राजनांदगांव

खुज्जी विस में 20 को बघेल हल्बा आदिवासी समारोह में करेंगे शिरकत
16-Jan-2021 12:12 PM 68
खुज्जी विस में 20 को बघेल हल्बा आदिवासी समारोह में करेंगे शिरकत

सालभर बाद सीएम का नांदगांव जिले में पहला दौरा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव 16 जनवरी।
सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिलें के खुज्जी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करेगें। 20 जनवरी को मुख्यमंत्री बघेल खुज्जी विधानसभा के गोडलवाही में हल्बा आदिवासी समाज के समारोह में भाग लेंगे। करीब सालभर बाद मुख्यमंत्री राजनांदगांव जिले में पहले दौरे की शुरूआत खुज्जी विधानसभा से करेंगे। 

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री हल्बा आदिवासी समाज के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 20 जनवरी को दोपहर गोडलवाही पहुंचेंगे। कोरानाकाल में मुख्यमंत्री का जिले में दौरा नहीं हुआ। बताया जाता है कि मुख्यमंत्री आखिरी दौरा बीते वर्ष 8 जनवरी को महापौर हेमा देशमुख के शपथ-ग्रहण के दौरान हुआ था। इसके दो माह बाद मार्च से लाकडाऊन हो गया। बताया जाता है कि सीएम बघेल से शुक्रवार को खुज्जी विधायक श्रीमती छन्नी साहू ने सामाजिक लोगों के साथ मुलाकात की। 

सीएम ने समाज के आग्रह को स्वीकार करते हुए कार्यक्रम में शामिल होने की स्वीकृति दे दी। इस संबंध में विधायक श्रीमती साहू ने ‘छत्तीसगढ़’ से चर्चा में कहा कि मुख्यमंत्री तय तिथि पर समारोह में भाग लेगें। कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। बताया जाता है कि सीएम के दौरे के मद्देनजर समारोह को भव्य रूप देने की तैयारी चल रही है। 

अन्य पोस्ट

Comments