राष्ट्रीय

दोपहर के खाने को लेकर हुई लड़ाई से गुस्साई 14 साल की लड़की ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी
28-Sep-2021 3:14 PM (32)
दोपहर के खाने को लेकर हुई लड़ाई से गुस्साई 14 साल की लड़की ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

मुंबई के घाटकोपर इलाक़े से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. इलाके में महज़ 14 साल की लड़की का खाना ना खाने को लेकर अपनी मां के साथ झगड़ा हो गया जिसके बाद गुस्सा में आकर उसने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

पंथनगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया की घटना कल दोपहर की है जब उन्हें पता चला की एक 14 साल की बच्ची ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची जहां पता चला की लड़की ने खुद के घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
पुलिस लड़की को तुरंत घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल के गई जहां जांच के दौरान लड़की को मृत घोषित कर दिया गया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया की कल दोपहर को लड़की और उसकी मां के बीच खाना खाने को लेकर झगड़ा हुआ था. बताया गया कि, कल दोपहर एक बजे के दौरान मां ने लड़की को खाना खाने को कहा पर लड़की ने खाना नहीं खाया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच शाब्दिक विवाद हो गया और गुस्से में आकर लड़की कमरे में चले गई और दरवाज़ा बंद कर लिया.

बताया जा रहा है कि, घर वालों ने दरवाज़ा खोलने के लिए कई बार कहा पर लड़की ने दरवाज़ा नहीं खोला और जब दरवाज़ा तोड़ा तो देखा कि लड़की ने पंखे में रस्सी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने फ़िलहाल एफआईआर दर्ज की है और सभी सम्बंधित लोगों के बयान दर्ज कर रही है ताकि लड़की के आत्महत्या करने की असली वजह अगर कोई दूसरी है तो उसका पता लगाया जा सके. (abplive.com)

अन्य पोस्ट

Comments