बस्तर

भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष दीपिका का स्वागत
22-Feb-2021 8:52 PM 67
 भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष  दीपिका का स्वागत

तोंगपाल, 22 फरवरी। भाजयुमो की प्रदेश उपाध्यक्ष दीपिका शोरी के प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के उपरांत सुकमा जिले में प्रथम आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकताओं द्वारा तोंगपाल में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। 

स्वागत के उपरांत भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के साथ तोंगपाल में रैली निकाली गई, साथ ही तोंगपाल बस स्टैंड प्रांगण में सभा का आयोजन किया गया। भारतीय जनता पार्टी से प्रभावित होकर भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष के समक्ष सुकमा मण्डल के चिकपाल के 4 युवाओं ने भाजपा प्रवेश किया।

 दीपिका ने कहा कि मेरा यह पद जनता को समर्पित है। मैं जिस तरह से समाज सेवा में लगी हूं, उसी तरह निरंतर लगी रहूंगी। समाज सेवा ही मेरा प्रथम उद्देश्य है। सुकमा जिले के कई अंदरूनी ग्राम आज भी बहुत ही पिछड़े हैं, जिनसे हम लगातार संपर्क में है और उनकी समस्याओं का समाधान करने की शत प्रतिशत कोशिश कर रहे है । 

ज्ञात हो कि दीपिका शोरी सुकमा जिले के छोटे से  ग्राम पकेला की निवासी है। साथ एक आदिवासी परिवार से भी है व अधिवक्ता हैं, जो पिछले कई वर्षों से समाजसेवा में लगी हुई हैं। 
तोंगपाल के युवा रीनू, सिज्जु, तूफान व बुजुर्ग मक्खनलाल ,रंजीत सिंह आदि ने कहा कि  सुकमा जिले से व बस्तर संभाग से भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा में प्रदेश उपाध्यक्ष का पद मिलना सुकमा व बस्तर के लिए एक गर्व का विषय है ।
कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष सुखदेव नाग, मण्डल अध्यक्ष तोंगपाल रघुनाथ मुचाकी,महामंत्री मंगला बघेल,महामंत्री सुकमा मण्डल गौरव राठौर, वरिष्ठ भाजपाई रंजीत सिंह भदौरिया, बागाराम,डोमूराम,के साथ सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ तोंगपाल,कोकावाड़ा, सौतनार, कोडरीपाल, कावराकोपा, कूकानार के युवा संजय, राजेन्द्र,सिज्जु,रीनू,प्रदीप,सरोज झा, योगेंद्र, अमीरचंद, अमित, सुमित नायक,दीपक शर्मा,रिंटू भदौरिया के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

Comments