बस्तर

दिनदहाड़े लूट, कुछ घंटों में नागपुर का एक बंदी
21-Feb-2021 9:01 PM 63
दिनदहाड़े लूट, कुछ घंटों  में नागपुर का एक बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 21 फरवरी। आज शहर में दिनदहाड़े सोने के जेवरात व नगदी लूटने वाले नागपुर के एक व्यक्ति को कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि प्रार्थी तिलोतमा पटेल निवासी हरदुली नवरंगपुर ओडिशा ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज करायी कि रविवार को 4 बजे मोती ज्वेलर्स के बाजू में संजय मार्केट जगदलपुर के पास में सोने का टॉप्स खरीदकर कर दूसरे दुकान पर जा रही थी, तभी कोई अज्ञात व्यक्ति काला पैंट टी-शर्ट पहना हुआ आया और झोला के अंदर रखे एक जोड़ी टॉप्स व नगदी दो हजार रूपये को लूटकर भाग गया। जिस पर पुलिस अधीक्षक दीपक झा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक एमन साहू के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम तैयार कर तत्काल घटनास्थल पहुंच कर, आसपास पतासाजी करने लगे पतासाजी के दौरान आरोपी को तत्काल पकडक़र पुछताछ करने पर अपना नाम शुभम रामटेके (24) निवासी नागपुर का होना बताया।

आरोपी ने 1 जोड़ी सोने का टॉप्स कीमती 9,500 रुपये, 2,000 नगद लुटकर भागना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 जोड़ी सोने का टॉप्स व 2000/-रूपये नगदी रकम बरामद कर आरोपी के विरुद्ध जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा ।

अन्य पोस्ट

Comments