सरगुजा

एनएसयूआई ने 4 सूत्रीय मांगों को लेकर कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन
12-Apr-2021 9:19 PM 16
 एनएसयूआई ने 4 सूत्रीय मांगों को  लेकर कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 12 अप्रैल। सरगुजा एनएसयूआई जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल के निर्देश पर जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में आज संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय सरगुजा के कुलसचिव विनोद एक्का को विश्वविद्यालय के छात्रों की समस्या को देखते हुए ज्ञापन दिया गया।ज्ञापन में बताया गया कि.विशेष परीक्षा का रिजल्ट जल्द से जल्द जारी किया जाए जिससे छात्र छात्राएं अपनी अगली कक्षा के लिए परीक्षा फॉर्म भर सकें।

लॉकडाउन होने के वजह से छात्र-छात्राओं की परीक्षा फॉर्म भरने की सुविधा को देखते हुए परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि में वृद्धि की जाए।विशेष परीक्षा रिजल्ट जारी होने के पश्चात छात्र छात्राओं को परीक्षा फॉर्म भरने की विशेष अवसर प्रदान की जाए।परीक्षा परिणाम की अंकसूची की मूल प्रति को जल्द से जल्द जारी की जाए जिससे छात्र छात्राओं को असुविधा ना हो।

जिसमें मुख्य रुप से एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र गुप्ता,सूरजपुर युवा कांग्रेस जिला कार्यकारिणी सदस्य चंदन गुप्ता,एनएसयूआई कार्यकर्ता अभिषेक गुप्ता,गौतम गुप्ता,आकाश यादव,वैभव पांडे,अभिषेक सोनी,आंचल गोस्वामी,पुष्पा विश्वकर्मा,परी प्रजापति, रूपा भगत,रिचा भगत अन्य सम्मिलित हुए।मांगो पर कुलसचिव ने सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त किया जिसमें उन्होंने आश्वासन दिया जल्द ही इन समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

अन्य पोस्ट

Comments