राष्ट्रीय

बिग बी ने अपनी 'सर्जरी' के बारे में लिखा ब्लॉग
28-Feb-2021 7:35 PM 53
बिग बी ने अपनी 'सर्जरी' के बारे में लिखा ब्लॉग

मुंबई, 28 फरवरी | बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग के जरिए खुलासा किया है कि उनकी सर्जरी हो रही है। 78 वर्षीय अभिनेता ने इस बारे में और कोई जानकारी साझा नहीं की, लेकिन उनके प्रशंसकों ने जल्द ही उनके स्वस्थ होने की कामना की है। बिग बी ने शनिवार को एक ब्लॉग में लिखा, "मेडिकल कंडीशन . सर्जरी . लिख नहीं सकता।" इसके बाद उनके कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

अभिनेता के कार्यालय ने आधिकारिक रूप से उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई ब्योरा अभी नहीं दिया है।

बिग बी साल की शुरूआत से ही व्यस्त हैं। उनकी पांच फिल्में आ रही हैं। जबकि उनकी अगली रूमी जाफरी की मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा 'चेहरे' है, जिसमें सह-कलाकार इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती हैं। बिग बी फिलहाल थ्रिलर 'मेडे' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

बच्चन 'सैराट' के निर्माता नागराज मंजुले की सामाजिक ड्रामा 'झुंड' में भी नजर आएंगे, जो 18 जून को रिलीज होने वाली है। इस अनुभवी अभिनेता के पास अयान मुखर्जी की एक्शन फंतासी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय सह-कलाकार हैं। इसके अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ वो एक और फिल्म में काम कर रहे हैं जिसका टाइटल अभी रिलीज नहीं हुआ है।

बिग बी की आखिरी रिलीज फिल्म शूजीत सरकार की 'गुलाबो सिताबो' है जिसमें उन्होंने अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन साझा किया था। फिल्म डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।  (आईएएनएस)

 

अन्य पोस्ट

Comments