक महिला, उसके पांच साल के मासूम बच्चे और चचेरे देवर का शव मिला है. तीनों शव जंगल में पेड़ से लटके हुए थे. जब उन्हें बरामद किया गया तो शव कंकाल बन चुके थे.

फोरिंसिक की टीम से मौके की जांच कराई जा रही है
पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली तो हड़कंप मच गया. इसके साथ ही फोरिंसिक की टीम से मौके की जांच कराई जा रही है. पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों ही एंगल से मामले की जांच कर रही है. साथ ही यह भी पता किया जा रहा कि है कि आखिर किस हालात में वो लापता हुए थे.

जिले के साड़ा जंगल में यह बरामदगी हुई है. बताया जा रहा है कि तीनों 29 मार्च से ही घर से लापता थे. उनकी थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी. मामले की जानकारी मुख्यालय को भी दे दी गई है. यह एक एंगल भी सामने आ रहा है कि महिला ने अपने चचेरे देवर के साथ भागने का फैसला किया था.

लोकलाज का डर हुआ तो उसने यह कदम उठा लिया होगा
इसके बाद जब उसे लोकलाज का डर हुआ तो उसने यह कदम उठा लिया होगा. अब इस मामले में फोरेंसिक जांच के बाद ही कोई आगे की कार्रवाई होगी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह एक संजीदा मामला है और पुलिक जांच का कोई भी एंगल इसमें नहीं छोड़ेगी.

इस बीच पुलिस करीबी रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है. जांच टीम का कहना है कि करीबी रिश्तेदारों और जानकारों से पूछताछ के दौरान की कुछ न कुछ सुराग मिलेगा. उनकी अंतिम समय किस-किस से मुलाकात हुई थी इस बारे में जानकारी ली जा रही है. (abplive.com)
 

अन्य पोस्ट

Comments