राष्ट्रीय

शर्मनाक! गोपालगंज में शराब के नशे में पत्नी को पीटा, इससे भी मन नहीं भरा तो जहर देकर मार डाला
30-Jul-2021 2:50 PM (86)
शर्मनाक! गोपालगंज में शराब के नशे में पत्नी को पीटा, इससे भी मन नहीं भरा तो जहर देकर मार डाला

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में एक शराबी पति ने पत्नी की पिटाई करने के बाद जहर देकर उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद पति अपनी पत्नी के शव को गंडक नदी में फेंकने वाला था जिसे परिजनों की मदद से पुलिस ने नाकाम कर दिया. घटना जिले के विशंभरपुर थाने के खेम मटिहनिया गांव की है. मृतक महिला टुन्ना अंसारी कि 28 वर्षीय पत्नी शबनम खातून थी.

शुक्रवार की सुबह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मांझा थाने के शेख परसा गांव के मृतका के पिता नुरुल्लाह अंसारी ने कहा कि आरोप उनकी बेटी की शादी मई 2013 में टुन्ना अंसारी के साथ हुई. शादी के बाद दोनों से बीच तीन बच्चे हैं. 

शराब पीकर शबनम के साथ मारपीट करता था पति
परिजनों का आरोप है कि शबनम का पति शराब के नशे में आए दिन घर आकर पत्नी से मारपीट करता था. गुरुवार की रात भी उसने ज्यादा शराब पी रखी थी. घर में पत्नी के साथ मारपीट की और बेहोश करने के बाद जहर पिलाकर हत्या कर दी. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना मृतका के मायके वालों को दे दी. 

पुलिस को देखकर घर छोड़कर फरार हो गए आरोपी
रात में ही शबनम के पिता और भाई खेम मटिहनिया गांव में पहुंचे, जहां शव को गंडक नदी में बहाने के लिए परिजन लेकर जा रहे थे, इसका विरोध करने पर परिजनों के साथ मारपीट की गई. रात में ही स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस को देख आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए. विशंभरपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है. (abplive.com)
 

अन्य पोस्ट

Comments