राष्ट्रीय

शाह से मिल सकते हैं अमरिंदर, उनके कार्यालय ने किया इनकार (लीड-1)
28-Sep-2021 4:08 PM (56)
शाह से मिल सकते हैं अमरिंदर, उनके कार्यालय ने किया इनकार (लीड-1)

चंडीगढ़, 28 सितम्बर | पंजाब कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह मंगलवार देर शाम केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि उनके मीडिया सलाहकार ने इससे इनकार किया है। सूत्रों ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलने की संभावना है।


हालांकि, अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने भाजपा नेताओं के साथ उनकी मुलाकात से इनकार करते हुए कहा कि वह कुछ दोस्तों से मिलने के लिए निजी तौर पर दिल्ली आए हैं।

ठुकराल ने ट्वीट किया, "कैप्टन अमरिंदर के दिल्ली दौरे के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है। वह निजी दौरे पर हैं, इस दौरान वह कुछ दोस्तों से मिलेंगे और नए मुख्यमंत्री के लिए कपूरथला का घर भी खाली करेंगे। किसी भी तरह की अनावश्यक अटकलों की जरूरत नहीं है।"

प्रस्तावित बैठक महत्वपूर्ण हैं क्योंकि अमरिंदर सिंह ने कहा था कि उन्होंने 'अपमानित' महसूस करते हुए पद छोड़ दिया है।

साथ ही उन्होंने कहा था कि 'भविष्य की राजनीति का विकल्प हमेशा होता है और वह उस विकल्प का इस्तेमाल करेंगे।

कयास लगाए जा रहे हैं कि अमरिंदर सिंह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

अमरिंदर के इस्तीफे और राजनीतिक खींचतान के बाद, चरणजीत सिंह चन्नी ने 20 सितंबर को अपने दो डिप्टी के साथ मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। उपमुख्यमंत्री- सुखजिंदर सिंह रंधावा और ओपी सोनी, अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पिछली मंत्रिपरिषद में भी मंत्री थे। (आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments