राष्ट्रीय

नीतीश कुमार का 70वां जन्मदिन आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेजस्वी यादव ने दी बधाई
01-Mar-2021 12:46 PM 22
नीतीश कुमार का 70वां जन्मदिन आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेजस्वी यादव ने दी बधाई

नई दिल्ली, 1 मार्च :   बिहार के मुख्यमंत्री व जनता दल यूनाइटेड के सुप्रीमो नीतीश कुमार आज 70 साल के हो गए, उनके जन्मदिन के अवसर को जेडीयू विकास दिवस के रूप में मना रही है. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पटना स्थित महावीर मंदिर पर लड्डू, नोटबुक और पेंसिल का वितरण कर मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाया. जनता दल यूनाइटेड के नेता व कार्यकर्ता आज नीतीश कुमार के शासन के दौरान बिहार में हुए विकास कार्यों की चर्चा करेंगे. मुख्यमंत्री के जन्मदिवस के मौके पर प्रधानमंत्री ने भी उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके जन्मदिन की बधाई. उनके नेतृत्व में NDA ने बिहार में विकास के कई काम किए. उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.

इस मौके पर बिहार में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को बधाई दी. तेजस्वी ने ट्वीट किया कि बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके 70वें जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. आपके स्वस्थ, सुखी और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार को बधाई देने वालों का तांता लगा है.

लोगों की शुभकामना संदेशों को पाने के बाद खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिय़ा जाहिर करते हुए लोगों का आभार प्रकट किया. उन्होंने लिखा कि हमारे जन्मदिन पर शुभकामनाओं के लिए सभी को आभार. आप सबकी प्रार्थनाओं, दुआओं से हमें विकास पथ पर निरंतर चलने की ऊर्जा मिलती है. बकौल नीतीश, सबके सहयोग, शुभकामनाओं और आशीर्वाद से हम सब मिलकर बिहार को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे. (khabar.ndtv.com) 

 

अन्य पोस्ट

Comments