बलौदा बाजार

विधायक के संयोजन मे कोविड हॉस्पिटल आज से प्रारंभ
14-Apr-2021 5:02 PM 35
विधायक के संयोजन मे कोविड हॉस्पिटल आज से प्रारंभ

30 बेड का होगा कोविड हास्पिटल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
भाटापारा, 14 अप्रैल।
विधायक शिवरतन शर्मा के संयोजन में स्थानीय निजी चिकित्सकों ने एक बैठक कर महामारी की स्थिति में सहयोग करते हुए कृष्णा लॉज में एक 30 बिस्तर का कोविड हास्पिटल खोलने का निर्णय लिया है जिसमें प्रत्येक मरीज से प्रतिदिन 3500 रूपये का चार्ज लिया जायेगा। विश्रामगृह में आज पत्रकारों के साथ उक्त निजी कोविड हास्पिटल की जानकारी दी गई।

स्थानीय विश्रामगृह में विधायक शिवरतन शर्मा के संयोजन पर एसडीएम इंदिरा देवहारी, जिला चिकित्सा अधिकारी टीएस सोनवानी, जिला चिकित्सक एवं नोडल अधिकारी डॉ.राजेश अवस्थी, बीएमओं डॉ.राजेन्द्र माहेश्वरी, नायब तहसीलदार मयंक अग्रवाल, सीएमओ आशीष तिवारी, वरिष्ठ चिकित्सक एचएन सहेता, डॉ.विकास आडिल, डॉ.एसके जीवनमल, डॉ.एसके निहलानी, डॉ.गजेन्द्र महिलांग, डॉ.विक्रम आडिल, डॉ.पूजा भृगु, डॉ.बीवी गुप्ता, डॉ.अनूप अग्रवाल, डॉ.प्रवेश दत्ता, डॉ.भास्कर देवांगन, डॉ.वाधवानी सहित शहर के निजी चिकित्सकों ने एक बैठक कर महामारी की स्थिति को देखते हुए निजी कोविड हास्पिटल खोलने का निर्णय लिया है। जिसकी शुरूआत बुधवार को रेल्वे फाटक के पास कृष्णा लाज मे प्रारंभ किया जा रहा है। जिसमें 30 बिस्तर का अस्पताल होगा। जहां प्रतिदिन प्रत्येक मरीज को 3500 रूपये चार्ज किया जायेगा।

इस संबंध में डॉ.विकास आडिल व डॉ.बीबी गुप्ता ने बताया कि 35 सौ रूपये में सेवाभाव के तहत ऑक्सीजन, दवाईयां, खाना, नर्सिंग चार्ज आदि जोडकर यह दर निर्धारित किया गया है। जिसमें क्षेत्र के मरीजों को उपचार हेतु भर्ती किया जाएगा। यह एक निजी चिकित्सकों की महामारी की स्थिति में संयुक्त प्रयास है। इस संदर्भ में विधायक शिवरतन शर्मा ने बताया कि लगातार बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए निजी चिकित्सकों से चर्चा की एवं उनके सहमति के अनुसार लोगों को सेवा देने प्रारंभिक स्तर पर 30 बिस्तर का अस्पताल प्रारंभ किया जा रहा है। बैठक में भाजपा के जिला महामंत्री राकेश तिवारी, विधायक प्रतिनिधि आशीष जायसवाल, समाजसेवी सुभाष भट्टर सहित पत्रकारगण शामिल थे।

अन्य पोस्ट

Comments