ताजा खबर

प्रशिक्षण कैम्प के नाम पर जंगल में वन विभाग की मुर्गा पार्टी
प्रशिक्षण कैम्प के नाम पर जंगल में वन विभाग की मुर्गा पार्टी
05-Jun-2020 4:44 PM

'छत्तीसगढ़' संवाददाता
कोरबा, 5 जून।
कोरोना वायरस संक्रमण के बीच सभी नियमों को ताक में रखकर जंगल के अंदर प्रशिक्षण कैम्प के नाम पर वन अधिकारियों-कर्मचारियों ने मुर्गा पार्टी मनाई। मामला कटघोरा वनमंडल के पाली वन परिक्षेत्र का है। 

गुरुवार को चैतुरगढ़ वन क्षेत्र में जेमरा के समीप रतखंडी जाने वाले मुख्यमार्ग से लगभग एक किलोमीटर दूर भीतर जंगल में वन विभाग द्वारा नरवा, गरुवा, घुरवा, बारी के नाम पर प्रशिक्षण कैम्प आयोजित किया गया था। जिसमें  डीएफओ शमा फारूकी के अलावा एसडीओ सहित जटगा, चैतमा एवं पाली परिक्षेत्राधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित हुए थे। जिनकी संख्या लगभग 70 से 80 में थी। प्रशिक्षण के नाम पर जंगल में पार्टी मनाई गई जहां शारीरिक दूरी का खुला उल्लंघन हुआ।

 

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस के भयावह संक्रमण से बचने जंग लड़ रहा है। सभी मास्क का उपयोग के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भीड़भाड़ से भी बच रहे हंै। ऐसे में दूर जंगल के भीतर प्रशिक्षण कैम्प के नाम पर भीड़ इक_ी किया जाना समझ से परे है। मामले का खुलासा होने के बाद वन अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। डीएफओ से इस संबंध में जानने का प्रयास किया गया तो उन्होंने मोबाइल रिसीव नहीं किया। वहीं पाली परिक्षेत्राधिकारी प्रहलाद यादव से संपर्क किया गया तो  उन्होंने  इस संबंध में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

अन्य खबरें

Comments