सरगुजा

पैसे के लेन-देन में की थी दोस्त की हत्या, दो पहाड़ी कोरवा बंदी
03-Mar-2021 9:10 PM 59
पैसे के लेन-देन में की थी दोस्त की हत्या, दो पहाड़ी कोरवा बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 3 मार्च। पैसे के लेनदेन में दो पहाड़ी कोरवा ग्रामीण ने अपने साथी की हाथ मुक्का व कोड़ी से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने घेराबंदी कर हत्या में शामिल दोनों पहाड़ी कोरवा को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक 7 जनवरी 2021 की शाम 7 बजे पैसे के लेनदेन को लेकर आरोपी नधु कोरवा उम्र 30 वर्ष एवं धोमडो कोरवा उम्र 21 वर्ष निवासी महुआ कटरा धारानगर बलरामपुर ने अपने साथी राजेश कोरवा को हाथ मुक्का और कोड़ी के बेट से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिसकी उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई थी। गांधीनगर पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था।

पुलिस को पतासाजी के दौरान पता चला कि दोनों उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में मजदूरी कर रहे हैं, पुलिस वहां दबिश दी तो उक्त दोनों वहां से फरार हो गया गए और ग्राम सकालो में छिपे हुए थे। पुलिस को जैसे हो सकालो में दोनों के छिपे होने की सूचना मिली तो तत्काल घेराबंदी कर पहाड़ी कोरवा नधु व धोमडो को गिरफ्तार कर पूछताछ किया तो दोनों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी अनुप एक्का, रविंद्र सिंह, शत्रुघ्न सिंह, अमृत सिंह, राघवेंद्र सिंह, संजय कुजुर व राकेश यादव सक्रिय रहे।

अन्य पोस्ट

Comments